Monday, February 17, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
टौणी देवी स्कूल की चारदीवारी को उपायुक्त से 25 लाख रुपए मिले, प्रिंसिपल व एसएमसी ने जताया आभारसमीरपुर की दहलीज़ से मिला देशभक्ति का पाठ आज भी याद रखते हैं अनुराग ठाकुर, मिलने वालों का लगा रहा ताँता हमीरपुर : हादसे में न सीखने वाला बचा न सिखाने वाला , पहाड़ी से लुढ़की नई इनोवा गाड़ीप्रेम कौशल ने कहा : “गाली गलौज की राजनीति बंद करने पर सीएम जयराम का स्वागत, अन्य भाजपा नेता भी लें सबक़”हमीरपुर : जेबीटी कमीशन में बीएड को शामिल करने का विरोध, धरना प्रदर्शन कर उपायुक्त के माध्यम से भेजे ज्ञापन हमीरपुर के सीआईडी इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल प्रेज़िडेंट पुलिस मेडल से सम्मानित, ऊना के चुरड़ू गाँव से हैं सम्बंधितये हाथ हमको दे दे ठाकुरआसमान की बुलंदियों पर उड़ता नजर आएगा मडावग का विक्रम !
-
हिमाचल

लगातार हो रही बर्फबारी से कई इलाकों का संपर्क टूटा

January 22, 2019 11:50 AM

शिमला,

राजधानी शिमला में बीती रात लगातार हुई बारिश के बाद मंगलवार सुबह से ही बर्फबारी के दौर जारी हो गया है। मौसम में हुए इस बदलाव के बाद पूरा प्रदेश शीतलहर की चपेट में है। ताज़ा बर्फबारी से जहां पर्यटकों में खुशी की लहर है यो वहीं बागवानों की उम्मीदें भी फिर से जाग उठी है। प्रदेश में कई इलाकों का संपर्क टूट गया है।

पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य का कई इलाकों में हो रही बारिश के कारण बर्फबारी होने के बाद क्षेत्र में ठंड और बढ़ गई है। वहीं, राज्य के पर्यटन स्थल  मेंनारकंडा और कुफरी में भी बीती रात से  रात से बर्फबारी हो रही है। हिमाचल प्रदेश में हिमपात का सीधा असर हरियाणा और पंजाब के मैदानी इलाकों पर भी पड़ा है। चंडीगढ़ में देर रात बारिश होती रही और इससे तापमान नीचे चला गया।हिमाचल प्रदेश के ऊपरी हिस्सों में बर्फबारी होने की सूचनाएं मिली मिल रही है। चारों तरफ मनमोहक सफेद चादर सी बिछ गई है। बर्फबारी की खबर आने के बाद से पर्यटक शिमला व आसपास के पहाड़ी इलाकों में पहुंचना शुरू हो जाएंगे। प्रदेश के मनाली और नारकंडा में बीती रात से बर्फबारी हो रही है। गौरतलब है किप्रदेश की राजधानी शिमला और आसपास के क्षेत्रों में पिछले 2 दिनों से कड़ाके की ठंड पड़ रही थी व आसमान में हल्के -हल्के बादल छाए हुए थे। प्रसिद्ध पर्यटन स्थल शिमला में बर्फबारी होने से व्यवसायियों और को लेकर खुशी है। इससे उन्हें आने वाले दिनों में बड़ी संख्या में पर्यटकों के आने की उम्मीद है।

Have something to say? Post your comment
 
और हिमाचल खबरें
टौणी देवी स्कूल की चारदीवारी को उपायुक्त से 25 लाख रुपए मिले, प्रिंसिपल व एसएमसी ने जताया आभार हमीरपुर के सीआईडी इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल प्रेज़िडेंट पुलिस मेडल से सम्मानित, ऊना के चुरड़ू गाँव से हैं सम्बंधित हिमाचल प्रदेश पुलिस में प्रमोशन 4 एसपी और 4 एएसपी बने राज्यपाल ने किया 58 व्यक्तियों को अलंकृत शिवरात्रि महोत्सव-2020 के लिए ऑडिशन 10 से हिमाचल का 23 साल का फौजी जवान शहीद शिक्षा व सामाजिक क्षेत्र में सराहनीय योगदान के लिए"भारत गौरव पुरस्कार" से सम्मानित हुए डॉ, मुकेश शर्मा राज्यपाल ने राज्य लोक सेवा आयोग की ई-गवर्नेंस परियोजना को प्रभावी बनाने पर बल दिया मुख्यमंत्री सेवा संकल्प हेल्पलाइन के नाम और लोगो के लिए सुझाव आमंत्रित धर्मेन्द्र राणा नगर परिषद नालागढ़ के अध्यक्ष निर्वाचित