Friday, February 21, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हमीरपुर : विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने 11 पंचायतों के 552 लाभार्थियों को बांटे इंडक्शन हीटर, लैंप व साईकिलेंशिवालयों में शिवरात्रि की धूम , सुबह से मंदिरों में उमड़ा शिव भक्तों का सैलाबसज गए शिवालय, महाशिवरात्रि कल ,शिव मंदिर बारीं में कल पूजा , 22 को भण्डाराहमीरपुर) गंभीर आरोप : देई का नौण पंचायत में विकास कार्य के लिए धन स्वीकृत करवाने में अनियमितता, पंचायत प्रधान पर निलंबन की तलवार लटकीबागवान के बेटे राजेश शर्मा ने संभाला डिप्टी कंट्रोलर वित्त का पदभार मुकेरियाँ का अरुण पटियाल 420 में अंदर, रैल के राजेश की शिकायत पर पुलिस की कार्यवाहीविधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा:”कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा :” कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”
-
कर्मचारी

सीताराम को बनाया अध्यक्ष, रणवीर को उपाध्यक्ष की कमान

January 05, 2019 07:50 PM

 

रामपुर बुशहर, 

हिमाचल परिवहन तकनीकी कर्मचारी संगठन इकाई रामपुर की एक आवश्यक बैठक का आयोजन शनिवार को किया गया जिसकी अध्यक्षता मंडल प्रधान नवल किशोर ने की। इस मौके पर तकनीकी कर्मचारी संगठन की नई कार्य कारिणी का गठन किया गया। सर्वसम्मति से हुए चयन में सीताराम को संगठन के अध्यक्ष पद की कमान सौपी गई जबकि रणवीर सिंह को उपाध्यक्ष चुना गया।

इसी प्रकार सुरजीत सिंह को प्रधान, रोशनलाल को उपप्रधान, कुलवंत को सचिव, बाबूराम को सह सचिव, शादीलाल को प्रेस सचिव बनाया गया जबकि बीरसिंह को वित्त सचिव, रामसिंह को प्रोपेगेंडा सचिव, ज्ञानदेव को सलाहकार तथा कैलाश चंद को कोषाध्यक्ष की कमान सौंपी गई। कार्यकरिणी सदस्यों में हुकुम चंद, किशोरीलाल, सुरेशकुमार व कुलभूषण को शामिल किया गया।

नवनिर्वाचित संगठन अध्यक्ष सीताराम ने कहा कि वे सभी कर्मचारियों के सहयोग से उनकी हर प्रकार की समस्या के समाधान के लिए निगम से आवाज उठाते रहेंगे तथा कर्मचारी हितों के लिए संघर्षरत रहेंगे।

Have something to say? Post your comment
 
और कर्मचारी खबरें