Sunday, May 31, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,ख़ास ख़बर : ग़ाज़ियाबाद का एक ऐसा स्कूल जिसने लॉकडाउन में तीन माह की फ़ीस माफ़ की और टीचरों के खाते में डाली सेलरी, हिमाचल के लालची स्कूलों के लिए करारा सबक़चौपाल, नेरवा में कल बंद रहेगी बिजलीहिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर में ऑनलाईन फेसबुक लाइव के माध्यम से अध्ययन केंद्र का विधिवत उद्घाटन
-
हिमाचल

अवैध डमपिंग से तालाब बना एनएच हमीरपुर- सरकाघाट-मंडी

January 22, 2019 08:15 PM
 
हमीरपुर ,
हमीरपुर ज़िला में कल रात से हो रही लगातार बारिश से हमीरपुर-सरकाघाट मंडी नेशनल हाईवे पर वाहन चालकों की दिक़्क़तें बढ़ गयी हैं। टौणी देवी के पास कोल्हू सिद्ध में अवैध डमपिंग के कारण सड़क ने तालाब का रूप धारण कर लिया है । इस वजह से यहाँ से गुज़रने वाले दोपहिया वाहन चालकों के साथ साथ पैदल चलने वाले राहगिरो को ख़ासी दिक़्क़तों का सामना करना पड़ रहा है । ग़ौरतलब है कि स्थानीय लोगों द्वारा सड़क किनारे अवैध रूप से फैंकी गयी मिट्टी और मलबे के कारण यहाँ पानी का जमावड़ा हो गया है जिस वजह से यह दिक़्क़त पेश आ रही है । कबीलेगौर है कि जालंधर मंडी एनएच वाया टौणी देवी ठाना दरोगन से आगे पहले से ही ख़स्ता हालत में है । ऐसे में कोलहूसिद्ध के पास अवैध डमपिंग साईट ने सड़क की हालत ख़स्ता कर दी है । 
स्थानीय निवासी सुनील कुमार का कहना है कि इस डमपिंग साईट के कारण सड़क पर तालाब बन गया है जिस वजह से ख़ासी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है । वहीं  करमवीर राठौर का कहना है कि प्रशासन को जल्द से जल्द इस समस्या का हल करना चाहिए ताकि जनता को सहूलियत मिल सके।
ग्राम पंचायत बारीं प्रधान बबीता  चौहान ने इस बारे में बताया कि सम्बंधित अधिकारियों  को इस अवैध डमपिंग की कई बार सूचना दी गयी । पंचायत ने इस बारे प्रस्ताव डालकर प्रशासन  को भी सूचित किया है । लोगों को आ रही दिक़्क़त को जल्द दूर किया जाना चाहिए ।
Have something to say? Post your comment
 
और हिमाचल खबरें