Monday, February 17, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
टौणी देवी स्कूल की चारदीवारी को उपायुक्त से 25 लाख रुपए मिले, प्रिंसिपल व एसएमसी ने जताया आभारसमीरपुर की दहलीज़ से मिला देशभक्ति का पाठ आज भी याद रखते हैं अनुराग ठाकुर, मिलने वालों का लगा रहा ताँता हमीरपुर : हादसे में न सीखने वाला बचा न सिखाने वाला , पहाड़ी से लुढ़की नई इनोवा गाड़ीप्रेम कौशल ने कहा : “गाली गलौज की राजनीति बंद करने पर सीएम जयराम का स्वागत, अन्य भाजपा नेता भी लें सबक़”हमीरपुर : जेबीटी कमीशन में बीएड को शामिल करने का विरोध, धरना प्रदर्शन कर उपायुक्त के माध्यम से भेजे ज्ञापन हमीरपुर के सीआईडी इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल प्रेज़िडेंट पुलिस मेडल से सम्मानित, ऊना के चुरड़ू गाँव से हैं सम्बंधितये हाथ हमको दे दे ठाकुरआसमान की बुलंदियों पर उड़ता नजर आएगा मडावग का विक्रम !
-
विशेष

रेप के केस पर कितनी संवेदशील है कांग्रेस मीडिया के सवाल का कांग्रेस प्रत्याशी राम लाल ठाकुर ने कुछ यूँ दिया जबाव “ अरे ऐसा है कि मैं चुनाव लड़ूँ या इन मुद्दों को उठाऊँ ..।

रजनीश शर्मा | May 08, 2019 04:08 PM
राम लाल ठाकुर हमीरपुर में प्रेस से मुख़ातिब

हमीरपुर, 

चुनावी वेला में नेताओं की फिसलती ज़ुबान कई विवादों को जन्म दे देती है । जब तक फिसली ज़ुबान की व्याख्या सामने आती है तब तक नेता जी विवादों में घिर जाते हैं । ऐसा ही कुछ कुछ हमीरपुर में भी देखने को मिला ।
कांग्रेस प्रत्याशी राम लाल ठाकुर की हमीरपुर में आयोजित प्रेस वार्ता में जब अमर उजाला दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार ने उनसे दुष्कर्म मामले को लेकर सवाल पूछा तो उनका दोटूक जबाव सुन सभी हैरान हो गये । राम लाल ठाकुर का जबाव था - अरे ऐसा है कि मैं चुनाव लड़ूँ या इन मुद्दों को उठाऊँ ..। क़ाबिलेग़ौर है कि बुधवार सुबह हमीरपुर में राम लाल ठाकुर प्रेस से मुख़ातिब हुए। कई राजनीतिक व चुनावी प्रश्नों के बीच अमर उजाला के हमीरपुर प्रभारी प्रवीण कुमार ने जब
बिलासपुर में 3 साल की बच्ची के साथ रेप और ज्वालाजी में19 वर्षीय युवती की लाश मिलने के मुद्दे पर कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर से प्रश्न पूछा तो उनकी तरफ़ से संवेदहीन जबाव दिया गया। राम लाल ठाकुर ने कहा  कि मैं चुनाव लड़ूँ या इन मुद्दों को उठाऊँ ..। हालांकि इसके बाद जब उन्हें एहसास हुआ तो संभलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने इन मुद्दों को लेकर प्रदर्शन तक किए हैं। राज्यपाल को भी इस मामले में कांग्रेस कमेटी ने ज्ञापन सौंपा है और वह भी इसमें शामिल थे।

यह है पत्रकार का पूछा प्रश्न और कांग्रेस प्रत्याशी का दिया गया जबाव
पत्रकार : अभी रिसेंटली आपके ही डिस्टट्रिकट में 376 में केस हुआ है ...।
राम लाल ठाकुर : क्या हुआ है ?
पत्रकार : नाबालिग़ बच्ची से अभी ज्वाला जी में हुआ है । तो क्या आपको लगता नहीं है कि कांग्रेस इन मुद्दों को उठाने में नाकाम रह रही है ।
राम लाल ठाकुर :अरे ऐसा है कि मैं चुनाव लड़ूँ या इन मुद्दों को उठाऊँ ..।
कांग्रेस प्रत्याशी का यह विडीयो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है ।

Have something to say? Post your comment
 
और विशेष खबरें
आसमान की बुलंदियों पर उड़ता नजर आएगा मडावग का विक्रम ! हमीरपुर जिला में 65,632 विद्यार्थियों को निःशुल्क वर्दी योजना, 37,402 विद्यार्थियों को निःशुल्क पाठ्य पुस्तकें व 12,022 को मुफ्त स्कूल बैग का मिल रहा लाभ हिमाचल : यहाँ तो पैदल चलना भी सुरक्षित नहीं, दो साल में हो चुकी 353 पैदल यात्रियों की मौत, हिमालयी राज्यों में पहले स्थान पर हिमाचल, दूसरे पर उत्तराखंड प्लास्टिक को जीवन में ना अपनाएँ, आओ सब मिलकर इस धरती को बचाएं...... युवा दिवस और युवाओं के लिए संदेश आज है विश्व हिंदी दिवस ;जाने क्यों मनाया जाता है विश्व हिंदी दिवस मनरेगा के तहत बंगाणा में विकास कार्यों पर दो वर्ष में खर्च हुए 26.54 करोड़ हिमाचल कवियों, लेखकों एंव साहित्यकारों के लिए खास रहा विश्व पुस्तक मेला 2020 देहरादून : स्कूली शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने टिहरी जिले के मुकेश डोभाल सहित नौ प्रिंसिपल और 54 शिक्षकों को किया सम्मानित जनश्रुतियों से कायम है अब भी हिमाचल की पुरातन ऐतिहासिक संस्कृति