Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक आदर्श विद्यालय तकलेच में विश्व पृथ्वी दिवस के उपलक्ष में विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया।आबकारी विभाग ने 6805 लीटर अवैध शराब बरामद कीराज्यपाल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा कीप्रदेश में क़ानून व्यवस्था की स्थिति लचर, महिलाओं पर बढ़ रहे अपराध के मामले : डॉ सीमा ठाकुर सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च : मुख्यमंत्रीराज्यपाल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा कीसीएम के सुजानपुर दौरे ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश , एकजुटता देख सुक्खू का खिला चेहरा मेरा वोट मेरा भविष्य" थीम पर 28 अप्रैल को आयोजित होगी साइकिल रैली
-
राजनैतिक

जय राम हवा वाले सीएम , सड़कों का बुरा हाल : विक्रमादित्य

-
रजनीश शर्मा  | September 03, 2019 09:44 PM

 
हमीरपुर ,
कांग्रेस नेता एवं राजा वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह मंगलवार को हमीरपुर में युवा कांग्रेस के सम्मेलन में मुख्यातिथि के रूप में शामिल हुए। कार्यक्रम का आयोजन सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा के बेटे अभिषेक राणा द्वारा किया गया था । कार्यक्रम को मिलन समारोह का नाम दिया गया था लेकिन कार्यक्रम से जिला के कई बड़े चेहरे अनुपस्थित पाए गये।
कार्यक्रम के बाद विक्रमादित्य ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि विधायकों के भत्ते बढ़ाने का विरोध उनका व्यक्तिगत निर्णय था । वह इसका विरोध विधानसभा में इस लिए न कर पाए क्योंकि उन्हें वहाँ बोलने का मौक़ा ही नहीं मिला। उन्होंने कहा कि बहुमत से पारित इस बिल को अब वापिस नहीं लिया जा सकता । उन्होंने पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सुक्खु की चाय वाली बात पर लीपापोती करते हुए कहाकि आज की आर्थिक मंदी के चलते उन्होंने यह बात कही होगी ।उन्होंने कहाकि घर आए व्यक्ति को चाय तो पिलानी ही पढ़ती है। उन्होंने कहा कि कुछ विधायकों की आर्थिक स्थिति कमज़ोर है।

विक्रमादित्य ने कहा कि देश व प्रदेश के अंदर मज़बूत विपक्ष का होना बहुत ज़रूरी है। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने विधानसभा सत्र के दौरान अपना उतरदायित्व निभाते हुए विभिन्न मुद्दों को सुदृढ़ता से उठाया। इसमें चाहे धारा 118 का मुद्दा हो या फिर पर्यटन निगम के होटलों को लीज़ पर देने का मुद्दा हो।

उन्होंने कहा कि सरकार का इन्वेस्टमेंट मीट कम डिसइंवेस्टमेंट मीट ज़्यादा लग रहा है।प्रदेश के होटल बेचे जा रहे हैं। क़रीब 20 बड़े होटलों को लीज़ पर देने के प्रयास सरकार को तब रद्द करने पड़े। जयराम ठाकुर स्वयं पर्यटन विभाग देख रहे हैं लेकिन अधिकारी क्या कर रहे , उन्हें पता तक नहीं। विक्रमादित्य ने कहा कि जब कांग्रेस पार्टी ने इसका ज़ोरदार विरोध किया तो विभाग के प्रिंसिपल सेक्रेटरी का तबादला कर दिया।जयराम ठाकुर हवा वाले मुख्यमंत्री साबित हो रहे हैं। सड़कों की हालत बहुत ख़स्ता हो चुकी है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
मुख्यमंत्री ने हमीरपुर में टटोली सियासी नब्ज , जिताऊ उम्मीदवारों पर मंथन सुजानपुर से किसको मिलेगा कांग्रेस टिकट : पठानिया , जितेंद्र, अरुण , नरेश या भाजपा के किसी रूष्ट नेता को MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया इस्तीफा तीन निर्दलीय दे सकतें हैं विधानसभा में आकर इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,62,069
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy