Friday, July 10, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
नादौन पुलिस स्टेशन हिमाचल का सर्वश्रेष्ठ थाना घोषित , 47 पंचायतों की क़रीब एक लाख जनता को बेहतर सुरक्षा, व 19 मानकों पर तय हुई रैंकिंगब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी
-
क्राइम

अपडेट :बेरहमी से मारपीट का नया विडीओ वायरल आरोपियों की हुई पहचान

रजनीश शर्मा  | September 23, 2019 04:19 PM

एसपी ने की विक्टिम और इसके पिता से की बात


हमीरपुर ,
हमीरपुर जिला में युवकों की मारपीट का तीसरा विडीओ वायरल होने से लोगों का ग़ुस्सा सातवें आसमान पर है। सोशल मीडिया पर विडीओ वायरल होते ही लोगों ने युवाओं के आचरण के प्रति दिल खोल कर ग़ुब्बार निकाला।
हमीरपुर स्कूल ग्राउंड , ताल स्कूल के वायरल विडीओ के बाद अब हमीरपुर क्षेत्र के भोरंज उपमंडल के युवाओं का बेरहमी से थर्ड डिग्री मारपीट वाला यह विडीओ आज के युवा पीढ़ी के पतन की तस्वीर बता रहा है। क़रीब 45 मिनट तक बिना रुके युवक की मुर्ग़ा बनाकर की गयी बेरहम पिटाई का विडीओ देख हर व्यक्ति सिहर उठा है। पिटाई के बाद पीड़ित युवक को आरोपियों द्वारा पेन किल्लर दी गयी, घर छोड़कर आए तथा मुँह खोलने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गयी।
मिली जानकारी के अनुसार मारपीट की यह घटना 9 सितंबर की है तथा इसे तरकवाड़ी- अवाह देवी सड़क पर अंजाम दिया गया। मारपीट करने वाला सुमित डोगरा कैरीअर पोईंट यूनिवर्सिटी में बी फ़ार्मेसी कर रहा है जबकि अभिषेक उर्फ़ शेरू हमीरपुर बस स्टैंड के साथ। लगते एक होटल संस्थान से डिप्लोमा कर रहा है।पीड़ित गौरव पुत्र कमलेश कुमार गाँव पंतहेड़ी नज़दीक बद्दी में पिता के साथ रह रहा है। पीड़ित के पिता ने कमलेश ने बताया कि उन्हें अपने बेटे की पिटाई का पता सोशल मीडिया से चला । बेटे ने इस बारे कोई जानकारी नहीं दी थी। वह इस घटना को लेकर बहुत आहत हैं तथा आरोपियों को सख़्त से सख़्त सज़ा की माँग करेंगे। कमलेश कुमार ने बताया कि एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने उनसे व बेटे गौरव से बात कर घटना की पूरी जानकारी प्राप्त की है। वह मंगलवार को बद्दी से हमीरपुर पहुँच पुलिस जाँच में सहयोग करेंगे।
उधर , अभिषेक उर्फ़ शेरू के पिता पूर्व सूबेदार किशोरी लाल ने कहा कि वह अपने बेटे के कारनामे से शर्मिंदा हैं। क़ानून के तहत जो भी कार्यवाही होगी वह इसमें सहयोग करेंगे।

पीड़ित युवा के चाचा नवीन कुमार ने कहा है कि पुलिस को घटना की सूचना दे दी गयी है। मंगलवार को मामला दर्ज करवा दिया जाएगा । उन्होंने भी माँग की है की अभिभावक अपने बच्चों की गतिविधियों पर नज़र रखें।

🔵 सोशल मीडिया पर निकाला ग़ुस्सा
जैसे ही मारपीट का विडीयो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सात समुन्दर पार तक लोगों का ग़ुस्सा आरोपी युवकों पर निकलना शुरू हो गया। हमीरपुर निवासी पंकज जो कि कुवैत में काम करते हैं इसे देवभूमि में युवाओं के पतन की कहानी क़रार दिया । सरकाघाट से सम्बंधित न्यूज़ीलैंड में काम कर रहे नवीन में हिमाचल में ऐसी क्रूरता को लेकर चिंता व्यक्त की। चौंतड़ा निवासी रवि ठाकुर जो की दिल्ली में नेशनल चैनल में कार्यरत हैं उन्होंने भी ऐसी घटनाओं पर लगाम कसने की माँग की है। इसके अलावा हज़ारों लोगों ने बेरहम पिटाई की कड़े शब्दों में निंदा की है व आरोपियों को सख़्त से सख़्त सज़ा देने की माँग की  है।

Have something to say? Post your comment
और क्राइम खबरें