Saturday, April 20, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सुखराम चौधरी का संजय अवस्थी और अनिरुद्ध सिंह पर पलटवारज़िला निर्वाचन अधिकारी ने नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण कियास्वीप के अंतर्गत भरमौर विधानसभा क्षेत्र में  कुवारसीं, बजोल, बडेई और  दाडवी में मतदाता जागरूकता अभियान आयोजितएसडीएम अर्की ने कम मतदान प्रतिशत वाले मतदान केंद्र में चलाया विशेष जागरूकता अभियानवर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्ग दुखी : कश्यपगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकउपायुक्त का 'नशा मुक्त ऊना' बनाने के लिए सभी के समन्वित प्रयासों पर बल
-
क्राइम

ब्रेकिंग न्यूज़ (पोल खोल) : नशे के ख़िलाफ़ हमीरपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी

-
रजनीश शर्मा  | September 06, 2019 10:53 PM


- भाजपा नेता अनिल भाटिया का पुत्र कुणाल साथी समेत गिरफ़्तार
पुलिस ने होटल में दबिश देकर दो लोगों से 32 ग्राम पकड़ी हेरोइन

हमीरपुर,
पुलिस ने हमीरपुर नादौन एनएच पर स्थित रॉयल होटल में दबिश देकर दो लोगों को 32 ग्राम हेरोइन (चिट्टे) के साथ पकड़ा है। इनकी पहचान कुणाल भाटिया (18 वर्ष) पुत्र अनिल भाटिया निवासी हमीरपुर तथा रोहित शर्मा (21 वर्ष ) पुत्र मदन लाल शर्मा निवासी तहसील बाबा बडोह के रूप में हुई है ।जिला क्रिकेट एसोसिएशन के महासचिव एवं भाजपा नेता अनिल भाटिया का बेटा कुणाल भाटिया काफ़ी दिनों से नशे के व्यापार के लिए पुलिस की रडार पर था । बताया जा रहा है कि यह होटल भी भाजपा नेता के भाई है जिसे आगे लीज़ पर दिया गया है ।इस हाई प्रोफ़ाईल नशा व्यापारी को पकड़ हमीरपुर पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है । ये लोग सलासी के रॉयल होटल में ठहरे हुए थे। शुक्रवार देर सायं को पुलिस ने दोनों आरोपियों को गुप्त सूचना के वाद होटल में छापा मार गिरफ़्तार कर लिया ।पुलिस ने मामले की छानबीन एसपी अर्जित सेन डीएसपी हितेश लखनपाल एवं एसएचओ संजीव गौतम स्वयं कर रहे है।
दोनों आरोपीयों के खिलाफ 21 एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामला हाई प्रोफ़ाईल होने के बावजूद हमीरपुर पुलिस ने बिना किसी दबाव के आरोपियों को गिरफ़्तार कर नशे के ख़िलाफ़ अपने दृढ़ निश्चय का परिचय दिया है। नशे के इस बड़े व्यापारी की गिरफ़्तारी के बाद कई परतें भी उधड़ेगी।
पुलिस के मुताबिक नशे के ख़िलाफ़ छेड़े अभियान व आम लोगों से मिल रही फ़ीडबेक के बाद पुलिस टीम ने सलासी स्थित रॉयल होटल के रूम नंबर 205 की तलाशी ली तो दो व्यक्ति संदिग्ध हालत में पाये गए। पुलिस को देखकर दोनों व्यक्ति घबरा गए। इसके बाद पुलिस ने कमरे के साथ दोनों लोगों की तलाशी ली तो उनसे 32 ग्राम चिट्टा बरामद किया। पुलिस ने नशे के पदार्थ को कब्जे में लेकर दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर सदर थाने में मुकदमा दर्ज किया। शनिवार को पुलिस ने दोनों व्यक्तियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड की डिमांड करेगी । एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि निजी होटल से दो लोगों कुणाल भाटिया व रोहित शर्मा को 32 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान चिट्टे के साथ पकड़े लगदेवी हमीरपुर के दो व्यक्ति, 9.36 ग्राम चिट्टा बरामद नेपाली ने किया तेजधार हथियार से हमला ,व्यक्ति की मौत सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज
-
-
Total Visitor : 1,64,52,838
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy