Saturday, April 20, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
विशेष

आनी में खूब उड़ा गुलाल

-
छविंदर शर्मा | March 22, 2019 07:01 PM

आनी,

 
आपसी भाईचारे का प्रतीक होली पर्व उपमण्डल मुख्यालय आनी में भी धूमधाम से मनाया गया।पर्व पर आनी वाजार में महिला,पुरुष, युवा व बच्चों ने एक दूसरे को होली का रंग लगाकर खूब गुलाल उड़ाया।लोग इस दौरान डीजे की धुनों पर भी थिरके,जबकि महिलाओं ने पारम्परिक नाटी डालकर पर्व की खुशियों को सांझा किया।
वहीं आनी प्रशासन ने होली पर्व को इको फ्रेंडली के रूप में मनाया।एसडीएम आनी चेत सिंह ने इस अभियान की पहल करते हुए,अपने आवास पर उपमण्डल के सभी बिभागाध्यक्षों को आमंत्रित कर उन्हें होली के रूप में माथे पर गुलाल और चंदन का तिलक लगाया,और सभी अधिकारियों ने इस पहल का निर्वहन करते हुए एसडीएम सहित आपस मे गुलाल चंदन का तिलक लगा और नाच गाकर होली की खुशियों को सांझा किया।इको फ्रेंडली होली के माध्यम से एसडीएम चेत सिंह ने पर्यावरण की सुंदरता व स्वच्छता को बनाये रखने तथा होली के रंगों से मनुष्य के शरीर को पहुंचने वाली हानियों से बचने का संदेश दिया।इस मौके पर एसडीएम चेत सिंह के साथ  एसडीएम रामपुर,डीएसपी तेजेन्द्र वर्मा,तहसीलदार देवेंद्र नेगी,,नायब तहसीलदार प्रदीप, बीडीओ हरि सिंह, एक्सईएन आईपीएच आरके कौंडल,एसएमओ डॉ, बीपी मेहता,एसडीओ पीसी भारद्वाज, एसडीओ केएल सुमन,तथा कृष्ण ठाकुर ,रफ्तार ठाकुर व प्रेम शर्मा सहित अन्य कई अधिकारी  मौजूद रहे।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और विशेष खबरें
उप राजिक मोहर सिंह छींटा सेवानिवृत वन चौकीदार से BO बनने तक का संघर्षपूर्ण सफर । नाम सक्षम ठाकुर योगा में हिमाचल और परिवार का नाम कर रहा ऊँचा विदेश से नौकरी छोड़ी, सब्जी उत्पादन से महक उठा स्वरोजगार सुगंधित फूलों की खेती से महकी सलूणी क्षेत्र के किसानों के जीवन की बगिया मौत यूं अपनी ओर खींच ले गई मेघ राज को ।हादसास्थल से महज दो किलोमीटर पहले अन्य गाड़ी से उतरकर सवार हुआ था हादसाग्रस्त आल्टो में । पीयूष गोयल ने दर्पण छवि में हाथ से लिखी १७ पुस्तकें. शिक्षक,शिक्षार्थी और समाज; लायक राम शर्मा हमें फक्र है : हमीरपुर का दामाद कलर्स चैनल पर छाया पुलिस जवान राजेश(राजा) आईजीएमसी शिमला में जागृत अवस्था में ब्रेन ट्यूमर का सफल ऑपेरशन किसी चमत्कार से कम नहीं लघुकथा अपने आप में स्वयं एक गढ़ा हुआ रूप होता है। इसे यूँ भी हम कह सकते हैं - गागर में सागर भरना
-
-
Total Visitor : 1,64,53,948
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy