Monday, February 17, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
टौणी देवी स्कूल की चारदीवारी को उपायुक्त से 25 लाख रुपए मिले, प्रिंसिपल व एसएमसी ने जताया आभारसमीरपुर की दहलीज़ से मिला देशभक्ति का पाठ आज भी याद रखते हैं अनुराग ठाकुर, मिलने वालों का लगा रहा ताँता हमीरपुर : हादसे में न सीखने वाला बचा न सिखाने वाला , पहाड़ी से लुढ़की नई इनोवा गाड़ीप्रेम कौशल ने कहा : “गाली गलौज की राजनीति बंद करने पर सीएम जयराम का स्वागत, अन्य भाजपा नेता भी लें सबक़”हमीरपुर : जेबीटी कमीशन में बीएड को शामिल करने का विरोध, धरना प्रदर्शन कर उपायुक्त के माध्यम से भेजे ज्ञापन हमीरपुर के सीआईडी इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल प्रेज़िडेंट पुलिस मेडल से सम्मानित, ऊना के चुरड़ू गाँव से हैं सम्बंधितये हाथ हमको दे दे ठाकुरआसमान की बुलंदियों पर उड़ता नजर आएगा मडावग का विक्रम !
-
क्राइम

बलात्कार केस में अर्ज़ी नवीस के ख़िलाफ़ पुलिस ने कोर्ट में पेश किया चालान

रजनीश शर्मा  | September 04, 2019 10:14 AM


हमीरपुर ,
हमीरपुर पुलिस स्टेशन से कुछ मीटर दूर नेपाली मूल की पाँच वर्षीय बच्ची से एक अर्जी नवीस द्वारा किए गये दुष्कर्म मामले का चालान पुलिस ने कोर्ट में पेश कर दिया है। माननीय स्पेशल न्यायधीश ने इस मामले में आरोपी के ख़िलाफ़ चार्ज फ़्रेम कर 17 सितंबर से लगातार चार दिन गवाहियों के लिए तारीख़ भी तय कर दी है। इस मामले में क़रीब तीन दर्जन गवाहों को गवाही देने के लिए सम्मन जारी कर दिये गये हैं।
आप को बता दें कि सदर थाने के नजदीक ही एक 5 साल की प्रवासी बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया था ।परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू की । संबंधित बच्ची का मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मेडिकल भी करवाया गया तथा हाई कोर्ट के निर्देशों के बाद पुलिस ने कमला नेहरु अस्पताल शिमला में दोबारा बच्ची का मेडिकल करवाया । इस मामले में काफ़ी हो हल्ले मचने के बाद एक अर्ज़ी नवीस को गिरफ्तार किया गया था । गिरफ़्तारी के बाद नेपाली परिवार को ख़ूब धमकियाँ भी मिली थी । प्रवासी महिला ने 6 जून को पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी पांच साल की मासूम बेटी के साथ चार जून को किसी अज्ञात व्यक्ति ने बलात्कार किया है। बच्ची घर के आस पास ही थी, लेकिन जब वह वापस घर आए तो उसकी हालत देखकर उन्हें शक हुआ।

उधर कई हाई प्रोफ़ाईल लोग आरोपी को बचाने में जूटे रहे । आरोपी गत 3 माह से जेल में न्यायिक हिरासत में है। माननीय कोर्ट ने 14 अगस्त को लम्बी बहस के बाद आरोपी अर्जी नवीस के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 376 तथा पॉक्सो एक्ट की धारा 4 एवं 10 के तहत आरोप तय कर दिए हैं। माननीय कोर्ट द्वारा आरोप तय करते वक़्त आरोपी के बचाव पक्ष द्वारा रखे सभी अपीलों व दलीलों को ख़ारिज कर दिया गया।माननीय कोर्ट ने इस केस में 17 से 21 सितंबर तक लगातार सभी गवाहों को गवाही के लिए आदेश जारी किए हैं। इस केस में क़रीब तीन दर्जन गवाह कोर्ट में पेश होंगे । मामले में पहली गवाही इसी माह 17 सितम्बर को रिकार्ड की जाएगी ।

Have something to say? Post your comment
 
और क्राइम खबरें
एस टी एफ पुलिस ने 2 किलो 20 ग्राम हेरोइन के साथ किए 4 गिरफ्तार क्राइम रिपोर्ट जिला : हमीरपुर) सब्ज़ी व चिकन की दुकान से 20 बोतल शराब बरामद, कार सवार बाईक को टक्कर मार भागा,सोनू पर मारपीट का केस दर्ज, सोनू ने भी दर्ज करवाया क्रास केस ,मकान की छत साफ़ कर रहे व्यक्ति को मिलकर पीटा आधा किलो हेरोइन ओर 42 हज़ार रुपये की ड्रग मनी सहित युवक और युवती काबू हैदराबाद केस: मडर और रेप के चारो आरोपी एनकाउंटर में ढेर गुड़िया मामलाः सूरज लॉकअप हत्या प्रकरण में निलंबित 3 पुलिस अधिकारी बहाल बड़सर : बाप ने दिखाई हैवानियत, अपनी ही नाबालिग़ बेटी से करता रहा दुष्कर्म , मामला दर्ज, गिरफ़्तार देवदूत बनकर सामने आए थे परिवहन निगम के ड्राइवर, कंडक्टर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, टैक्सी चालक गिरफ्तार शिमला के ढली में 12ग्राम चिट्टा के साथ युवती व 565 ग्राम चरस के साथ 3 युवक गिरफ्तार आनी पुलिस ने बरामद की 4 किलो 36 ग्राम चरस