Thursday, March 28, 2024
Follow us on
-
राजनैतिक

हमीरपुर के दीपक शर्मा छठी बार बने प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता, पाँच पूर्व पीसीसी अध्यक्षों संग काम करने का अनुभव

-
रजनीश शर्मा  | September 21, 2019 09:19 PM


हमीरपुर ,
हमीरपुर जिला से सम्बंधित दीपक शर्मा की छठी बार प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता के रूप में नियुक्ति प्रदान की गयी है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने दीपक शर्मा की नियुक्ति की पुष्टि की है। वर्तमान प्रदेश कांग्रेस कमेटी में हमीरपुर जिला से दीपक शर्मा दूसरे व्यक्ति हैं जिन्हें प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता के पद पर नबाज़ा गया है। इससे पहले हमीरपुर जिला के भोरंज क्षेत्र से प्रेम कौशल प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता के पद की ज़िम्मेदारी बख़ूबी निभा रहे हैं। अनुभवी एवं पत्रकारिता से जुड़े रहे दीपक शर्मा की नियुक्ति के बाद कांग्रेस को प्रखर प्रवक्ता मिला है।
आपको बता दें कि दीपक शर्मा 2007 से 2016 तक लगातार नौ वर्ष प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता के पद पर रहे । इससे पहले वह 5 प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों के साथ प्रदेश प्रवक्ता के रूप में काम कर चुके हैं जिनमें विपल्व ठाकुर , क़ौल सिंह ठाकुर (दो बार) वीरभद्र सिंह एवं सुखविंद्र सिंह सुक्खु शामिल हैं। अबकी बार छठी बार दीपक शर्मा कुलदीप सिंह राठौर के नेतृत्व वाली पीसीसी में प्रवक्ता बने हैं।
छात्र जीवन से ही सक्रिय राजनीति में महत्वपूर्ण निर्णय लेने की क्षमता रखने वाले दीपक शर्मा अपने तीखे, क्ररारे, तेज़धार, तथ्यपूर्ण एवं आँकड़ों सहित बयानों के कारण विशेष पहचान रखते हैं। दीपक की नियुक्ति से हमीरपुर सहित अन्य जिलों में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं में ख़ुशी का माहौल है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया इस्तीफा तीन निर्दलीय दे सकतें हैं विधानसभा में आकर इस्तीफा अचार संहिता से पूर्व भोरंज के कंज्याण, समीरपुर,भरेड़ी में खुले जल शक्ति विभाग के कार्यालय, नोटिफिकेशन जारी हिमाचल में सभी 4 सीटें जीतेगी भाजपा: अनुराग ठाकुर
-
-
Total Visitor : 1,63,83,426
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy