Tuesday, April 16, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित : कांग्रेसआवश्यक सेवाओं से जुड़े अधिकारी व कर्मचारी पोस्टल बेल्ट सुविधा से कर सकेंगे मतदान - जिला निर्वाचन अधिकारीपरस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकातनिरमंड के बागा सराहान का ऐतिहासिक झीरू मेला पर्व प्राचीन रीति रिवाज के साथ सम्पन्नगरीब कल्याण व विकास की ओर दृढ़-संकल्पित भाजपा का घोषणा पत्र : राजीव बिंदलआनी  में खुला हिमांशु कलेक्शन का नया हाईटेक शोरूम, विधायक लोकेंद्र कुमार ने किया शुभारंभआनी में पन्ना लाल ने ज्योति फुटवियर एंड रेडीमेड गारमेंट्स का खोला नया हाईटेक शोरूमप्रदेश में उत्साह व हर्षाेल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस
-
पोल खोल

भोरंज मारपीट मामला : कैमरे के सामने आकर पीड़ित ने सुनाई आपबीती , घटना याद कर आज भी सिहर उठता है पीड़ित

-
रजनीश शर्मा | September 27, 2019 04:27 PM

हमीरपुर ,
भोरंज मारपीट मामले में विक्टिम व परिजनों ने शुक्रवार को स्वयं कैमरे के सामने आकर घटना की दास्तान सुनाई है। दिल दहला देने वाली इस मारपीट की विडीओ देख हर व्यक्ति सिहर गया था। सोशल मीडिया पर विडीओ वायरल होने पर विक्टिम के पिता , चाचा एवं मारपीट करने वाले युवक के पिता ने मीडिया पर इस घटना की जानकारी दी थी जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी युवकों को पकड़ लिया था । बेशक आरोपी कोर्ट द्वारा सशर्त ज़मानत पर बाहर हैं लेकिन बर्बरता पूर्ण पीटाई को देख युवक गौरव के पिता कमलेश , चाचा नवीन तथा सुशील आज भी व्यथा सुनाते हुए विचलित हो उठते हैं। शुक्रवार को विक्टिम गौरव , इसके पिता कमलेश कुमार एवं चाचा नवीन कुमार मीडिया से मुख़ातिब हुए तथा पूरी घटना का विवरण स्वयं सुनाया । इस बारे में भोरंज थाना में एफ़॰आई॰आर॰ नंबर 120/19 धारा 342,323,504, 506, 500, 34 आईपीसी के तहत दर्ज कर ली गयी है।
विक्टिम गौरव के पिता कमलेश कुमार ने कहा कि वह इस घटना को लेकर बहुत आहत हैं तथा आरोपियों को सख़्त से सख़्त सज़ा की माँग करेंगे। कमलेश कुमार ने बताया कि एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने उनसे व बेटे गौरव से बात कर घटना की पूरी जानकारी प्राप्त की है।
पीड़ित युवा के चाचा नवीन कुमार ने कहा है कि पुलिस को घटना की सूचना दे दी गयी है। मंगलवार को मामला दर्ज करवा दिया गया । उन्होंने आरोपियों को सख़्त से सख़्त सज़ा देने की माँग की है।
पीड़ित गौरव ने पूरी घटना को बताया और कहा कि उसे कोर्ट से इस मामले में इंसाफ़ ज़रूर मिलेगा ।गौरव के अनुसार उसे धोखे से सुनसान जगह ले गये और दया की भीख माँगने के बावजूद पशुओं की तरह बर्बरता से पीटा गया।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,64,41,842
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy