Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
क्राइम

बोहनी में करंट से बिजली कर्मचारी की मौत

-
रजनीश शर्मा  | September 12, 2019 04:47 PM

 



गौड़ा में व्यक्ति ने लगाया फंदा

हमीरपुर ,
हमीरपुर जिला में वीरवार को जहाँ एक विद्युत कर्मचारी की करंट लगने से मौत हो गयी, वहीं चंबा के एक युवक ने फंदा लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली । पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हमीरपुर जिले में बिजली बोर्ड के कर्मचारी की करंट लगने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार गुरुवार को तहसील भोरंज के तहत गांव व डाकघर लदरौर कलां के सुनील कुमार पुत्र देवराज की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक बिजली बोर्ड में जूनियर टी मेट के पद पर बोहनी सेक्शन में तैनात था। विद्युत लाइन की मरम्मत करते समय करंट लगने से उसकी मौत हो गई।पुलिस ने मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
वहीं, दूसरी घटना में चंबा निवासी बनीत कुमार(26) ने किराये के मकान में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक यहां गांव गौड़ा वार्ड नंबर 10 में किराये के मकान में रहता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज हमीरपुर : चिट्टा रखने के आरोप में बलजिंद्र और लता गिरफ्तार भोरंज के चाव में पुलिस ने पकड़ी 5 किलो 22 ग्राम चरस चरस तस्करी में तीन आरोपी गिरफ्तार
-
-
Total Visitor : 1,63,84,139
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy