Sunday, May 31, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,ख़ास ख़बर : ग़ाज़ियाबाद का एक ऐसा स्कूल जिसने लॉकडाउन में तीन माह की फ़ीस माफ़ की और टीचरों के खाते में डाली सेलरी, हिमाचल के लालची स्कूलों के लिए करारा सबक़चौपाल, नेरवा में कल बंद रहेगी बिजलीहिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर में ऑनलाईन फेसबुक लाइव के माध्यम से अध्ययन केंद्र का विधिवत उद्घाटन
-
कारोबार

कुल्लू जिला में खुलेंगे 33 नए पैट्रोल पंप

December 13, 2018 05:37 PM
 
 कुल्लू,
 कुल्लू जिला में भारत पैट्रोलियम कारपोरेशन और इंडियन आॅयल कारपोरेशन द्वारा कुल 33 नए पैट्रोल खोले जाएंगे। इनके लिए आॅनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। ‘पैट्रोल पंप डीलर चयन डाॅट इन’ वैबसाइट पर ये आवेदन किए जा सकते हैं। 
   इंडियन आॅयल कारपोरेशन लिमिटेड कुल्लू जिला में 23 नए पैट्रोल पंप खोलने जा रहा है। इंडियन आॅयल कारपोरेशन लिमिटेड के मंडी क्षेत्र के बिक्री अधिकारी संजय सिंहल ने बताया कि नेशनल हाईवे पर जिया और गैमन पुल के बीच तीन पैट्रोल पंप खुलेंगे। इनमें से एक जिया के आस-पास, दूसरा तलोगी व रामशिला के बीच और तीसरा रामशिला व गैमन पुल के बीच खुलेगा। जरड़ के आस-पास भी एक पंप प्रस्तावित है। बाशिंग व बबेली के बीच, डोभी-दवाड़ा, कटराईं के नए हाईवे पर, कटराईं गांव, पतलीकूहल में नए हाईवे पर, पतलीकूहल गांव, 16 मील, आलू ग्राउंड, क्लाथ, नेशनल हाईवे मील पत्थर 247 व 249 के मध्य और 263 व 265 के मध्य पैट्रोल पंप स्थापित किए जाने हैं। नगर परिषद क्षेत्र कुल्लू, काईस, सुईभ्रा और नग्गर के आस-पास के लिए भी आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। औट-जलोड़ी-लुहरी नेशनल हाईवे पर मंगलौर के आस-पास, आनी, हरिपुर और निमला के आस-पास पैट्रोल पंप के लिए आवेदन किया जा सकता है।
     उधर, भारत पैट्रोलियम ने भी जिला में 10 नए पैट्रोल पंपों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आनी उपमंडल के शवाड़ में, छाउंटी बैहना में तथा लुहरी रोड पर, मनाली विधानसभा क्षेत्र में लरांकेलो और नग्गर के मध्य तथा प्रीणी और अलेउ के मध्य पैट्रोल पंप खोला जाएगा। मणिकर्ण घाटी में छरोड़नाला और पीणी के मध्य, नगर परिषद क्षेत्र कुल्लू में वामतट मार्ग पर, बंजार और जिभी के मध्य और मंडी-कुल्लू हाईवे पर भुंतर में लैफट व राईट बैंक दोनों जगह भी एक-एक पंप स्थापित किया जाना है। भारत पैट्रोलियम के ये अधिकांश पैट्रोल पंप एससी और ओबीसी वर्ग के आवेदकों के लिए आरक्षित रखे गए हैं। 
Have something to say? Post your comment
 
और कारोबार खबरें
टुटु व्यापार मंडल ने ऑनलाइन कंपनीयों को होम डिलीवरी की छूट देने पर सरकार को घेरा सरकार द्वारा दूध के दाम बढ़ाने पर जताया आभार एसजेवीएन ने अरुणाचल प्रदेश की संभावित जलविद्युत क्षमता के दोहन में रुचि व्‍यक्‍त एसजेवीएन सर्वश्रेष्‍ठ जलविद्युत कंपनी के सीबीआईपी अवार्ड 2020 से सम्मानित हिमाचल सरकार ने 10095 करोड़ के समझौता ज्ञापनों पर हस्ताक्षर किए मर्जर के खिलाफ देश भर में आज बैंक रहे बंद बंजार के बागबान पदम देव ने अनार से की आर्थिकी सुदृढ़ हाईब्रीड मक्की बीज ने मालामाल किए किसान,सुदृड़ हुई आर्थिकी उद्योग मंत्री ने जीएसटी परिषद की 37वीं बैठक में भाग लिया कॉर्पोरेट टैक्स को घटाकर 22 प्रतिशत किए जाने का निर्णय सराहनीयः मुख्यमंत्री