Saturday, April 20, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सुखराम चौधरी का संजय अवस्थी और अनिरुद्ध सिंह पर पलटवारज़िला निर्वाचन अधिकारी ने नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण कियास्वीप के अंतर्गत भरमौर विधानसभा क्षेत्र में  कुवारसीं, बजोल, बडेई और  दाडवी में मतदाता जागरूकता अभियान आयोजितएसडीएम अर्की ने कम मतदान प्रतिशत वाले मतदान केंद्र में चलाया विशेष जागरूकता अभियानवर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्ग दुखी : कश्यपगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकउपायुक्त का 'नशा मुक्त ऊना' बनाने के लिए सभी के समन्वित प्रयासों पर बल
-
अंदर की बात

एचआरटीसी परिचालक ने पैसों से भरे बैग को लौटाकर दिया ईमानदारी का परिचय

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | September 27, 2019 01:58 PM

 

 

आनी,

ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है और ईमानदार व्यक्ति किसी परिचय का मोहताज नहीं होता।कलियुग में ईमानदारी जिंदा है और इसकी जीती जागती मिसाल एचआरटीसी के रामपुर डिपो में बतौर परिचालक कार्यरत प्रोमिल कुमार हैं। जिसने बस में पड़े नोटों से भरे बैग को पुलिस की मदद से सुरक्षित उसके मालिक तक पहुंचाया। मंडी जिला के गोहर क्षेत्र के सकरेणी के रहने वाले प्रोमिल कुमार बुधवार को रामपुर डिपो की बस में आनी से टीपर रुट में जाने वाली बस में सेवाएं दे रहे थे। बस जब टीपर पहुंची और सभी सवारियां उतर गई तो बस में एक बैग रह गया। जिसे खोलने पर प्रोमिल कुमार ने देखा कि बैग 2000,500 और 100 के नोटों से भरा था जो पूरे 49 हजार थे। लावारिस बैग में इतना कैश देख कर भी प्रोमिल कुमार का मन जरा भी विचलित नहीं हुआ और उन्होंने इसकी सूचना अपने आनी अड्डा इंचार्ज ओम प्रकाश ठाकुर को दी। जिन्होंने उसे इस बैग को आनी लेकर पुलिस के सुपुर्द करने की सलाह दी। जिस पर प्रोमिल कुमार ने आनी पहुंचने पर बैग को पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं एसएचओ आनी सीआर चौधरी ने बताया की परिचालक द्वारा पुलिस के पास जमा किये गए लावारिस बैग के मालिक को ढूंढ कर बैग उसके सुपुर्द कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार बैग मालिक शराब के नशे में धुत होकर बैग को गलती से किसी दूसरी ही बस में रखकर खुद दूसरी बस में जा बैठा था।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,64,52,669
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy