Wednesday, April 17, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
उपायुक्त ने बीडीओ टूटू अनमोल को यूपीएससी परीक्षा पास करने पर दी बधाईबैलेट पेपर एवं पोस्टल बैलेट पेपर प्रिंट करने के संबंध में बैठक आयोजितआनी  में  अष्टमी पर बंटा घी  का हलवाडायरिया की रोकथाम के लिए उठाए जा रहे प्रभावी कदम-उपायुक्तउपायुक्त की अध्यक्षता में कैथलीघाट से शकराल तक निर्मित हो रहे फोरलेन के लिए फेस-1 की निर्माणाधीन टनल की ब्लास्टिंग एवं कंपन के दुष्प्रभाव से निपटने के लिए मैसर्स सैमन इंफ्राकॉर्प के साथ बैठक आयोजितहमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदलपात्र वरिष्ठ एवं दिव्यांग मतदाताओं को घर से मतदान की सुविधा प्रदान करने पर जागरूक किए बूथ स्तर अधिकारीदुर्गाष्टमी के अवसर पर राजभवन में फलाहार ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन
-
हादसा

आसमान से गिरा आग का गोला, सीसीटीवी एलईडी जले, लाखों का नुक़सान

-
रजनीश शर्मा  | September 22, 2019 06:42 PM


हमीरपुर ,
रविवार को भोरंज क़स्बे में अचानक आसमान से आग का गोला गिरा और ज़ोर का धमाका हो गया। लोगों को समझ नहीं आया कि यह आसमानी बिजली गिरी या कोई और आसमानी आफ़त थी। भोरंज कस्बे के ग्रामीणा ने अपनी आंखों से आग का गोला आसमान से जमीन पर गिरता देखा। सुबह क़रीब 10:22 बजे तेज रफ्तार के साथ बिजली एक मकान पर आ गिरी। अंदर रखे करीब एक लाख के उपकरण पल भर में ध्वस्त हो गए।
जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायु लुदर महादेव के गांव लझयाणी में आसमानी गिरने से लोग दहशत में है। भोरंज कस्बे के सुनील कौंडल ने बताया की रविवार सुबह लगभग 10 बजकर 22 मिनट पर आसमान काले बादलों से घिरा था। आसमान में तेज गर्जन हो रही थी, अचानक ज़ोर के धमाके के साथ आसमानी गोला घर पर आ गिरा । इससे कोई जानी नुकसान तो नहीं हुआ परंतु सुनील कौंडल के घर के सीसीटीवी कैमरे, 52 इंच की एलईडी टीवी जल कर खराब गई। सुनील कौंडल ने बताया की इससे पूर्व उन्होंने इस प्रकार की बिजली 46 वर्ष पूर्व देखी थी। उस भयंकर मंजर को देखकर अभी भी उनके मन में भय है।
इस बारे में ग्राम पंचायत प्रधान भोरंज गरीब दास ने बताया कि उन्होंने अपने जीवन मे इस प्रकार की आसमानी बिजली पहली बार देखी है। इससे एक परिवार का लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। हालांकि पंचायत में नुकसान की जानकारी संबंधित परिवार ने नहीं दी है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत 11 महीनों में 2025 सड़क हादसे, 795 लोगों ने गंवाई जान, 5159 घायल हिमाचल प्रदेश परिवहन विभाग ने जारी किए आंकड़े
-
-
Total Visitor : 1,64,43,224
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy