Saturday, April 20, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सुखराम चौधरी का संजय अवस्थी और अनिरुद्ध सिंह पर पलटवारज़िला निर्वाचन अधिकारी ने नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण कियास्वीप के अंतर्गत भरमौर विधानसभा क्षेत्र में  कुवारसीं, बजोल, बडेई और  दाडवी में मतदाता जागरूकता अभियान आयोजितएसडीएम अर्की ने कम मतदान प्रतिशत वाले मतदान केंद्र में चलाया विशेष जागरूकता अभियानवर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्ग दुखी : कश्यपगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकउपायुक्त का 'नशा मुक्त ऊना' बनाने के लिए सभी के समन्वित प्रयासों पर बल
-
हादसा

हमीरपुर : चेक डैम में नहाने गये छात्र का मिला शव

-
रजनीश शर्मा  | August 17, 2019 01:12 PM

 

हमीरपुर,
परेड से वापिस लौटकर खाना खाऊँगा और बहन से राखी बंधवाऊगा । क़ुठेड़ा का आदित्य वीरवार सुबह यह कहकर घर से निकाला लेकिन शनिवार को उसका शव ही घर पहुँचा ।
स्वतंत्रता दिवस की परेड के बाद गुम हुए ब्लू स्टार पब्लिक स्कूल के 11 वीं के छात्र आदित्य का शव बल्ह गाँव के चेक डैम से शनिवार को बरामद हुआ है। तीसरे दिन मिले इस शव को पुलिस ने क़ब्ज़े में लेकर मेडिकल कालेज अस्पताल हमीरपुर में पोस्ट्मॉर्टम करवाया है। आदित्य साथियों सहित परेड ग्राउंड से नहाने के लिए बल्ह गाँव के चेक डैम में पहुँचा लेकिन डूब गया । तीन दिन से पुलिस होम गार्ड के जवान और स्थानीय युवक आदित्य की तलाश कर रहे थे । डैम के किनारे उसके जूते और वस्त्र मिलने पर अंदेशा जताया जा रहा था कि आदित्य इसी डैम में नहाने के लिए उतरा और डूब गया।
शनिवार को प्रशासन गोताखोरों की मदद से लापता आदित्य की तलाश करने की कोशिश में था लेकिन इससे पहले ही स्थानीय ग्रामीण को चेक डैम के किनारे मिट्टी व झाड़ियों के बीच बच्चे का शव नज़र आ गया।
आपको बता दे कि हमीरपुर पुलिस थाना सदर के तहत पड़ते बल्ह गांव के चेकडैम में नहाने गया 11वीं कक्षा का छात्र आदित्य कुमार(15) पुत्र हरि सिंह गांव बाग चौकी डाकघर कुठेड़ा बीते गुरुवार को परेड के बाद बल्ह गांव में बने चेकडैम में नहाने आ गया। गुरुवार शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसकी तलाश में जुट गए।

वहीं, ग्रामीणों को बल्ह डैम के चेकडैम के बाहर उसके कपड़े और जूते मिले। वीरवार देर शाम को परिजनों ने पुलिस थाना सदर में इसकी सूचना दी। पुलिस की टीम भी रात को ही मौके पर रवाना हो गई।

वहीं ब्लू स्टार पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल डॉक्टर सुमनलता ने घटना पर गहरा दुःख जताया है। उन्होंने बताया कि स्कूल ने होनहार बच्चा खो दिया है । परेड के बाद जब बच्चों की गिनती की गयी तो आदित्य वहाँ नहीं था । इस पर आदित्य के मातापिता को मोबाइल पर सम्पर्क करने की कोशिश की गयी तो उनका मोबाइल बंद था । बाद में आदित्य का मोबाइल भी बंद हो गया।

वहीं एएसपी विजय सकलानी ने बताया कि परेड के बाद गुम हुए छात्र आदित्य का शव शनिवार सुबह चेक डैम से मिल गया ।पुलिस की निगरानी में शव का पोस्टमोर्टम करवाया गया है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत 11 महीनों में 2025 सड़क हादसे, 795 लोगों ने गंवाई जान, 5159 घायल हिमाचल प्रदेश परिवहन विभाग ने जारी किए आंकड़े
-
-
Total Visitor : 1,64,52,470
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy