Friday, November 27, 2020
Follow us on
-
हादसा

कालका-शिमला हेरिटेज ट्रैक पर चलती ट्रेन के इंजन में लगी आग

January 08, 2019 07:05 PM

शिमला,

विश्व हैरिटेज  कालका-शिमला रेल मार्ग पर  बड़ा हादसा होते-होते टल गया। जानकारी के अनुसार कुमारहट्टी के नजदीक कालका से शिमला जा रही ट्रेन के इंजन में अचानक आग लग गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इंजन में आग लगते ही ट्रेन को मौके पर रोक दिया गया और आसपास मौजूद लोगों यात्रियों, रेल के चालकों ने आग को बुझाने का काम शुरू किया। देखते ही देखते आसपास के लोग बड़ी संख्या पर मौके पर पहुंचे और आग बुझानी शुरू की। कुछ लोगों ने इंजन में लगी आग का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी किया।

जानकारी के अनुसार 52455 हिमालयन क्वीन 12 बजकर 10 मिनट पर कालका से चली थी। धर्मपुर रेलवे स्टेशन तक यह ट्रेन बिल्कुल ठीक पहुंची। धर्मपुर रेलवे स्टेशन से यह ट्रेन थोड़ा आगे पहुंची ही थी कि कुमारहट्टी के नजदीक इसके इंजन में अचानक आग लग गई। मिली जानकारी के अनुसार मौके पर रेलवे कर्मचारी व स्थानीय लोग आग बुझाने के कार्य में जुटे हुए थे। बताया जा रहा है कि ट्रेन खचाखच भरी हुई थी। जिस इंजन में आग लगी वह डीजल इंजन है।

 
Have something to say? Post your comment
और हादसा खबरें
कालका-शिमला हाईवे पर कंडाघाट के फाॅल्कन क्रैस्ट होटल के समीप फोरलेन कंपनी के कंटेनर में लगी आग कार दुर्घटना में दो की मौत, एक जख्मी आनी के ठारवी गांव में ढाई मंजिला रिहायशी मकान जलकर राख  सोसायटी का राशन लदा टेम्पो पलटने से दो लोग जख्मी डाॅ. सैजल द्वारा दुर्घटना पर शोक व्यक्त मड़ावग रोड़ पर खिड़की के पास कार दुर्घटना ग्रस्त, 3 की मौत ब्रेकिंग: नेरवा में आगजनी से 14 कमरे का मकान जलकर राख आनी में 150 मीटर नीचे पहाड़ी में लुढ़की ऑल्टो, हादसे में उपप्रधान राजकुमार  की मौत चौपाल से लगभग 4 कि०मी० दूर रियूनी के पास मारूति कार दुर्घटना ग्रस्त, 1 की मौत 4 घायल चौपाल से 26 किलोमीटर दूर देहा के पास कार दुर्घटनाग्रस्त,एक महिला की मौके पर मौत