Tuesday, February 25, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
( ब्रेकिंग ) हमीरपुर: दीवार पर पोस्टर लगाकर पूर्व सैनिक ने महिला प्रधान के ख़िलाफ़ लिखे अश्लील शब्द , दो अन्य लोगों के ख़िलाफ़ भी लिखे जातिसूचक शब्द, मैड़ के कश्मीर सिंह के ख़िलाफ़ FIR दर्ज।हिमाचल प्रदेश भाजपा ने की प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणामुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को जाता है बदला-बदली के दौर को ख़त्म करने का श्रेय : नरेंद्र ठाकुरब्रेकिंग : शिक्षा विभाग उठाएगा एसिड पीड़ित छात्राओं के इलाज का ख़र्च , जाँच के बाद निष्कासित होगा आरोपित छात्र , पीड़ित परिवार को नहीं मिली एफ़आईआर की कॉपी(ब्रेकिंग) हमीरपुर : मर्डर केस में पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी आमिर खान, गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने तेज़ की जाँच Breaking News : नारकंडा में कार दुर्घटनाग्रस्त एक की मौतएसिड प्रकरण : आरोपी के ख़िलाफ़ रविवार को एफ़आईआर नंबर 13/2020 दर्ज, उटपुर पीएचसी से पुलिस ने लिए एमएलसी, आई जाँच में तेज़ी।एसिड प्रकरण : राम भरोसे सरकारी स्कूलों की विज्ञान प्रयोगशालाएँ , चपड़ासी से प्रोमोट हो लैब अटेंडेंट दे रहे सेवाएँ, हाई स्कूलों में नहीं है लैब अटेंडेंट की पोस्ट
-
राजनैतिक

राठौर ने दी बीजेपी नेताओं को चुनौती, अगर दम है तो आमने-सामने बहस करके दिखाएं

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | September 21, 2019 05:56 PM

शिमला ,
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने बीजेपी पर इतिहास से छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी इतिहास में दर्ज तथ्यों को बदल कर जनता के सामने पेश कर रही है। राठौर ने कहा कि पं. नेहरू जैसे महान नेता को बीजेपी एक विलेन की तरह पेश करने की कोशिश कर रहा है। राठौर ने तल्ख लहजे में बीजेपी नेताओं को कांग्रेस को बदनाम न करने की चेतावनी दी है। इसके अलावा उन्होंने बीजेपी नेताओं को इतिहास की ठीक से जानकारी रखने की भी नसीहत दी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने सीएम जयराम ठाकुर के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती को भी इन विषयों पर खुली बहसकी चुनौती दी।

वहीं, राठौर ने सावरकर और श्यामा प्रसाद मुखर्जी को अंग्रेजों का साथी बताया और आजादी की लड़ाई में देश के खिलाफ लड़ने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी महिलाओं की सुरक्षा की बात करती है, लेकिन सबसे ज्यादा महिला उत्पीड़न के मामले और बलात्कार में बीजेपी नेताओं की संलिप्तता पाई गई है। पीएम नरेन्द्र मोदी विदेशों में जाकर देश के जनता के पैसों का दुरुपयोग कर रहे हैं जबकि देश में आर्थिक मंदी का दौर चरम पर है और देश में लाखों युवा बेरोजगार हो गए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अपने दूसरे कार्यकाल में जनता से जुड़ी समस्याओं का समाधान करने में विफल रही है और ध्यान बांटने के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रही है।


वहीँ प्रदेश की दो विधानसभा सीटों पच्छाद व धर्मशाला सीटों के लिए उपचुनाव की घोषणा कर दी गई है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने इन दोनों सीटों के लिए पार्टी के प्रत्याशियों से आवेदन मांगे है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा है कि प्रत्याशियो के आवेदन सोमवार  23 सितंबर) और मंगलवार 24 सितंबर तक प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पहुंच जाने चाहिए। प्रत्याशी अपने आवेदन ब्लॉक के माध्यम या फिर सीधे प्रदेश कांग्रेस कार्यालय को भी भेज सकते है।

Have something to say? Post your comment
 
और राजनैतिक खबरें
हिमाचल प्रदेश भाजपा ने की प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा कांग्रेस पार्टी वैचारिक रूप से बैंक करप्ट : राकेश जम्वाल सस्ती शराब कर सरकार बनाना चाह रही हिमाचलियों को नशेड़ी : राणा हमीरपुर : अनुराग के बेतुके बोलों ने हिमाचली सभ्यता व सौम्यता को किया शर्मसार : राजेंद्र राणा ब्रेकिंग : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल आज शाम छः बजे पहुँचेंगे हमीरपुर , कार्यकर्ता करेंगे ज़ोरदार स्वागत भाजपा मंडल रामपुर ने जगत प्रकाश नड्डा को भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने की खुशी में जश्न मनाया मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में हिमाचल में हो रहा चौतरफा विकास; सती भाजपा के कार्यकाल में सबसे ज्यादा आत्महत्या कर रहे बेरोजगार : अभिषेक राणा भाजपा मंडल आनी ने सीएए के समर्थन में निरमण्ड में निकाली रैली लुधियाना में विभिन्न स्थानों पर सी.ए.ए के खिलाफ रोष प्रदर्शन - काले कानून को रद्द करने की मांग, देश का संविधान धर्म निर्पेक्ष रहेगा