Saturday, April 20, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
क्राइम

पुलिस ने पकड़ी 858 अवैध शराब की बोतलें

-
हितेंद्र शर्मा | September 15, 2019 08:56 PM

कुमारसैन,

पुलिस थाना कुमारसैन के प्रभारी, उप निरीक्षक नूपराम ने आज कुमारसैन तहसील के चमोला में अवैध 55 पेटी ऊना, 10 पेटी रायल स्टैग, 3 पेटी Mc Dowell, 3 पेटी Officer Choice और बियर की 6 बोतलें बरामद की।

डीएसपी रामपुर अभिमन्यु वर्मा के अनुसार आज कुमारसैन थाना प्रभारी, उप निरीक्षक नूपराम ने गुप्त सूचना के आधार पर चमोला में ग्राम पंचायत जंजैली के वार्ड सदस्य के समक्ष कचीनघाटी निवासी खमेश बाली के चमौला खड्ड के पास सड़क किनारे बने शैड/गैराज से बिना परमिट की यह अवैध शराब बरामद हुई है।

बताया गया है कि खमेश बाली द्वारा यह शैड यशपाल पुत्र रामानंद निवासी (खरगोटी) जंजैली को किराये पर दिया गया है। पुलिस थाना कुमारसैन में मुकद्दमा दर्ज हो गया है, मामले में छानबीन जारी है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान चिट्टे के साथ पकड़े लगदेवी हमीरपुर के दो व्यक्ति, 9.36 ग्राम चिट्टा बरामद नेपाली ने किया तेजधार हथियार से हमला ,व्यक्ति की मौत सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज
-
-
Total Visitor : 1,64,54,395
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy