Saturday, April 20, 2024
Follow us on
-
क्राइम

शिमला में ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ ,आरोपी गिरफ्तार

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | September 23, 2019 03:18 PM


शिमला,

राजधानी शिमला में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। आरोपी विक्रम और वरिंदर पंचकुला हरियाणा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। दोनों आरोपी ढली में ऑनलाइन वैश्यावृत्ति का धंधा चला रहे थे। आरोपियों को बीती देर रात पुलिस ने गिरफ्तार किया।
पुलिस ने आरोपियों को तस्करी अधिनियम और 370 आईपीपी की धारा 4 के तहत 2019 की एफआईआर नंबर 175 में गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार आरोपियों ने इस काम के लिए एक ई-मेल आईडी बना रखी थी, जिसके माध्यम से वे यह धंधा चला रहे थे। वे इस ई-मेल आइडी के द्वारा ही लड़कियों का इस कारोबार में इस्तेमाल कर रहा रहा था।बताया जा रहा है कि आरोपी विक्रम सिंह के पास कुछ अन्य पेज भी हैं, जो उसी आईडी से चंडीगढ़, पंचकुला, सोलन, मोहाली, गोवा, अंबाला, और लुधियाना आदि में एस्कॉर्ट सेवाएं प्रदान करते हैं। आरोपी को सोमवार को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।
मामले की पुष्टि एसपी शिमला ओमपति जम्वाल ने की है। उन्होंने कहा कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान चिट्टे के साथ पकड़े लगदेवी हमीरपुर के दो व्यक्ति, 9.36 ग्राम चिट्टा बरामद नेपाली ने किया तेजधार हथियार से हमला ,व्यक्ति की मौत सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज
-
-
Total Visitor : 1,64,54,013
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy