Saturday, July 11, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
नादौन पुलिस स्टेशन हिमाचल का सर्वश्रेष्ठ थाना घोषित , 47 पंचायतों की क़रीब एक लाख जनता को बेहतर सुरक्षा, व 19 मानकों पर तय हुई रैंकिंगब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी
-
खेल

थानाकलां में शुरू हुई अंडर-19 जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | August 30, 2019 04:24 PM

ऊना,

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला थानाकलां में लड़कों के वर्ग की 47वीं अंडर-19 जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता शुरू हुई। प्रतियोगिता में उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की और मार्च पास्ट की सलामी ली। 
इस अवसर पर डीसी ने कहा कि विद्यार्थियों को शिक्षा के साथ-साथ अन्य गतिविधियों में भाग लेना चाहिए। खेलों में भाग लेने से शरीरिक, मानसिक विकास के साथ ही बौद्धिक विकास भी होता है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को प्रतिस्पर्धा के इस दौर में कड़ी मेहनत की आवश्यकता है। शिक्षा हो या खेल जीत के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। विद्यार्थी खेलों में भी बेहतर प्रदर्शन कर अपना भविष्य संवार सकते हैं, लेकिन उसके लिए कड़ी मेहनत की आवश्यश्कता है। उन्होंने खिलाड़ियों से खेल को खेल भावना से खेलने की अपील करते हुए अपने प्रदर्शन को और बेहतर बनाने को कहा। 
मार्च पास्ट में टकोली स्कूल विजेता और ललड़ी स्कूल उप विजेता बना। जिला स्तरीय चार दिवसीय इस प्रतियोगिता में 485 खिलाड़ी प्रतिभा दिखाएंगे। बॉलीवाल, खोखो, बैडमिंटन, कबड्डी, कुश्ती, बास्केटबाल में खिलाड़ी भाग लेंगे। प्रतियोगिता के दौरान बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को राज्य स्तर की प्रतियोगिता में प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। 
प्रतियोगिता के शुभारंभ अवसर पर डाइट प्रिंसीपल देवेंद्र चौहान, थानाकलां स्कूल के प्रधानाचार्य योगराज भारद्वाज, पूर्व जिला परिषद सदस्य केपी शर्मा, कुटलैहड़ भाजपा महामंत्री कैप्टन प्रीतम डढवाल, गौ सेवा आयोग के सदस्य कृष्णपाल शर्मा, प्रधान अंजू बाला, एसएमसी प्रधान सीमा देवी, सेवानिवृत प्रधानाचार्य केपी शर्मा, प्रधानाचार्य सुखराम, संजीव पराशर, एडीपीओ अनिल शर्मा, संजय वशिष्ठ, महेंद्र सिंह राणा, अशोक कुमार, यशपाल, अजय शर्मा, डीपीई विनोद कुमार, अश्वनी कुमार, वशिष्ट कुमार, विजय कुमार, विकास डढवाल, राजेंद्र बैंस, जगदीश राम, डीपीई महेश कुमार, अमन, रविंद्र कालिया, राकेश, चमन लाल सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

Have something to say? Post your comment
और खेल खबरें
डबल्यू डबल्यू ई या किसी भी प्रोफेशनल कुश्ती में जो कुछ भी दिखाया जाता है वह पूरी तरह वास्तविक होता है ,टाइगर रपटा विंटर क्रिकेट सीरिज-2020 प्रतियोगिता संपन्न ड्राप रोबॉल खेलो की सीनियर वर्ग की बाहरवी एवं जूनियर वर्ग की दसवीं राष्ट्रिय ड्राप रोबॉल प्रतियोगिता आठ से दस मई तक ड्राप रोबॉल राष्ट्रिय प्रतियोगिता आठ से दस मई तक गोवा में की जाएगी आयोजित आनी राजकीय महाविद्यालय में एथलेटिक मीट का आयोजन ड्राप रो बाल का सीनियर नेशनल गोवा में आठ मई से 10 मई तक,महिला व पुरुष टीम लेंगे भाग महाराष्ट्र में सम्पन्न हुई राष्ट्रीय ड्राप रो बाल खेल साईलेेंत  किलर बायल टीम ने जीता सिराज कप जिला क्रिकेट संघ को प्रेस क्लब ने 3 विकटों से रौंदा प्रेस क्लब ट्रॉफी पर चामुंडा इलेवन ने जमाया कब्जा