Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
एसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविरनरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का लिया संकल्प : बिंदल
-
क्राइम

चिट्टा आरोपी कुणाल भाटिया की जमानत याचिका पर 21 सितंबर को आएगा फ़ैसला

-
रजनीश शर्मा | September 19, 2019 11:56 AM

 

हमीरपुर ,
सैशन जज हमीरपुर की अदालत ने 32 ग्राम चिट्टे सहित सलासी के रॉयल होटल से गिरफ़्तार हुए कुणाल भाटिया के मामले में जमानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया है. कोर्ट 21 सितंबर को अपना फैसला सुनाएगा . सरकारी पक्ष ने बुधवार को कोर्ट में कुणाल भाटिया की जमानत का विरोध किया।
जानकारी के अनुसार कुणाल भाटिया पुत्र अनिल भाटिया को सलासी के रॉयल होटल में जन्मदिन की पार्टी के दौरान पुलिस ने दबिश देकर रोहित शर्मा सहित गिरफ़्तार किया था । कुणाल भाटिया ने 11 सितंबर को सैशन कोर्ट हमीरपुर में ज़मानत याचिका नम्बर 490/2019 दायर की जिसे माननीय न्यायालय ने सुनवाई के लिए 12 सितंबर को रजिस्टर्ड कर लिया।

बेल एप्लिकेशन पर कोर्ट में पहली सुनवाई 16 सितंबर को हुई जिसमें सरकारी पक्ष को नोटिस जारी कर जबाव माँगा गया कि आरोपी को ज़मानत क्यों न दी जाए । एफ़आईआर नम्बर 176/2019 एवं सीआरपीसी की धारा 439 के तहत दायर ज़मानत याचिका में सरकारी पक्ष ने अपना जवाब माननीय कोर्ट में दायर कर दिया है। माननीय कोर्ट ने 18 सितंबर को कुणाल भाटिया की ज़मानत याचिका पर सुनवाई के बाद ऑर्डर के लिए 21 सितंबर की तारीख़ निश्चित की है।

👉🏿 अब तक की खास बातें

नशे के इस कारोबार में हाई प्रोफ़ाईल रईस परिवार के बच्चों के शामिल होने की अब तक की ख़ास बातें इस प्रकार है -

🔴 6 सितंबर को 32 ग्राम चिट्टे सहित रॉयल होटल में पुलिस की दबिश में कुणाल भाटिया व रोहित शर्मा गिरफ़्तार।

⚫ 7 सितंबर को आरोपी कोर्ट में पेश। कोर्ट ने 9 सितंबर तक आरोपी तीन दिन के लिए पुलिस के हवाले किए ।

🔴 9 सितंबर को दोनों आरोपी कोर्ट में पेश। कोर्ट ने कुणाल भाटिया व रोहित शर्मा को 16 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में जेल भेजा।

⚫ 16 सितंबर को आरोपी कोर्ट में पेश और कोर्ट ने पुलिस की दलीलों को स्वीकार करते हुए 18 सितंबर तक दोनों आरोपियों को पुलिस रिमांड में भेजा।

🔴 17 सितंबर को पुलिस ने कुणाल व रोहित से कड़ी पूछताछ के बाद तीसरे आरोपी रजत शर्मा पुत्र उत्तम चंद शर्मा को गिरफ़्तार करने में सफलता पाई। तीसरा आरोपी रजत जो कि एक कालेज लेक्चरर का बेटा है, 21 सितंबर तक पुलिस रिमांड में है।

🔵 18 सितंबर को कुणाल भाटिया और रोहित को कड़ी पूछताछ के बाद जव कोर्ट में पेश किया तो कोर्ट ने इन्हें पहली अक्तूबर तक 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

🔴 21 सितंबर को कुणाल भाटिया की ज़मानत याचिका पर माननीय कोर्ट अपना फ़ैसला सुनाएगा।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान चिट्टे के साथ पकड़े लगदेवी हमीरपुर के दो व्यक्ति, 9.36 ग्राम चिट्टा बरामद नेपाली ने किया तेजधार हथियार से हमला ,व्यक्ति की मौत सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज
-
-
Total Visitor : 1,64,69,661
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy