Thursday, March 28, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
क्राइम

ब्रेकिंग न्यूज़ : सोशल मीडिया पर दोस्ती कर दो साल तक विवाहिता से करता रहा दुष्कर्म , मामला दर्ज

-
रजनीश शर्मा  | September 20, 2019 09:43 PM


हमीरपुर ,
हमीरपुर महिला थाना में शुक्रवार देर शाम एक विवाहिता की शिकायत के बाद दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। जानकारी के मुताबिक़ महिला की दोस्ती सोशल मीडिया पर पंजाब के एक व्यक्ति से हो गयी। व्यक्ति अपने आप को तांत्रिक बताता रहा तथा महिला को बहला फुसला कर दो साल तक बलात्कार करता रहा। इस दौरान आरोपी इलाज करने के बहाने तीन बार महिला के घर भी आया और दुष्कर्म किया। आरोपी कथित तांत्रिक ने इस दौरान महिला को डरा धमका कर अश्लील बातें भी रिकार्ड कर ली। आख़िर तंग होकर बाद में महिला ने यह बात अपने पति को बताई जिस पर महिला की शिकायत पर आरोपी के ख़िलाफ़ महिला थाना में मामला दर्ज कर लिया गया।
इस बारे एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने पुष्टि की है कि देर शाम शुक्रवार महिला थाना में विवाहिता की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस जाँच कर रही है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज हमीरपुर : चिट्टा रखने के आरोप में बलजिंद्र और लता गिरफ्तार भोरंज के चाव में पुलिस ने पकड़ी 5 किलो 22 ग्राम चरस चरस तस्करी में तीन आरोपी गिरफ्तार
-
-
Total Visitor : 1,63,81,737
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy