Friday, February 21, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सज गए शिवालय, महाशिवरात्रि कल ,शिव मंदिर बारीं में कल पूजा , 22 को भण्डाराहमीरपुर) गंभीर आरोप : देई का नौण पंचायत में विकास कार्य के लिए धन स्वीकृत करवाने में अनियमितता, पंचायत प्रधान पर निलंबन की तलवार लटकीबागवान के बेटे राजेश शर्मा ने संभाला डिप्टी कंट्रोलर वित्त का पदभार मुकेरियाँ का अरुण पटियाल 420 में अंदर, रैल के राजेश की शिकायत पर पुलिस की कार्यवाहीविधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा:”कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा :” कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”हिमाचल कैबिनेट: नई एक्साइज पॉलिसी को मंजूरी, श्रम एवं रोजगार विभाग में भरे जाएंगे 23 पदनरेंद्र ठाकुर के निरंतर प्रयासों से एच.पी.पी.टी.सी.एल. के संरक्षण एवं संचार विंग का मुख्यालय शिमला से हमीरपुर स्थानांतरित
-
मनोरंजन

पहाड़ी एलबम ‘टशन पहाड़ा द’ यूट्यूब पर पहली पसंद बनता जा रहा है

रजनीश शर्मा  | September 18, 2019 07:32 PM

 


हमीरपुर ,


हिमाचली लोकगायक रजत विज की नयी पहाड़ी एलबम टशन पहाड़ा द यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। एलबम में गाना रजत विज द्वारा लिखा और गाया हुआ एक हिमाचली गीत है। नशे के ख़िलाफ़ फ़िल्माये गये इस पहाड़ी गीत का जादू उनके फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। यह वीडियो अपलोड होते ही यूट्यूब पर धूम मचा रहा हैं।

इस सांग वीडियो में लोकगायक रजत विज और एक्ट्रेस नेहा चौधरी नशे के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाते हुए परिवार में इसके दुष्परिणामों का ज़िक्र करते नज़र आ रहे हैं। बता दें कि इस गाने को म्यूजिक परमजीत पम्मी ने दिया है।

रजत विज ने इस एलबम के बारे में बताया कि इस पहाड़ी गीत में एक शराब के आदि व्यक्ति को यह अहसास करते हुए बताया गया है कि दारू पीने से उसके परिवार के सदस्य ख़ुश नहीं हैं। उन्होंने युवाओं को नशा त्याग अपना जीवन सुधारने की अपील की है। उन्होंने कहा कि नशे करने वाले वाले कायर होते हैं और निडरता से नशा छोड़ने के लिए युवाओं को आगे आना चाहिए ।

Have something to say? Post your comment
 
और मनोरंजन खबरें
हिमाचल में सुकेती रिदम की धूम नोगली में खली के नाम से मशहूर रणजीत सिंह ने दा ग्रेट खली को दिया खुला चैंलेज रामपुर में होने वाली अल्टी मेट फाइटिंग लीग में खली को रिंग में उतरने का दिया चेलेंज सुकेती नाटी हिमाचल में सबसे पहली पसंद विक्की चौहान के नाम रही,आनी सिराज उत्सव लवी की दूसरी व अंतिम सांस्कृतिक संध्या नाटी किंग ने नचाये देहरा वासी यूट्यूब पर छाया प्रिंस गर्ग का "नूरपरे दी नेहा" गाना सितम्बर 27 को आएगा कलाकार प्रिंस गर्ग का 'नुरपरे दी नेहा' गाना सात वर्षीय ड्रमर द्रोण के आगे बड़े- बड़े नतमस्तक कुंगश बीस आषाढ़ मेले की अंतिम सांस्कृतिक संध्या में मशहूर लोक गायक विक्की चौहान ने मचाया धमाल