Friday, July 10, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
नादौन पुलिस स्टेशन हिमाचल का सर्वश्रेष्ठ थाना घोषित , 47 पंचायतों की क़रीब एक लाख जनता को बेहतर सुरक्षा, व 19 मानकों पर तय हुई रैंकिंगब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी
-
क्राइम

ब्रेकिंग न्यूज़: चिट्टा आरोपी कुणाल भाटिया को नहीं मिली जमानत , सैशन कोर्ट ने रद्द की ज़मानत याचिका

रजनीश शर्मा  | September 21, 2019 03:23 PM

 

हमीरपुर ,
सैशन जज हमीरपुर की अदालत ने 32 ग्राम चिट्टे सहित सलासी के रॉयल होटल से गिरफ़्तार हुए कुणाल भाटिया के मामले में जमानत पर फैसला सुना दिया है। सैशन कोर्ट हमीरपुर ने 21 सितंबर को अपना फैसला सुनाते हुए आरोपी कुणाल भाटिया की ज़मानत याचिका को रद्द कर दिया है।सरकारी पक्ष ने कोर्ट में कुणाल भाटिया की जमानत का विरोध किया था ।
जानकारी के अनुसार कुणाल भाटिया पुत्र अनिल भाटिया को सलासी के रॉयल होटल में जन्मदिन की पार्टी के दौरान पुलिस ने दबिश देकर रोहित शर्मा सहित गिरफ़्तार किया था । कुणाल भाटिया ने 11 सितंबर को सैशन कोर्ट हमीरपुर में ज़मानत याचिका नम्बर 490/2019 दायर की जिसे माननीय न्यायालय ने सुनवाई के लिए 12 सितंबर को रजिस्टर्ड कर लिया।

बेल एप्लिकेशन पर कोर्ट में पहली सुनवाई 16 सितंबर को हुई जिसमें सरकारी पक्ष को नोटिस जारी कर जबाव माँगा गया कि आरोपी को ज़मानत क्यों न दी जाए । एफ़आईआर नम्बर 176/2019 एवं सीआरपीसी की धारा 439 के तहत दायर ज़मानत याचिका में सरकारी पक्ष ने अपना जवाब माननीय कोर्ट में दायर कर दिया है। माननीय कोर्ट ने 18 सितंबर को कुणाल भाटिया की ज़मानत याचिका पर सुनवाई के बाद ऑर्डर के लिए 21 सितंबर की तारीख़ निश्चित की थी । शनिवार को आए फ़ैसले के बाद आरोपी को ज़मानत नहीं मिली है । आपको बता दें कि 18 सितंबर को कुणाल भाटिया और रोहित को कड़ी पूछताछ के बाद जव कोर्ट में पेश किया तो कोर्ट ने इन्हें पहली अक्तूबर तक 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था । ज़मानत रद्द होने के कारण आरोपी को पहली अक्तूबर तक जेल में ही न्यायिक हिरासत में रहना होगा।

Have something to say? Post your comment
और क्राइम खबरें