Friday, April 03, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग : लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक निजी स्कूल नहीं कर सकते मासिक फ़ीस व एडमिसन फ़ीस जमा करने की डिमांड , होगी सख़्त कार्यवाही, शिक्षा विभाग ने जारी की नोटिफ़िकेशनलाकडाऊन का उल्लंघन, नशा कारोबारी सक्रियभाजपा के ब्यानवीर संकट के समय में सकारात्मक दृष्टिकोण का परिचय दें : प्रेम कौशलब्रेकिंग : 14 कश्मीरी मज़दूर बाड़ी- फ़रनोल के पास फँसे , राशन ख़त्म , ठेकेदार नहीं कर रहा हिसाब किताब , मज़दूर घर लौटने को अड़ेभोरंज में रणजीत सिंह और मुख्तियार सिंह दुकानदारों पर एफ़आईआर दर्ज, वसूल रहे थे फलों और सब्ज़ियों के अधिक मूल्यनवाँ नौशहरा में 80 जरूरतमंदों को बांटा राशनहिमाचल प्रदेश में अब सरकारी स्कूल और सरकारी दफ्तर 14 अप्रैल तक बंदउपायुक्त ने की रेड क्रॉस को दान देने की अपील 
-
विशेष

रेप के केस पर कितनी संवेदशील है कांग्रेस मीडिया के सवाल का कांग्रेस प्रत्याशी राम लाल ठाकुर ने कुछ यूँ दिया जबाव “ अरे ऐसा है कि मैं चुनाव लड़ूँ या इन मुद्दों को उठाऊँ ..।

रजनीश शर्मा | May 08, 2019 04:08 PM
राम लाल ठाकुर हमीरपुर में प्रेस से मुख़ातिब

हमीरपुर, 

चुनावी वेला में नेताओं की फिसलती ज़ुबान कई विवादों को जन्म दे देती है । जब तक फिसली ज़ुबान की व्याख्या सामने आती है तब तक नेता जी विवादों में घिर जाते हैं । ऐसा ही कुछ कुछ हमीरपुर में भी देखने को मिला ।
कांग्रेस प्रत्याशी राम लाल ठाकुर की हमीरपुर में आयोजित प्रेस वार्ता में जब अमर उजाला दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार ने उनसे दुष्कर्म मामले को लेकर सवाल पूछा तो उनका दोटूक जबाव सुन सभी हैरान हो गये । राम लाल ठाकुर का जबाव था - अरे ऐसा है कि मैं चुनाव लड़ूँ या इन मुद्दों को उठाऊँ ..। क़ाबिलेग़ौर है कि बुधवार सुबह हमीरपुर में राम लाल ठाकुर प्रेस से मुख़ातिब हुए। कई राजनीतिक व चुनावी प्रश्नों के बीच अमर उजाला के हमीरपुर प्रभारी प्रवीण कुमार ने जब
बिलासपुर में 3 साल की बच्ची के साथ रेप और ज्वालाजी में19 वर्षीय युवती की लाश मिलने के मुद्दे पर कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर से प्रश्न पूछा तो उनकी तरफ़ से संवेदहीन जबाव दिया गया। राम लाल ठाकुर ने कहा  कि मैं चुनाव लड़ूँ या इन मुद्दों को उठाऊँ ..। हालांकि इसके बाद जब उन्हें एहसास हुआ तो संभलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने इन मुद्दों को लेकर प्रदर्शन तक किए हैं। राज्यपाल को भी इस मामले में कांग्रेस कमेटी ने ज्ञापन सौंपा है और वह भी इसमें शामिल थे।

यह है पत्रकार का पूछा प्रश्न और कांग्रेस प्रत्याशी का दिया गया जबाव
पत्रकार : अभी रिसेंटली आपके ही डिस्टट्रिकट में 376 में केस हुआ है ...।
राम लाल ठाकुर : क्या हुआ है ?
पत्रकार : नाबालिग़ बच्ची से अभी ज्वाला जी में हुआ है । तो क्या आपको लगता नहीं है कि कांग्रेस इन मुद्दों को उठाने में नाकाम रह रही है ।
राम लाल ठाकुर :अरे ऐसा है कि मैं चुनाव लड़ूँ या इन मुद्दों को उठाऊँ ..।
कांग्रेस प्रत्याशी का यह विडीयो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है ।

Have something to say? Post your comment
 
और विशेष खबरें