Sunday, May 31, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,ख़ास ख़बर : ग़ाज़ियाबाद का एक ऐसा स्कूल जिसने लॉकडाउन में तीन माह की फ़ीस माफ़ की और टीचरों के खाते में डाली सेलरी, हिमाचल के लालची स्कूलों के लिए करारा सबक़चौपाल, नेरवा में कल बंद रहेगी बिजलीहिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर में ऑनलाईन फेसबुक लाइव के माध्यम से अध्ययन केंद्र का विधिवत उद्घाटन
-
क्राइम

ब्रेकिंग न्यूज़ : सोशल मीडिया पर दोस्ती कर दो साल तक विवाहिता से करता रहा दुष्कर्म , मामला दर्ज

रजनीश शर्मा  | September 20, 2019 09:43 PM


हमीरपुर ,
हमीरपुर महिला थाना में शुक्रवार देर शाम एक विवाहिता की शिकायत के बाद दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। जानकारी के मुताबिक़ महिला की दोस्ती सोशल मीडिया पर पंजाब के एक व्यक्ति से हो गयी। व्यक्ति अपने आप को तांत्रिक बताता रहा तथा महिला को बहला फुसला कर दो साल तक बलात्कार करता रहा। इस दौरान आरोपी इलाज करने के बहाने तीन बार महिला के घर भी आया और दुष्कर्म किया। आरोपी कथित तांत्रिक ने इस दौरान महिला को डरा धमका कर अश्लील बातें भी रिकार्ड कर ली। आख़िर तंग होकर बाद में महिला ने यह बात अपने पति को बताई जिस पर महिला की शिकायत पर आरोपी के ख़िलाफ़ महिला थाना में मामला दर्ज कर लिया गया।
इस बारे एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने पुष्टि की है कि देर शाम शुक्रवार महिला थाना में विवाहिता की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस जाँच कर रही है।

Have something to say? Post your comment
 
और क्राइम खबरें