Sunday, February 16, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
टौणी देवी स्कूल की चारदीवारी को उपायुक्त से 25 लाख रुपए मिले, प्रिंसिपल व एसएमसी ने जताया आभारसमीरपुर की दहलीज़ से मिला देशभक्ति का पाठ आज भी याद रखते हैं अनुराग ठाकुर, मिलने वालों का लगा रहा ताँता हमीरपुर : हादसे में न सीखने वाला बचा न सिखाने वाला , पहाड़ी से लुढ़की नई इनोवा गाड़ीप्रेम कौशल ने कहा : “गाली गलौज की राजनीति बंद करने पर सीएम जयराम का स्वागत, अन्य भाजपा नेता भी लें सबक़”हमीरपुर : जेबीटी कमीशन में बीएड को शामिल करने का विरोध, धरना प्रदर्शन कर उपायुक्त के माध्यम से भेजे ज्ञापन हमीरपुर के सीआईडी इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल प्रेज़िडेंट पुलिस मेडल से सम्मानित, ऊना के चुरड़ू गाँव से हैं सम्बंधितये हाथ हमको दे दे ठाकुरआसमान की बुलंदियों पर उड़ता नजर आएगा मडावग का विक्रम !
-
हिमाचल

सरकारी फ़ाईलों में भटक रहा नेशनल शूटर का एम्युनिशन व राईफल लाईसैंस

January 22, 2019 08:12 PM
 
हमीरपुर ,
बेशक ओलम्पिक व  अंतरराष्ट्रीय स्पर्धाओं में भारत की झोली में शूटर ढेरों मेडल ला रहे हो लेकिन हमीरपुर का एक नेशनल शूटर लाईसेंस के मकड़जाल में उलझाया जा रहा है। पवन कुमार चौहान पुत्र कर्नल चेतराम चौहान क़रीब दो साल पहले शूटिंग स्पोर्ट्स की ओर आकर्षित हुए । कोच विक्रांत राणा की देखरेख में पवन ने थोड़े से अरसे में राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बना ली । हमीरपुर ज़िला से अंतरराष्ट्रीय शूटर विजय कुमार के बाद पवन कुमार ही राष्ट्रीय स्तर पर शूटिंग कर रहे हैं लेकिन जिस तरह से स्पोर्ट्स कैटागिरी में  लाईसेंस व एम्युनिशन के लिए वह पिछले लम्बे समय से संघर्ष कर रहे हैं , उससे खेल से ताल्लुक़ रखने वाले पवन चौहान का मनोबल टूटा है । वहीं पवन चौहान ने प्रशासन से यह गुहार लगाई है कि उन्हें जल्द से जल्द स्पोर्ट्स कैटागिरी में एम्युनिशन ख़रीदने की परमिशन दी जाए ताकि काफ़ी लम्बे समय से वाधित हुई प्रैक्टिस को फिर से शुरू कर सके । उन्होंने कहा कि अगर एकस्पोर्ट्समेन के साथ ऐसा हो रहा है तो एक आम आदमी के साथ कैसा होता होगा । वहीं हमीरपुर के एडीसी  रत्तन चंद गौतम ने कहा कि पवन कुमार के सम्बंधित काग़ज़ात सम्बंधित अधिकारी के पास भेजे गये हैं और जैसे ही वहाँ से कोई कनफ़रमेशन आती है, तो इस पर नियमानुसार कार्यवाही कर दी जाएगी ।
Have something to say? Post your comment
 
और हिमाचल खबरें
टौणी देवी स्कूल की चारदीवारी को उपायुक्त से 25 लाख रुपए मिले, प्रिंसिपल व एसएमसी ने जताया आभार हमीरपुर के सीआईडी इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल प्रेज़िडेंट पुलिस मेडल से सम्मानित, ऊना के चुरड़ू गाँव से हैं सम्बंधित हिमाचल प्रदेश पुलिस में प्रमोशन 4 एसपी और 4 एएसपी बने राज्यपाल ने किया 58 व्यक्तियों को अलंकृत शिवरात्रि महोत्सव-2020 के लिए ऑडिशन 10 से हिमाचल का 23 साल का फौजी जवान शहीद शिक्षा व सामाजिक क्षेत्र में सराहनीय योगदान के लिए"भारत गौरव पुरस्कार" से सम्मानित हुए डॉ, मुकेश शर्मा राज्यपाल ने राज्य लोक सेवा आयोग की ई-गवर्नेंस परियोजना को प्रभावी बनाने पर बल दिया मुख्यमंत्री सेवा संकल्प हेल्पलाइन के नाम और लोगो के लिए सुझाव आमंत्रित धर्मेन्द्र राणा नगर परिषद नालागढ़ के अध्यक्ष निर्वाचित