Thursday, March 28, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सुक्खु सरकार खो चुकी जनता में अपना विश्वास  : आशीष शर्मा आवासीय आयुक्त ने  विद्यालय प्रबंधन समितियों को किया सम्मानितवर्तमान सरकार ने लिखा जन कल्याण का नया अध्यायः जगत सिंह नेगी बनफ्शा (वायोला ओडोरेटा): एक औषधीय पौधाMLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्षमतदान में शत-प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित बनाने को लेकर पांच दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला शुरूएमसीएमसी की बैठक का आयोजन, जिला निर्वाचन अधिकारी ने की अध्यक्षताहिमाचल दिवस पर ज़िला स्तरीय समारोह के आयोजन की तैयारियों पर बैठक : अतिरिक्त उपायुक्त ने की अध्यक्षता
-
कर्मचारी

पुलिस कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित

-
रजनीश शर्मा  | September 14, 2019 04:10 PM

 


 हमीरपुर में 769 अभ्यर्थी हुए पास

हमीरपुर ,
पुलिस विभाग ने कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा का रिजल्ट शुक्रवार को घोषित कर दिया है। विभाग द्वारा जारी किए गए रिजल्ट के मुताबिक प्रदेश के कुल 12,705 अभ्यर्थी उत्तीर्ण हुए हैं। उत्तीर्ण हुए अभ्यर्थियों में 10,122 पुरुष, 2,477 महिला अभ्यर्थी व 106 चालक शामिल हैं। लिखित परीक्षा में 25,509 अभ्यर्थी असफल रहे हैं। कांस्टेबल के पदों के लिए यह परीक्षा प्रदेश के 38,214 अभ्यर्थियों ने दी थी। यह परीक्षा 1,063 कांस्टेबल के पदों के लिए ली गई है।
जिन अभ्यर्थियों ने परीक्षा उत्तीर्ण की है उनके अब साक्षात्कार टैस्ट होंगे। साक्षात्कार टैस्ट 15 अंकों का होगा। साक्षात्कार टैस्ट और लिखित परीक्षा के नंबरों के आधार पर कांस्टेबल के पदों पर मैरिट के आधार पर अभ्यर्थियों का अंतिम चयन किया जाएगा। पुलिस विभाग ने लिखित परीक्षा के रिजल्ट को संबंधित जिला को भेज दिया है। विभाग के निर्देश हैं कि जिला के सभी एसपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर नोटिस बोर्ड पर दिखाएं।

वहीं, हमीरपुर जिला में कुल 2522 अभ्यर्थियों में से 2465 अभ्यर्थियों ने लिखित परीक्षा दी थी। इनमें से 769 अभ्यर्थियों ने परीक्षा पास कर ली है जबकि 1696 अभ्यर्थियों को असफल घोषित किया गया है। इस बारे में एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि हिमाचल पुलिस में भर्ती के लिए आयोजित लिखित परीक्षा के परिणाम का अवलोकन विभाग की वेबसाईट hppolice.gov.in पर भी किया जा सकता है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और कर्मचारी खबरें
आरती गुप्ता को पदोन्ति, होंगी I&PR की निदेशक 108 और 102 आपातकालीन एंबुलेंस सेवा के लगभग 1800 कर्मचारी सोमवार को जिला उपायक्तों के माध्यम से नियुतम वेतन को लेकर देंगे ज्ञापन । कैबिनेट सब कमेटी के निर्णय से जगी JOA-IT सहित अन्य पोस्ट कोड आस कर्मचारी एरियर भुगतान के आज तक के इतिहास में अजीबोगरीब अधिसूचना ; हेमराज ठाकुर हिन्दी और संस्कृत अध्यापकों को टी जी टी पदनाम प्रदान करने के बावजूद भी सी0 एण्ड वी0 अध्यापक की श्रेणी में रखना न्याय संगत नहीं; हेमराज ठाकुर आईजीएमसी सुरक्षा कर्मियों ने ठप्प किया काम हिमाचल प्रदेश भवन एवं अन्य निर्माण इंटक यूनियन द्वारा चुने गए नवनिर्वाचित सदस्य आऊटर सराज जेसीबी यूनियन के प्रधान बनें रफ्तार ठाकुर पत्रकार को मातृ शोक अगर नहीं हुई बहाली तो कोर्ट ही रास्ता
-
-
Total Visitor : 1,63,82,435
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy