Sunday, July 05, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी अनलॉक एक का मतलब है और अधिक सावधानी, एतिहात
-
हिमाचल

लगातार हो रही बर्फबारी से कई इलाकों का संपर्क टूटा

January 22, 2019 11:50 AM

शिमला,

राजधानी शिमला में बीती रात लगातार हुई बारिश के बाद मंगलवार सुबह से ही बर्फबारी के दौर जारी हो गया है। मौसम में हुए इस बदलाव के बाद पूरा प्रदेश शीतलहर की चपेट में है। ताज़ा बर्फबारी से जहां पर्यटकों में खुशी की लहर है यो वहीं बागवानों की उम्मीदें भी फिर से जाग उठी है। प्रदेश में कई इलाकों का संपर्क टूट गया है।

पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य का कई इलाकों में हो रही बारिश के कारण बर्फबारी होने के बाद क्षेत्र में ठंड और बढ़ गई है। वहीं, राज्य के पर्यटन स्थल  मेंनारकंडा और कुफरी में भी बीती रात से  रात से बर्फबारी हो रही है। हिमाचल प्रदेश में हिमपात का सीधा असर हरियाणा और पंजाब के मैदानी इलाकों पर भी पड़ा है। चंडीगढ़ में देर रात बारिश होती रही और इससे तापमान नीचे चला गया।हिमाचल प्रदेश के ऊपरी हिस्सों में बर्फबारी होने की सूचनाएं मिली मिल रही है। चारों तरफ मनमोहक सफेद चादर सी बिछ गई है। बर्फबारी की खबर आने के बाद से पर्यटक शिमला व आसपास के पहाड़ी इलाकों में पहुंचना शुरू हो जाएंगे। प्रदेश के मनाली और नारकंडा में बीती रात से बर्फबारी हो रही है। गौरतलब है किप्रदेश की राजधानी शिमला और आसपास के क्षेत्रों में पिछले 2 दिनों से कड़ाके की ठंड पड़ रही थी व आसमान में हल्के -हल्के बादल छाए हुए थे। प्रसिद्ध पर्यटन स्थल शिमला में बर्फबारी होने से व्यवसायियों और को लेकर खुशी है। इससे उन्हें आने वाले दिनों में बड़ी संख्या में पर्यटकों के आने की उम्मीद है।

Have something to say? Post your comment
और हिमाचल खबरें