Friday, February 21, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हमीरपुर : विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने 11 पंचायतों के 552 लाभार्थियों को बांटे इंडक्शन हीटर, लैंप व साईकिलेंशिवालयों में शिवरात्रि की धूम , सुबह से मंदिरों में उमड़ा शिव भक्तों का सैलाबसज गए शिवालय, महाशिवरात्रि कल ,शिव मंदिर बारीं में कल पूजा , 22 को भण्डाराहमीरपुर) गंभीर आरोप : देई का नौण पंचायत में विकास कार्य के लिए धन स्वीकृत करवाने में अनियमितता, पंचायत प्रधान पर निलंबन की तलवार लटकीबागवान के बेटे राजेश शर्मा ने संभाला डिप्टी कंट्रोलर वित्त का पदभार मुकेरियाँ का अरुण पटियाल 420 में अंदर, रैल के राजेश की शिकायत पर पुलिस की कार्यवाहीविधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा:”कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा :” कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”
-
कर्मचारी

पुलिस कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित

रजनीश शर्मा  | September 14, 2019 04:10 PM

 


 हमीरपुर में 769 अभ्यर्थी हुए पास

हमीरपुर ,
पुलिस विभाग ने कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा का रिजल्ट शुक्रवार को घोषित कर दिया है। विभाग द्वारा जारी किए गए रिजल्ट के मुताबिक प्रदेश के कुल 12,705 अभ्यर्थी उत्तीर्ण हुए हैं। उत्तीर्ण हुए अभ्यर्थियों में 10,122 पुरुष, 2,477 महिला अभ्यर्थी व 106 चालक शामिल हैं। लिखित परीक्षा में 25,509 अभ्यर्थी असफल रहे हैं। कांस्टेबल के पदों के लिए यह परीक्षा प्रदेश के 38,214 अभ्यर्थियों ने दी थी। यह परीक्षा 1,063 कांस्टेबल के पदों के लिए ली गई है।
जिन अभ्यर्थियों ने परीक्षा उत्तीर्ण की है उनके अब साक्षात्कार टैस्ट होंगे। साक्षात्कार टैस्ट 15 अंकों का होगा। साक्षात्कार टैस्ट और लिखित परीक्षा के नंबरों के आधार पर कांस्टेबल के पदों पर मैरिट के आधार पर अभ्यर्थियों का अंतिम चयन किया जाएगा। पुलिस विभाग ने लिखित परीक्षा के रिजल्ट को संबंधित जिला को भेज दिया है। विभाग के निर्देश हैं कि जिला के सभी एसपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर नोटिस बोर्ड पर दिखाएं।

वहीं, हमीरपुर जिला में कुल 2522 अभ्यर्थियों में से 2465 अभ्यर्थियों ने लिखित परीक्षा दी थी। इनमें से 769 अभ्यर्थियों ने परीक्षा पास कर ली है जबकि 1696 अभ्यर्थियों को असफल घोषित किया गया है। इस बारे में एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि हिमाचल पुलिस में भर्ती के लिए आयोजित लिखित परीक्षा के परिणाम का अवलोकन विभाग की वेबसाईट hppolice.gov.in पर भी किया जा सकता है।

Have something to say? Post your comment
 
और कर्मचारी खबरें