Friday, April 03, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग : लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक निजी स्कूल नहीं कर सकते मासिक फ़ीस व एडमिसन फ़ीस जमा करने की डिमांड , होगी सख़्त कार्यवाही, शिक्षा विभाग ने जारी की नोटिफ़िकेशनलाकडाऊन का उल्लंघन, नशा कारोबारी सक्रियभाजपा के ब्यानवीर संकट के समय में सकारात्मक दृष्टिकोण का परिचय दें : प्रेम कौशलब्रेकिंग : 14 कश्मीरी मज़दूर बाड़ी- फ़रनोल के पास फँसे , राशन ख़त्म , ठेकेदार नहीं कर रहा हिसाब किताब , मज़दूर घर लौटने को अड़ेभोरंज में रणजीत सिंह और मुख्तियार सिंह दुकानदारों पर एफ़आईआर दर्ज, वसूल रहे थे फलों और सब्ज़ियों के अधिक मूल्यनवाँ नौशहरा में 80 जरूरतमंदों को बांटा राशनहिमाचल प्रदेश में अब सरकारी स्कूल और सरकारी दफ्तर 14 अप्रैल तक बंदउपायुक्त ने की रेड क्रॉस को दान देने की अपील 
-
क्राइम

ब्रेकिंग न्यूज़: चिट्टा आरोपी कुणाल भाटिया को नहीं मिली जमानत , सैशन कोर्ट ने रद्द की ज़मानत याचिका

रजनीश शर्मा  | September 21, 2019 03:23 PM

 

हमीरपुर ,
सैशन जज हमीरपुर की अदालत ने 32 ग्राम चिट्टे सहित सलासी के रॉयल होटल से गिरफ़्तार हुए कुणाल भाटिया के मामले में जमानत पर फैसला सुना दिया है। सैशन कोर्ट हमीरपुर ने 21 सितंबर को अपना फैसला सुनाते हुए आरोपी कुणाल भाटिया की ज़मानत याचिका को रद्द कर दिया है।सरकारी पक्ष ने कोर्ट में कुणाल भाटिया की जमानत का विरोध किया था ।
जानकारी के अनुसार कुणाल भाटिया पुत्र अनिल भाटिया को सलासी के रॉयल होटल में जन्मदिन की पार्टी के दौरान पुलिस ने दबिश देकर रोहित शर्मा सहित गिरफ़्तार किया था । कुणाल भाटिया ने 11 सितंबर को सैशन कोर्ट हमीरपुर में ज़मानत याचिका नम्बर 490/2019 दायर की जिसे माननीय न्यायालय ने सुनवाई के लिए 12 सितंबर को रजिस्टर्ड कर लिया।

बेल एप्लिकेशन पर कोर्ट में पहली सुनवाई 16 सितंबर को हुई जिसमें सरकारी पक्ष को नोटिस जारी कर जबाव माँगा गया कि आरोपी को ज़मानत क्यों न दी जाए । एफ़आईआर नम्बर 176/2019 एवं सीआरपीसी की धारा 439 के तहत दायर ज़मानत याचिका में सरकारी पक्ष ने अपना जवाब माननीय कोर्ट में दायर कर दिया है। माननीय कोर्ट ने 18 सितंबर को कुणाल भाटिया की ज़मानत याचिका पर सुनवाई के बाद ऑर्डर के लिए 21 सितंबर की तारीख़ निश्चित की थी । शनिवार को आए फ़ैसले के बाद आरोपी को ज़मानत नहीं मिली है । आपको बता दें कि 18 सितंबर को कुणाल भाटिया और रोहित को कड़ी पूछताछ के बाद जव कोर्ट में पेश किया तो कोर्ट ने इन्हें पहली अक्तूबर तक 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था । ज़मानत रद्द होने के कारण आरोपी को पहली अक्तूबर तक जेल में ही न्यायिक हिरासत में रहना होगा।

Have something to say? Post your comment
 
और क्राइम खबरें
लाकडाऊन का उल्लंघन, नशा कारोबारी सक्रिय तय रेट से अधिक दाम पर सब्जी बेचने पर एसडीएम ने कसा सिकंजा नेरवा में बिना परमिट पिअकप में पहुंच गए 11 लोग रामपुर पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर मोबाइल चोर (ब्रेकिंग) हमीरपुर : मर्डर केस में पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी आमिर खान, गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने तेज़ की जाँच एसिड प्रकरण : आरोपी के ख़िलाफ़ रविवार को एफ़आईआर नंबर 13/2020 दर्ज, उटपुर पीएचसी से पुलिस ने लिए एमएलसी, आई जाँच में तेज़ी। एस टी एफ पुलिस ने 2 किलो 20 ग्राम हेरोइन के साथ किए 4 गिरफ्तार क्राइम रिपोर्ट जिला : हमीरपुर) सब्ज़ी व चिकन की दुकान से 20 बोतल शराब बरामद, कार सवार बाईक को टक्कर मार भागा,सोनू पर मारपीट का केस दर्ज, सोनू ने भी दर्ज करवाया क्रास केस ,मकान की छत साफ़ कर रहे व्यक्ति को मिलकर पीटा आधा किलो हेरोइन ओर 42 हज़ार रुपये की ड्रग मनी सहित युवक और युवती काबू हैदराबाद केस: मडर और रेप के चारो आरोपी एनकाउंटर में ढेर