Monday, February 17, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
टौणी देवी स्कूल की चारदीवारी को उपायुक्त से 25 लाख रुपए मिले, प्रिंसिपल व एसएमसी ने जताया आभारसमीरपुर की दहलीज़ से मिला देशभक्ति का पाठ आज भी याद रखते हैं अनुराग ठाकुर, मिलने वालों का लगा रहा ताँता हमीरपुर : हादसे में न सीखने वाला बचा न सिखाने वाला , पहाड़ी से लुढ़की नई इनोवा गाड़ीप्रेम कौशल ने कहा : “गाली गलौज की राजनीति बंद करने पर सीएम जयराम का स्वागत, अन्य भाजपा नेता भी लें सबक़”हमीरपुर : जेबीटी कमीशन में बीएड को शामिल करने का विरोध, धरना प्रदर्शन कर उपायुक्त के माध्यम से भेजे ज्ञापन हमीरपुर के सीआईडी इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल प्रेज़िडेंट पुलिस मेडल से सम्मानित, ऊना के चुरड़ू गाँव से हैं सम्बंधितये हाथ हमको दे दे ठाकुरआसमान की बुलंदियों पर उड़ता नजर आएगा मडावग का विक्रम !
-
राजनैतिक

सत्ती के ब्यान से भड़के हमीरपुर में कांग्रेस नेता कहा - सत्ती बदज़ुबान नेता

रजनीश शर्मा | September 20, 2019 03:43 PM

 सत्ती पहले से ही ऊलजलूल बयानबाजी के लिए मशहूर

हमीरपुर,

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती के हाल ही में आए तीखे ब्यानों के बाद हमीरपुर कांग्रेस भड़क गयी है। पार्टी के विधायक इंद्र दत्त लखनपाल,विधायक राजिन्दर राणा,पूर्व संसदीय सचिव एवम उपाध्यक्ष अनिता वर्मा,पूर्वप्रवक्ता दीपक शर्मा, राज्य सचिव कमल पठानिया,बलविंदर बबलू एवम अभिषेक राणा ने सत्ती को ज़ुबान पर लगाम लगाने की सलाह दी है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल के हवाले से जारी प्रेस विज्ञप्ति में इन नेताओं का कहना है कि सत्ती पहले से ही ऊलजलूल बयानबाजी के लिए मशहूर हैं।कभी वो महिलाओं के प्रति बदजुबानी करते हैं तो कभी राधास्वामी समुदाय पर तो कभी कांग्रेस नेताओं पर।हमीरपुर ज़िला के कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने सत्ती की कांग्रेस नेताओं पर की गई टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पार्टी नेताओं ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को पाकिस्तानी कहना सत्ती की घटिया मानसिकता और भाजपा की समाज विरोधी सोच को दर्शाता है।

कांग्रेस पार्टी नेताओं ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष साम्प्रदायिक सोच का चश्मा उतारें उन्हें ज्ञात हो जाएगा कि भाजपा ही ऊपर-नीचे का हिमाचल कह कर भेदभाव करती आई है।जबकि कांग्रेस धर्मनिर्पेक्ष विचारधारा में विश्वास रखती है।
पार्टी नेताओं ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में हर क्षेत्र से पार्टी के कार्यकर्ता विभिन्न पदों पर दायित्व सम्भाल रहे हैं।पार्टी के वरिष्ठ नेता केंद्रीय स्तर पर अपनी भूमिका निभा रहे हैं।

दूसरी ओर सत्ती भी अपनी पार्टी का आंकलन करें ख़ुद भाजपा के भेदभाव का पर्दाफाश हो जाएगा।सरकार में सभी क्षेत्रों को प्रतिनिधित्व देने में भाजपा बिफल रही है।संघ के दबाद में भारी असंतुलन पैदा हुआ है।सभी वर्गों-समुदायों को प्रतिनिधित्व न दे कर बर्गविशेष को ही तरजीह दी गयी है।सत्ती इस ओर ध्यान दें और सब वर्गों की आवाज़ उठाएं केवल संघ की कठपुतली बन कर प्रदेश के साथ गद्दारी न करें।

पार्टी नेताओं ने कहा कि सत्ती कांग्रेस के अंदरूनी मामलों की चिंता छोड़ें अपनी पार्टी में चल रहे भेदभाव-सत्ता संघर्ष की चिंता करें।जिसके चलते ये सरकार पंगु बन कर रह गई है। विकास के नाम पर मात्र जुमले बेचे जा रहे हैं।प्रदेश की जनता को झूठे सब्जबाग दिखाए जा रहे हैं।कभी सड़कों के नाम पर तो कभी इन्वेस्टर मीट के नाम पर जनता को सपने दिखाए जा रहे हैं जबकि हक़ीक़त में धरातल पर कुछ भी नहीं हो रहा है।भ्र्ष्टाचार के मामले उजाहर हो रहे हैं।

जबसे भाजपा सरकार आई है प्रदेश में नशे से सम्वन्धित मामलों में इस कदर इजाफा हुआ है कि नशे के सौदागर गावों तक पहुंच गए हैं लेकिन भाजपा नेता इन महत्वपूर्ण मुद्दों से जनता का ध्यान बंटाने के लिए कभी छद्म राष्ट्रवाद, कभी छद्म हिंदूवाद तो कभी क्षेत्रवाद-जातिवाद के मुद्दे उछाल कर राजनैतिक लाभ लेने कोशिश करते आए हैं ।ऐसी कोशिशों के बयानवीर ही सत्तपाल सत्ती है जो भाजपा के छुपे हुए एजेंडे को लागू करने में लगे हैं।
पार्टी नेताओं ने कहा कि प्रदेश में कुलदीप सिंह राठौर के अध्यक्ष बनने के बाद जिस तरह से पार्टी के नेताओं ने एकता दिखाई है और जिस सांगठनिक अनुभव के साथ कुलदीप राठौर कांग्रेस के खोए जनाधार को संगठित करने में लगे हैं उससे भाजपा नेता बौखला गए हैं और गोदी मीडिया के माध्यम से प्रायोजित खबरें लगा कर घटिया राजनीति का परिचय दे रहे हैं।

Have something to say? Post your comment
 
और राजनैतिक खबरें
हमीरपुर : अनुराग के बेतुके बोलों ने हिमाचली सभ्यता व सौम्यता को किया शर्मसार : राजेंद्र राणा ब्रेकिंग : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल आज शाम छः बजे पहुँचेंगे हमीरपुर , कार्यकर्ता करेंगे ज़ोरदार स्वागत भाजपा मंडल रामपुर ने जगत प्रकाश नड्डा को भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने की खुशी में जश्न मनाया मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में हिमाचल में हो रहा चौतरफा विकास; सती भाजपा के कार्यकाल में सबसे ज्यादा आत्महत्या कर रहे बेरोजगार : अभिषेक राणा भाजपा मंडल आनी ने सीएए के समर्थन में निरमण्ड में निकाली रैली लुधियाना में विभिन्न स्थानों पर सी.ए.ए के खिलाफ रोष प्रदर्शन - काले कानून को रद्द करने की मांग, देश का संविधान धर्म निर्पेक्ष रहेगा जयराम सरकार के दो साल के कार्यकाल में तीन सौ करोड़ के जश्न: अग्निहोत्री सत्ती का कांग्रेस पर पलटवार, बौखला गए हैं अग्निहोत्री सत्या कौंडल मेयर और शैलेंद्र चौहान डिप्टी मेयर