Saturday, February 27, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
https://youtu.be/XtZXmzukedcनगर निगम के चुनाव पार्टी चिन्ह पर करवाए जाने का कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने किया स्वागतशराब और भांग का नशा ऐसा छाया की साधु ने तोड़े गाड़ी के शीशे,https://youtu.be/j8Ck3V67CNAफिर लोगों ने की जमकर पिटाईसुबह सुबह अवैध रूप से बिजली का प्रयोग करते विद्युत विभाग ने एक आरोपी दबोचा बड़ी खबर :एसजेवीएन अंतर्राष्ट्रीय सौर एलाईंस में शामिल हुआहमीरपुर जिला में हर्षोल्लास से मनाया गया 72वां गणतंत्र दिवस समारोह, शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने की जिला स्तरीय समारोह की अध्यक्षता, राष्ट्रध्वज फहराकर मार्चपास्ट की सलामी लीसमीक्षा : वार्ड पंच से लेकर जिला परिषद तक पटक डाले जनता ने , हेकड़ी , घमंड व बड़े नेताओं की धौंस हुईं जमींदोज पंचायत चुनाव : भीतरघात का ऑडियो वायरल, खूब हो रही चर्चाप्रथम चरण में हमीरपुर जिला में दिग्गजों ने किया मतदान, धूमल अनुराग ने समीरपुर , राजेंद्र राणा व अभिषेक राणा ने पटलांदर में किया मतदान
-
क्राइम

Breaking News:दुष्कर्म मामले में अर्जीनवीस के खिलाफ कोर्ट में 24 गवाहों के ब्यान दर्ज

रजनीश शर्मा  | September 24, 2019 01:43 PM

अगली तारीख़ 5 अक्तूबर तय

हमीरपुर,

पुलिस स्टेशन हमीरपुर से कुछ मीटर दूरी पर नेपाली मूल की पांच वर्षीय मासूम से हुए कथित दुष्कर्म मामले में लगातार पाँच दिन चली गवाहियों में 24 गवाहों के बयान दर्ज कर लिए गये हैं। माननीय स्पेशल जज राकेश कैंथला की अदालत में शेष बचे गवाहों को 5 अक्तूबर को सम्मन जारी कर बुलाया गया है। जानकारी के अनुसार इस हाई प्रोफ़ाईल मामले में पीड़िता, पीड़िता की माँ, इन्वेस्टिगेशन ऑफ़िसर, एसएचओ तथा डॉक्टर सहित अन्य महत्वपूर्ण गवाह स्पेशल कोर्ट में ब्यान दर्ज करवा चुके हैं।
मिली जानकारी के मुताबिक़ 17 सितंबर को 3 गवाह ,18 सितंबर को 5 गवाह, 19 सितंबर को 9 गवाह , 20 को 5 तथा 21 सितंबर को 2 गवाहों के ब्यान माननीय स्पेशल जज राकेश कैंथला की अदालत में दर्ज हुए । जिला न्यायवादी सीएस भाटिया सरकारी पक्ष की तरफ़ से तो एडवोकेट रोहित शर्मा बचाव पक्ष की तरफ़ से केस की पैरवी कर रहे हैं।

गौर हो कि सदर थाने के नजदीक एक पांच साल की प्रवासी बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला 6 जून को सामने आया था। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। हाईकोर्ट के निर्देशों के बाद पुलिस ने कमला नेहरू अस्पताल शिमला में दोबारा बच्ची का मेडिकल करवाया। इस मामले में काफी हो-हल्ला मचने के बाद एक अर्जीनवीस को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ़्तारी के बाद नेपाली परिवार को ख़ूब धमकियां भी मिली थी। प्रवासी महिला ने 6 जून को पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी पांच साल की मासूम बेटी के साथ चार जून को किसी अज्ञात व्यक्ति ने दुष्कर्म किया है। बच्ची घर के आस पास ही थी, लेकिन जब वह वापस घर आए तो उसकी हालत देखकर उन्हें शक हुआ। इस हाई प्रोफ़ाईल रेप केस में तीव्रगति से न्यायिक प्रक्रिया के चलते शेष बचे गवाहों के बयान दर्ज करने के लिए 5 अक्तूबर की तारीख़ तय की गयी है।

 
Have something to say? Post your comment
और क्राइम खबरें
शराब और भांग का नशा ऐसा छाया की साधु ने तोड़े गाड़ी के शीशे,https://youtu.be/j8Ck3V67CNAफिर लोगों ने की जमकर पिटाई ब्रेकिंग : 25 लाख की हेरोइन सहित हमीरपुर में दो आरोपी गिरफ्तार आप्रेशन रेड रोज़ :आबकारी विभाग ने लुधियाना जिले के गाँवों खैरा बेट और न्यू राजापुर से 1.30 लाख लीटर लाहन पकड़ कर नष्ट की पेट्रोलिंग के दौरान चौपाल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी ,972 ग्राम चरस के साथ तीन को दबोचा दाडलाघाट के अंतर्गत तेज दराट से हमले व मारपीट को लेकर मामला दर्ज ! दी जान से मारने की धमकी पोते ने कर दी दादी की हत्या ब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकार सातवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा ने अपने गाँव के दो लोगों पर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप जुब्बल: नेपाली मूल के व्यक्ति ने 12 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार आनी में लेडी कॉन्स्टेबल के खिलाफ फेसबुक पोस्ट पर अभद्र कमेंट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज