Saturday, April 20, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सुखराम चौधरी का संजय अवस्थी और अनिरुद्ध सिंह पर पलटवारज़िला निर्वाचन अधिकारी ने नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण कियास्वीप के अंतर्गत भरमौर विधानसभा क्षेत्र में  कुवारसीं, बजोल, बडेई और  दाडवी में मतदाता जागरूकता अभियान आयोजितएसडीएम अर्की ने कम मतदान प्रतिशत वाले मतदान केंद्र में चलाया विशेष जागरूकता अभियानवर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्ग दुखी : कश्यपगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकउपायुक्त का 'नशा मुक्त ऊना' बनाने के लिए सभी के समन्वित प्रयासों पर बल
-
क्राइम

चुंबन कांड मामला : पुलिस ने दर्ज की FIR पंचायत प्रधान पर छेड़छाड़ एवं अश्लील हरकतें करने का मामला दर्ज

-
रजनीश शर्मा  | September 03, 2019 10:30 AM

 

हमीरपुर ,
हमीरपुर जिला के भोरंज उपमंडल के एक पंचायत घर में वायरल विडीओ में दिखी महिला वार्ड पंच की शिकायत पर सम्बन्धित पंचायत प्रधान के ख़िलाफ़ मामला दर्ज हो गया है। प्रधान के ख़िलाफ़ विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज होने पर मामले को लेकर लोगों के अंदर उपजे आक्रोश को भी विराम मिलेगा। इससे पहले पंचायत के लोग सोमवार को उपायुक्त से मिल महिला पंच और प्रधान को बर्खास्त करने की माँग कर चुके हैं। न्याय के मंदिर के अंदर अश्लील हरकतें करने वाले प्रधान का विडीओ वायरल होने के बाद पंचायतवासियों ने कड़ा आक्रोश जताया था ।

पंचायत प्रधान द्वारा की गयी इस ओछि हरकत को लेकर सम्बन्धित पंचायत के नरेश कुमार , पुष्पा देवी , निर्मला देवी , प्रताप सिंह , वंदना कुमारी , बद्री प्रसाद, आशा देवी , संतोष कुमार इत्यादि ने उपायुक्त हमीरपुर से मिल अश्लील कांड में शामिल सभी पंचायत प्रतिनिधियों को उनके पदों से हटाने की माँग की थी ।इन लोगों का कहना है कि पंचायत प्रधान व महिला पंच की अश्लील हरकतों से समाज में ग़लत संदेश गया है। लोगों ने उपायुक्त व जिला पंचायत अधिकारी से कहा है कि ऐसे पंचायत प्रतिनिधियों को तुरंत बर्खास्त किया जाए जो मर्यादाओं का पालन भी न कर सकें।

समाज के बढ़ते दबाव के बाद विडियो में दिखी महिला पंच ने ही आख़िर भोरंज थाना में प्रधान के ख़िलाफ़ मामला दर्ज करवाया है। शिकायत में महिला पंच ने कहा है कि पंचायत घर में प्रधान ने उसे ज़बरदस्ती चूमा और अश्लील हरकतें की ।
वहीं पंचायत प्रधान का कहना है कि यह सब मज़ाक़ में किया गया था उसे साज़िश के तहत फँसाया जा रहा है। प्रधान ने यह भी कहा कि न्याय के मंदिर ( पंचायत घर ) के अंदर उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था ।
उधर , भोरंज पुलिस केस दर्ज कर सारे तथ्यों को जुटाने में लग गयी है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान चिट्टे के साथ पकड़े लगदेवी हमीरपुर के दो व्यक्ति, 9.36 ग्राम चिट्टा बरामद नेपाली ने किया तेजधार हथियार से हमला ,व्यक्ति की मौत सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज
-
-
Total Visitor : 1,64,52,271
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy