Tuesday, February 25, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
( ब्रेकिंग ) हमीरपुर: दीवार पर पोस्टर लगाकर पूर्व सैनिक ने महिला प्रधान के ख़िलाफ़ लिखे अश्लील शब्द , दो अन्य लोगों के ख़िलाफ़ भी लिखे जातिसूचक शब्द, मैड़ के कश्मीर सिंह के ख़िलाफ़ FIR दर्ज।हिमाचल प्रदेश भाजपा ने की प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणामुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को जाता है बदला-बदली के दौर को ख़त्म करने का श्रेय : नरेंद्र ठाकुरब्रेकिंग : शिक्षा विभाग उठाएगा एसिड पीड़ित छात्राओं के इलाज का ख़र्च , जाँच के बाद निष्कासित होगा आरोपित छात्र , पीड़ित परिवार को नहीं मिली एफ़आईआर की कॉपी(ब्रेकिंग) हमीरपुर : मर्डर केस में पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी आमिर खान, गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने तेज़ की जाँच Breaking News : नारकंडा में कार दुर्घटनाग्रस्त एक की मौतएसिड प्रकरण : आरोपी के ख़िलाफ़ रविवार को एफ़आईआर नंबर 13/2020 दर्ज, उटपुर पीएचसी से पुलिस ने लिए एमएलसी, आई जाँच में तेज़ी।एसिड प्रकरण : राम भरोसे सरकारी स्कूलों की विज्ञान प्रयोगशालाएँ , चपड़ासी से प्रोमोट हो लैब अटेंडेंट दे रहे सेवाएँ, हाई स्कूलों में नहीं है लैब अटेंडेंट की पोस्ट
-
हिमाचल

अवैध डमपिंग से तालाब बना एनएच हमीरपुर- सरकाघाट-मंडी

January 22, 2019 08:15 PM
 
हमीरपुर ,
हमीरपुर ज़िला में कल रात से हो रही लगातार बारिश से हमीरपुर-सरकाघाट मंडी नेशनल हाईवे पर वाहन चालकों की दिक़्क़तें बढ़ गयी हैं। टौणी देवी के पास कोल्हू सिद्ध में अवैध डमपिंग के कारण सड़क ने तालाब का रूप धारण कर लिया है । इस वजह से यहाँ से गुज़रने वाले दोपहिया वाहन चालकों के साथ साथ पैदल चलने वाले राहगिरो को ख़ासी दिक़्क़तों का सामना करना पड़ रहा है । ग़ौरतलब है कि स्थानीय लोगों द्वारा सड़क किनारे अवैध रूप से फैंकी गयी मिट्टी और मलबे के कारण यहाँ पानी का जमावड़ा हो गया है जिस वजह से यह दिक़्क़त पेश आ रही है । कबीलेगौर है कि जालंधर मंडी एनएच वाया टौणी देवी ठाना दरोगन से आगे पहले से ही ख़स्ता हालत में है । ऐसे में कोलहूसिद्ध के पास अवैध डमपिंग साईट ने सड़क की हालत ख़स्ता कर दी है । 
स्थानीय निवासी सुनील कुमार का कहना है कि इस डमपिंग साईट के कारण सड़क पर तालाब बन गया है जिस वजह से ख़ासी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है । वहीं  करमवीर राठौर का कहना है कि प्रशासन को जल्द से जल्द इस समस्या का हल करना चाहिए ताकि जनता को सहूलियत मिल सके।
ग्राम पंचायत बारीं प्रधान बबीता  चौहान ने इस बारे में बताया कि सम्बंधित अधिकारियों  को इस अवैध डमपिंग की कई बार सूचना दी गयी । पंचायत ने इस बारे प्रस्ताव डालकर प्रशासन  को भी सूचित किया है । लोगों को आ रही दिक़्क़त को जल्द दूर किया जाना चाहिए ।
Have something to say? Post your comment
 
और हिमाचल खबरें
कांग्रेस पार्टी अधिवक्ता सुरेंदर मोहन मैहता को बनाया चौपाल कांग्रेस अध्यक्ष विद्यार्थी परिषद ने पूर्णतः शिक्षा बंद कर गेट पर जड़े ताले। सज गए शिवालय, महाशिवरात्रि कल ,शिव मंदिर बारीं में कल पूजा , 22 को भण्डारा हिमाचल कैबिनेट: नई एक्साइज पॉलिसी को मंजूरी, श्रम एवं रोजगार विभाग में भरे जाएंगे 23 पद टौणी देवी स्कूल की चारदीवारी को उपायुक्त से 25 लाख रुपए मिले, प्रिंसिपल व एसएमसी ने जताया आभार हमीरपुर के सीआईडी इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल प्रेज़िडेंट पुलिस मेडल से सम्मानित, ऊना के चुरड़ू गाँव से हैं सम्बंधित हिमाचल प्रदेश पुलिस में प्रमोशन 4 एसपी और 4 एएसपी बने राज्यपाल ने किया 58 व्यक्तियों को अलंकृत शिवरात्रि महोत्सव-2020 के लिए ऑडिशन 10 से हिमाचल का 23 साल का फौजी जवान शहीद