Saturday, July 11, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
नादौन पुलिस स्टेशन हिमाचल का सर्वश्रेष्ठ थाना घोषित , 47 पंचायतों की क़रीब एक लाख जनता को बेहतर सुरक्षा, व 19 मानकों पर तय हुई रैंकिंगब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी
-
क्राइम

क्राइम रिपोर्ट हमीरपुर :शौचालय जा रहे ससुर को बहु ने पीटा

रजनीश शर्मा  | September 09, 2019 10:04 PM


बाड़ी , अंबोटा व पीपल में हुईमारपीट, मुक़द्दमें दर्ज

हमीरपुर ,
हमीरपुर जिला पुलिस ने मारपीट के आरोप में चार आपराधिक मामले विभिन्न पुलिस थानों में दर्ज किए है। इनमें अधिकतर मामले मारपीट , रास्ता रोकने और गालियाँ देने के हैं।

बहू ने शौच जा रहे ससुर को पीटा
पहले मामले में चंदू राम पुत्र नानकु राम गांव भेवल तह0 भोरंज जिला हमीरपुर ने शिकायत दर्ज करवाई है कि शाम के समय जव यह शौचालय में जाने लगा तो इसकी बहू ने इसका रास्ता रोककर गाली गलौज,मारपीट व जान से मारने की धमकी दी। इस मारपीट से इसे चोटें आई हैं । पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर इस केस अभियोग में अन्वेष्ण जारी है ।
बाड़ी में दी जान से मारने की धमकी
दूसरे मामले में विशाल राणा पुत्र अमर सिंह राणा गांव दुगनेड़ी तह0 व जिला हमीरपुर ने शिकायत दर्ज करवाई है कि पिछले दिन वह अपने पैतृक गाँव बाड़ी में गया हुआ था। उसी समय गाँव का एक लड़का बौबी वहाँ पर आया और कहने लगा कि तुम यहाँ क्यों आए हो। उसने यह भी कहा कि जव अपने मकान का काम लगाया हुआ था तो आपके माता- पिता ने हमारे काम मे बाधा उत्पन की थी, इस बहसबाजी में बह गाली गलोज करने लग गया तो उसी समय इसका पिता भी वहाँ पर आ गया और वह भी गाली गलोच करने लग पड़ा, जव यह घर जाने लगे तो उसने व उसके पिता ने इसके साथ मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी, इस मारपीट से इसे चोटें आई हैं । अभियोग में अन्वेष्ण जारी है ।

अम्बोटा में मक्की काटने से रोका तो हुई मारपीट
मारपीट का तीसरा मामला मस्त राम पुत्र निक्का राम गाँव अम्बोटा तहसील बिझड़ी के व्यान पर पंजीकृत किया गया है । शिकायत पत्र के मुताबिक़ शाम के समय सरला देबी ने इनके खेत से मक्की काट रही जव इसकी माता ने इसे मक्की काटने से रोका तो सरला देबी के परिवार के सदस्य भी वहाँ पर इकट्ठे हो गाए और गुस्से में आकर गाली , धमकी व मारपीट करी, इस मारपीट से इन्हें चोटें आई हैं । अभियोग में अन्वेष्ण जारी है ।

बहू ने सास से की मारपीट मामला दर्ज
मारपीट का चौथा मामला शीला देवी पत्नी प्रशोतम चंद गांव पीपल तहसील सुजानपुर की शिकायत पर पंजीकृत किया गया है । शिकायत मुताबिक़ जव वह घर पर थी तो इसकी वहू ने विना किसी कारण के इसके साथ गाली गलौज व मारपीट की, इस मारपीट से इसे चोटें आई हैं । अभियोग में अन्वेष्ण जारी है । डीएसपी हितेश लखनपाल के अनुसार उपरोक्त सभी मामलों में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है ।

Have something to say? Post your comment
और क्राइम खबरें