Friday, March 29, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
रामपुर जल विद्युत स्टेशन में 23 वें आंतर केंद्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्‌डी टूर्नामेन्ट का आगाज राज्यपाल ने केन्द्रीय विश्वविद्यालय में दो दिवसीय राष्ट्रीय संगोष्ठी का शुभारम्भ कियाघर में लगी आग का जश्न मना रहे जयराम ठाकुर : चंद्र कुमारभाजपा नेताओं ने रुकवाई हिमाचल प्रदेश को मिलने वाली आर्थिक मदद : सीएमआओ हम स्कूल चले, नव भारत का निर्माण करें।सीएम के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बनी सुजानपुर सीट , राजेंद्र राणा ने भाजपा में शामिल हो दी चुनौती, कांग्रेस कैंडिडेट की घोषणा में देरी बढ़ाएगी उलझनपरिवर्तन :  जय श्री राम के नारों के बीच राजेंद्र राणा का भाजपा ने किया स्वागतशिव के तांडव के बाद श्री राम से हुआ मिलन : आशीष शर्मा
-
खेल

मेजबान ऊना अंतर-महाविद्यालय हॉकी प्रतियोगिता का बना चैंपियन

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | September 27, 2019 06:36 PM
ऊना, 
 
 
हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय की अंतर-महाविद्यालय हॉकी चैंपियनशिप ऊना कॉलेज ने जीत ली। आज इंदिरा स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में ऊना कॉलेज ने मंडी को 5-1 से हराया। पूरे मैच में ऊना कॉलेज ने अपना दबदबा बनाए रखा। धर्मशाला कॉलेज तीसरे स्थान पर रहा, जबकि सुन्नी कॉलेज चौथे स्थान पर रहा। समापन समारोह में मुख्यतिथि उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने विजेता टीमों को पुरस्कार वितरित किए। 
इस अवसर पर डीसी ने विजेता टीमों को बधाई देते हुए कहा कि जीवन में सफलता के लिए अनुशासन आवश्यक है। एक अनुशासित व्यक्ति जीवन के किसी भी क्षेत्र में सफल हो सकता है और खेलें हमें अनुशासन व परस्पर सहयोग सिखाती हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं को नशे से हमेशा दूर रहना चाहिए क्योंकि नशा समाज को खोखला कर रहा है। उन्होंने कहा कि युवाओं को अपनी ऊर्जा को सकारात्मक दिशा में मोड़ना चाहिए, तभी वह जीवन के किसी भी क्षेत्र में कामयाब हो सकते हैं। 
डीसी ने युवाओं से पॉलीथिन मुक्त अभियान में भी सहयोग मांगा। उन्होंने कहा कि सरकार सिंगल यूज़ प्लास्टिक पर प्रतिबंध लगाने जा रही है और इस काम में युवाओं को भी सहयोग करना चाहिए। युवाओं को स्वयं भी पॉलीथिन का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए, साथ दूसरों को भी प्लास्टिक के दुष्प्रभावों के बारे में जागरूक करना चाहिए। उन्होंने कहा कि युवा देश के रोल मॉडल हैं। 
इस अवसर पर ऊना कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. त्रिलोक चंद व अन्य स्टाफ भी उपस्थित रहा। 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और खेल खबरें
रामपुर जल विद्युत स्टेशन में 23 वें आंतर केंद्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्‌डी टूर्नामेन्ट का आगाज बिलासपुर के अनीश चंदेल ने जीती मंडी ओपन हॉफ मैराथन हिमाचल केसरी पहलवान सुखदेव सिंह जम्वाल बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के कोषाध्यक्ष। नील कमल बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के उपाध्यक्ष। हिमालय रूप कुश्ती अखाड़ा ध्वाल के पहलवान सिद्धार्थ बने हमीरपुर केसरी। संजय कुमार (Adv.Supreme Court Of India) बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष आनी में रॉयल कप क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू आनी में रॉयल क्रिकेट कप  प्रतियोगिता 2024 के आयोजन  बारे बैठक आयोजित  नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन जीती आंतर परियोजना क्रिकेट प्रतियोगिता अंकिता नेशनल जूडो में भाग लेने के लिए राजस्थान रवाना
-
-
Total Visitor : 1,63,87,359
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy