Saturday, July 11, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
नादौन पुलिस स्टेशन हिमाचल का सर्वश्रेष्ठ थाना घोषित , 47 पंचायतों की क़रीब एक लाख जनता को बेहतर सुरक्षा, व 19 मानकों पर तय हुई रैंकिंगब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी
-
क्राइम

सलौनी में चिट्टा तो सुजानपुर में पकड़ी चरस

रजनीश शर्मा  | September 09, 2019 07:48 PM

हमीरपुर ,


नशे के ख़िलाफ़ छेड़े अभियान में हमीरपुर पुलिस को सोमवार को दो बड़ी कामयाबियाँ हासिल हुई हैं। सलौनी में जहाँ पुलिस ने 67.95 ग्राम चिट्टे के साथ एक 32 वर्षीय युवक को पकड़ा है, वहीं सुजानपुर के पास पुलिस ने 17.59 ग्राम चरस के साथ 28 साल के युवक को गिरफ़्तार किया है। इससे पहले पुलिस तीन दिन पहले हमीरपुर के एक रईस परिवार के 18 वर्षीय युवक कुणाल भाटिया को अपने साथी 21 वर्षीय रोहित संग 32 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ चुकी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राकेश कुमार कुमार उम्र 32 साल निवासी जाहू खुर्द नाम के एक व्यक्ति से चिट्टा बरामद किया गया।यह युवक सलौनी में किराएदार के रूप में रह रहा था। इस केस में नरेश हेड कांस्टेबल की अगुवाई वाली विशेष जांच टीम काफ़ी दिनों से युवक के पीछे लगी हुई थी।
वहीं पुलिस ने सुजानपुर के निकट 17.59 ग्राम चरस के साथ अनूप कुमार पुत्र प्रीतम चंद निवासी लोअर लंबागांव तहसील जयसिंहपुर जिला काँगड़ा को गिरफ़्तार किया है।
डीएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि पुलिस ने सोमवार एनडीपीएस एक्ट के तहत सलौनी व सुजानपुर के पास दो युवकों को गिरफ़्तार किया है।
उन्होंने कहा कि नशे के ख़िलाफ़ पुलिस द्वारा जागरूकता अभियान के सकारात्मक परिणाम मिल रहे हैं। आम जनता से इस तरह के मामलों में पुलिस को पुख़्ता सूचनाएँ मिलने से नशा कारोबारियों को पकड़ने में आसानी होती है।

Have something to say? Post your comment
और क्राइम खबरें