Thursday, January 23, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हमीरपुर : फ़र्ज़ी वेबसाइट बना लाखों की ठगी करने वाले दो आरोपी 24 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर, मास्टर माइंड संदीप को लाने पुलिस टीम हैदराबाद रवानाबलोह में महिलाओं ने प्रभात फेरी निकालकर दिया ‘बेटी बचाओ ,बेटी पढ़ाओ’ का संदेश, सरोज कुमारी ने दिलाई शपथहिमाचल : यहाँ तो पैदल चलना भी सुरक्षित नहीं, दो साल में हो चुकी 353 पैदल यात्रियों की मौत, हिमालयी राज्यों में पहले स्थान पर हिमाचल, दूसरे पर उत्तराखंड राज्य स्तरीय युवा उत्सव में कुल्लू का सराहनीय प्रदर्शनजगत प्रकाश नड्डा बने विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष।हमीरपुर में विधायक नरेंद्र ठाकुर ने बच्चों को पल्स पोलियो ड्राप्स पिलाई, 282 पोलियो बूथों पर क़रीब 35 हज़ार बच्चों को पोलियो ड्राप्स पिलाने का लक्ष्यपरम्परागत दस्तकारों को आत्मनिर्भर कर रही मुख्यमंत्री दस्तकार प्रोत्साहन योजना, उपकरणों व औजारों की खरीद पर 75 प्रतिशत अनुदान का प्रावधानप्लास्टिक को जीवन में ना अपनाएँ, आओ सब मिलकर इस धरती को बचाएं......
-
हादसा

कालका-शिमला हेरिटेज ट्रैक पर चलती ट्रेन के इंजन में लगी आग

January 08, 2019 07:05 PM

शिमला,

विश्व हैरिटेज  कालका-शिमला रेल मार्ग पर  बड़ा हादसा होते-होते टल गया। जानकारी के अनुसार कुमारहट्टी के नजदीक कालका से शिमला जा रही ट्रेन के इंजन में अचानक आग लग गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इंजन में आग लगते ही ट्रेन को मौके पर रोक दिया गया और आसपास मौजूद लोगों यात्रियों, रेल के चालकों ने आग को बुझाने का काम शुरू किया। देखते ही देखते आसपास के लोग बड़ी संख्या पर मौके पर पहुंचे और आग बुझानी शुरू की। कुछ लोगों ने इंजन में लगी आग का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी किया।

जानकारी के अनुसार 52455 हिमालयन क्वीन 12 बजकर 10 मिनट पर कालका से चली थी। धर्मपुर रेलवे स्टेशन तक यह ट्रेन बिल्कुल ठीक पहुंची। धर्मपुर रेलवे स्टेशन से यह ट्रेन थोड़ा आगे पहुंची ही थी कि कुमारहट्टी के नजदीक इसके इंजन में अचानक आग लग गई। मिली जानकारी के अनुसार मौके पर रेलवे कर्मचारी व स्थानीय लोग आग बुझाने के कार्य में जुटे हुए थे। बताया जा रहा है कि ट्रेन खचाखच भरी हुई थी। जिस इंजन में आग लगी वह डीजल इंजन है।

Have something to say? Post your comment
 
और हादसा खबरें
पूर्व पार्षद ध्रुव शर्मा ने कहा की अंधभगति में लीन भाजपा नेताओं को अब भगवान भी भाजपा के लग रहे है मडावग में आवारा कुत्तों का आतंक डॉ: रमेश शर्मा के निधन पर शोक जताया भाजपा कार्यकर्ता बलदेव ठाकुर के निधन पर शोक जताया चलती गाड़ी पर गिरा पेड़, एक की मौत पंडोह में पुलिस गुमटी में लगी आग, जिंदा जल गया सुजानपुर ( क़ुठेड़ा) का पुलिस हेड कांस्टेबल, विधायक राजेंद्र राणा ने जताया शोक आनी के लामीसेरी में लुढ़की कार हमीरपुर : डिडवीं टिक्कर में कार की टक्कर से विक्कू की मौक़े पर मौत, बाज़ार में लगाता था रेहड़ी आनी में श्वाड -रानाबाग पर गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त  आनी के बाहू में ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौत