Sunday, May 31, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,ख़ास ख़बर : ग़ाज़ियाबाद का एक ऐसा स्कूल जिसने लॉकडाउन में तीन माह की फ़ीस माफ़ की और टीचरों के खाते में डाली सेलरी, हिमाचल के लालची स्कूलों के लिए करारा सबक़चौपाल, नेरवा में कल बंद रहेगी बिजलीहिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर में ऑनलाईन फेसबुक लाइव के माध्यम से अध्ययन केंद्र का विधिवत उद्घाटन
-
क्राइम

शिमला में ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ ,आरोपी गिरफ्तार

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | September 23, 2019 03:18 PM


शिमला,

राजधानी शिमला में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। आरोपी विक्रम और वरिंदर पंचकुला हरियाणा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। दोनों आरोपी ढली में ऑनलाइन वैश्यावृत्ति का धंधा चला रहे थे। आरोपियों को बीती देर रात पुलिस ने गिरफ्तार किया।
पुलिस ने आरोपियों को तस्करी अधिनियम और 370 आईपीपी की धारा 4 के तहत 2019 की एफआईआर नंबर 175 में गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार आरोपियों ने इस काम के लिए एक ई-मेल आईडी बना रखी थी, जिसके माध्यम से वे यह धंधा चला रहे थे। वे इस ई-मेल आइडी के द्वारा ही लड़कियों का इस कारोबार में इस्तेमाल कर रहा रहा था।बताया जा रहा है कि आरोपी विक्रम सिंह के पास कुछ अन्य पेज भी हैं, जो उसी आईडी से चंडीगढ़, पंचकुला, सोलन, मोहाली, गोवा, अंबाला, और लुधियाना आदि में एस्कॉर्ट सेवाएं प्रदान करते हैं। आरोपी को सोमवार को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।
मामले की पुष्टि एसपी शिमला ओमपति जम्वाल ने की है। उन्होंने कहा कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Have something to say? Post your comment
 
और क्राइम खबरें