Tuesday, February 25, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
( ब्रेकिंग ) हमीरपुर: दीवार पर पोस्टर लगाकर पूर्व सैनिक ने महिला प्रधान के ख़िलाफ़ लिखे अश्लील शब्द , दो अन्य लोगों के ख़िलाफ़ भी लिखे जातिसूचक शब्द, मैड़ के कश्मीर सिंह के ख़िलाफ़ FIR दर्ज।हिमाचल प्रदेश भाजपा ने की प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणामुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को जाता है बदला-बदली के दौर को ख़त्म करने का श्रेय : नरेंद्र ठाकुरब्रेकिंग : शिक्षा विभाग उठाएगा एसिड पीड़ित छात्राओं के इलाज का ख़र्च , जाँच के बाद निष्कासित होगा आरोपित छात्र , पीड़ित परिवार को नहीं मिली एफ़आईआर की कॉपी(ब्रेकिंग) हमीरपुर : मर्डर केस में पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी आमिर खान, गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने तेज़ की जाँच Breaking News : नारकंडा में कार दुर्घटनाग्रस्त एक की मौतएसिड प्रकरण : आरोपी के ख़िलाफ़ रविवार को एफ़आईआर नंबर 13/2020 दर्ज, उटपुर पीएचसी से पुलिस ने लिए एमएलसी, आई जाँच में तेज़ी।एसिड प्रकरण : राम भरोसे सरकारी स्कूलों की विज्ञान प्रयोगशालाएँ , चपड़ासी से प्रोमोट हो लैब अटेंडेंट दे रहे सेवाएँ, हाई स्कूलों में नहीं है लैब अटेंडेंट की पोस्ट
-
क्राइम

सलौनी में चिट्टा तो सुजानपुर में पकड़ी चरस

रजनीश शर्मा  | September 09, 2019 07:48 PM

हमीरपुर ,


नशे के ख़िलाफ़ छेड़े अभियान में हमीरपुर पुलिस को सोमवार को दो बड़ी कामयाबियाँ हासिल हुई हैं। सलौनी में जहाँ पुलिस ने 67.95 ग्राम चिट्टे के साथ एक 32 वर्षीय युवक को पकड़ा है, वहीं सुजानपुर के पास पुलिस ने 17.59 ग्राम चरस के साथ 28 साल के युवक को गिरफ़्तार किया है। इससे पहले पुलिस तीन दिन पहले हमीरपुर के एक रईस परिवार के 18 वर्षीय युवक कुणाल भाटिया को अपने साथी 21 वर्षीय रोहित संग 32 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ चुकी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राकेश कुमार कुमार उम्र 32 साल निवासी जाहू खुर्द नाम के एक व्यक्ति से चिट्टा बरामद किया गया।यह युवक सलौनी में किराएदार के रूप में रह रहा था। इस केस में नरेश हेड कांस्टेबल की अगुवाई वाली विशेष जांच टीम काफ़ी दिनों से युवक के पीछे लगी हुई थी।
वहीं पुलिस ने सुजानपुर के निकट 17.59 ग्राम चरस के साथ अनूप कुमार पुत्र प्रीतम चंद निवासी लोअर लंबागांव तहसील जयसिंहपुर जिला काँगड़ा को गिरफ़्तार किया है।
डीएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि पुलिस ने सोमवार एनडीपीएस एक्ट के तहत सलौनी व सुजानपुर के पास दो युवकों को गिरफ़्तार किया है।
उन्होंने कहा कि नशे के ख़िलाफ़ पुलिस द्वारा जागरूकता अभियान के सकारात्मक परिणाम मिल रहे हैं। आम जनता से इस तरह के मामलों में पुलिस को पुख़्ता सूचनाएँ मिलने से नशा कारोबारियों को पकड़ने में आसानी होती है।

Have something to say? Post your comment
 
और क्राइम खबरें
(ब्रेकिंग) हमीरपुर : मर्डर केस में पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी आमिर खान, गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने तेज़ की जाँच एसिड प्रकरण : आरोपी के ख़िलाफ़ रविवार को एफ़आईआर नंबर 13/2020 दर्ज, उटपुर पीएचसी से पुलिस ने लिए एमएलसी, आई जाँच में तेज़ी। एस टी एफ पुलिस ने 2 किलो 20 ग्राम हेरोइन के साथ किए 4 गिरफ्तार क्राइम रिपोर्ट जिला : हमीरपुर) सब्ज़ी व चिकन की दुकान से 20 बोतल शराब बरामद, कार सवार बाईक को टक्कर मार भागा,सोनू पर मारपीट का केस दर्ज, सोनू ने भी दर्ज करवाया क्रास केस ,मकान की छत साफ़ कर रहे व्यक्ति को मिलकर पीटा आधा किलो हेरोइन ओर 42 हज़ार रुपये की ड्रग मनी सहित युवक और युवती काबू हैदराबाद केस: मडर और रेप के चारो आरोपी एनकाउंटर में ढेर गुड़िया मामलाः सूरज लॉकअप हत्या प्रकरण में निलंबित 3 पुलिस अधिकारी बहाल बड़सर : बाप ने दिखाई हैवानियत, अपनी ही नाबालिग़ बेटी से करता रहा दुष्कर्म , मामला दर्ज, गिरफ़्तार देवदूत बनकर सामने आए थे परिवहन निगम के ड्राइवर, कंडक्टर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, टैक्सी चालक गिरफ्तार