Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
गीता कपूर, अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने एसजेवीएन की आंतर परियोजना स्पोर्ट्स मीट 2023-24 के विजेताओं को सम्मानित कियासुखविंदर सुक्खू के तानाशाही रवैये से आज कांग्रेस की नाव डूब रही:  राजेंद्र राणा बुधबार को आनी में 898 अधिकारी कर्मचारियों को दिया जायेगा पहले चरण का पूर्वाभ्यासनशामुक्त ऊना अभियान के तहत रील कंटेस्ट के विजेता सम्मानितचंबा फ़र्स्ट’ के लक्ष्य को हासिल करने के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर मिशन स्कूल आनी में  स्वीप टीम ने बच्चों को मतदान के प्रति किया जागरूककांग्रेस की 10 गारंटीयां झूठ का पुलिंदा : कश्यपमोहम्मद अली जिन्ना की आत्मा कांग्रेस में प्रवेश कर गई है : बिंदल
-
हादसा

कोर्ट कर्मचारी की हार्ट अटैक से हुई मौत

-
रजनीश शर्मा  | September 09, 2019 08:36 PM


सीने में दर्द होने पर स्वयं पहुँचा था अस्पताल

हमीरपुर ,
हमीरपुर जिला न्यायालय में प्रोसेस सर्वर की पोस्ट पर तैनात रोशन लाल की हार्ट अटैक से मौत हो गयी है। मिली जानकारी के अनुसार 49 वर्षीय रोशन लाल हमीरपुर नगर के पास ही मटाहणी के साथ गाँव का निवासी था । वह हमीरपुर बस स्टैंड पर शाम को घर जाने के लिए बस का इंतज़ार कर रहा था । अचानक बस अड्डे पर ही उसके सीने में ज़ोर का दर्द उठा । बताया जा रहा है कि रोशन लाल स्वयं ही मेडिकल कालेज अस्पताल हमीरपुर पहुँच गया। इसी दौरान उसकी मौत हो गयी।
जैसे ही रोशन लाल के मौत की सूचना परिजनों को मिली वे हमीरपुर मेडिकल अस्पताल पहुँच गये। इसी दौरान जिला एवं सत्र न्यायालय में प्रथम श्रेणी अधीक्षक परमानंद शर्मा भी कोर्ट के अन्य कर्मचारियों सहित मौक़े पर पहुँच गये।
बताया जा रहा है कि रोशनलाल अपनी ड्यूटी के पूरी तरह से पाबंद थे । मिलनसार व्यवहार के कारण अपने सहकर्मियों के बीच रोशन लाल हमेशा याद किए जायेंगे।
रोशन लाल की मौत पर न्यायिक कर्मचारियों के संगठन ( JEWA) के प्रदेश महासचिव परमानंद शर्मा तथा हमीरपुर जिला के अध्यक्ष अजय कुमार ने गहरा शोक व्यक्त किया है। इन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
बस की चपेट में आने से महिला की मौत शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत
-
-
Total Visitor : 1,64,63,957
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy