Saturday, April 20, 2024
Follow us on
-
मनोरंजन

सितम्बर 27 को आएगा कलाकार प्रिंस गर्ग का 'नुरपरे दी नेहा' गाना

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | September 25, 2019 08:33 PM
देहरा,

मशहूर हास्यकलाकर एव संगीतकार प्रिंस गर्ग ने बुधवार को प्रेस विज्ञापित के माध्यम से कहा कि लोगो के प्यार और दुआओं की बदौलत उनका नया गाना जल्द ही प्रक्षेपण होने जा रहा है  वहीं कलाकार प्रिंस गर्ग ने बताया कि उनका गाना ' नुरपरे  दी नेहा ' 27 सितम्बर को 'आइसुर' यूट्यूब चैनल पर लांच किया जाएगा । वहीं बताते चलें कि इस गाने की शूटिंग कांगड़ा जिले के नूरपुर में की गई है । प्रिंस गर्ग का कहना है कि पहले भी उनका एक गाना 'मेहनतान' सब के बीच आ चुका है जिसे अच्छा खासा जनता का प्यार मिला था । बताते चलें कि प्रिंस गर्ग प्रदेश की बहुत ही नामी हस्ती हैं जिन्होंने अपनी हास्य की कलाकारी से देश -प्रदेश में नाम चमकाया हुआ है ओर तोह ओर गर्ग जी एक बेहतरीन संगीतकार के रूप में भी उभर रहे हैं ।
हास्यकलाकर प्रिंस गर्ग ने बताया कि 'नुरपुरे दी नेहा ' गाना 'आइसुर स्टूडियोज' के लेबल तले लांच हो रहा है । गाने को म्यूजिक ओर कंपोज़ अंकित बरार द्वारा किया गया है ।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और मनोरंजन खबरें
रस्साकशी में महिला मंडल कराणा ने स्वयं सहायता समूह मिश्ता को हराकर बना विजेता बिलासपुर की बेटी वर्षा शर्मा को मिला राइजिंग स्टार अवार्ड हिमालय श्री अवार्ड से सम्मानित हुई अक्षिता कांगड़ा की बेटी अक्षिता को मिलेगा मशहूर एक्टर गुलशन ग्रोवर से हिमालयन श्री अवार्ड देवभूमि अचीवर अवार्ड से सम्मानित होंगी बिलासपुर की बेटी वर्षा सोनिया सहगल के गानें आजाओ गणपती जी नें मचा रखी है धूम सोनू चौहान का गाना लॉयल पार्टनर 2 a.m. हुआ रिलीज द्रोण चन्देल का गीत ‘मेरा हिमाचल’ लॉन्च ग्रीष्मोत्सव- 2022 की सातवीं सांस्कृतिक संध्या मे मिस्टर एंड मिस सोलन ने बिखेेेरा सौंदर्य का जलवा मुख्यमंत्री ने ऐसी म्हारी मंडी वीडियो गीत जारी किया
-
-
Total Visitor : 1,64,54,685
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy