Wednesday, December 11, 2019
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सूफी गायक विक्की बादशाह का निधनकेवल रस्मअदायगी बनकर रह गया हमीर उत्सव : दीपक शर्माराजधानी में तेंदुए का आतंकब्रेकिंग) हमीरपुर : विधवा से दुष्कर्म , छः माह की गर्भवती,महिला थाना में मामला दर्ज, आरोपी पुलिस हिरासत मेंब्रेकिंग) हमीरपुर : मायक़े में रह रही महिला रीना को वाहन ने मारी टक्कर, फुटपाथ पर अतिक्रमण के कारण सड़क किनारे चल रही थी राहगीर महिला, उपायुक्त ने लिया कड़ा एक्शनमुख्य मंत्री श्वेत पत्र जारी कर बतायें कि पिछले दो साल में हमीरपुर को क्या दिया : कुलदीप पठानिया दौरा फ्लॉप,मात्र कांग्रेस के कामों का उदघाटन कर चले गए मुख्यमंत्री : दीपक शर्मानहीं चढ़ा डंडे पर तिरंगा , लेकिन फिर भी हमीर उत्सव शुरू
-
खेल

हमीरपुर में कई फ़र्ज़ी ताइक्वांडो अकादमी सक्रिय, जिला ताइक्वांडो संघ ने किया सचेत

रजनीश शर्मा | September 28, 2019 05:22 PM



हमीरपुर , 
हमीरपुर ज़िला में ताइक्वांडो खेल का प्रशिक्षण देने के लिए कई ग़ैर मान्यताप्राप्त फ़र्ज़ी अकादमी सक्रिय हैं। जिला ताइक्वांडो संघ ने इस बारे खिलाड़ियों को सचेत किया है। जिला ताइक्वांडो संघ हमीरपुर के अंतर्गत चलाए जा रहे ताइक्वांडो प्रशिक्षण केंद्र अब तक कई खिलाड़ियों को इस खेल की विभिन्न राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं के लिए चयनित करवा चुके हैं। ताइक्वांडो कोच एवं जिला ताइक्वांडो संघ के सचिव सुशील ठाकुर ने बताया कि ,हाल ही में यह पाया गया कि जिला हमीरपुर ब स्थानीय ग्रामीण क्षेत्रों में ताइक्वांडो खेल के नाम पर कुछ गैर मान्यता प्राप्त अकादमियाँ बच्चों को ताइक्वांडो खेल के बारे में,बेल्ट ग्रेडिंग करवाने,बच्चों को राष्ट्रीय ब इंटरनेशनल स्तर पर खिलाने के नाम पर पैसे ऐठने का गोरख धंधा चला रहे है।
हमीरपुर जिला में पंजीकृत ताइक्वांडो संघ के सचिब सुशील कुमार ने बताया कि,जिला हमीरपुर ताइक्वांडो संघ का मुख्यालय गांब जिबि डाकघर चमनेड तह ब जिला हमीरपुर में है।हमीरपुर ताइक्वांडो संघ के आधीन दो प्रशिक्षण संस्थान टौणी देवी ब एक हमीरपुर में चलाया जा रहा है।
सुशील कुमार ने ताइक्वांडो खेल के खिलाड़ियों व अभिभावकों से से आह्नान किया है कि बच्चों को ताइक्वांडो प्रशिक्षण दिलवाने से पहले जांच कर लें।

Have something to say? Post your comment
 
और खेल खबरें
आनी की ग्राम पंचायत विशला धार में एक दिवसीय खण्ड स्तरीय खेल कूद प्रतियोगता व सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन बांशा में खण्ड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता सम्पन्न प्रत्येक व्यक्ति में होता है कोई न कोई विशिष्ट गुण: सत्ती विशेष खिलाड़ियों की जिलास्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता इंदिरा स्टेडियम में जिला स्तरीय दिव्यांग खेल प्रतियोगिता 30 नवम्बर को डीएवी कांगड़ा ने सेंट बीड्स को हराकर जीती बास्केटबाल प्रतियोगिता 43वीं अखिल भारतीय सिविल सेवाएं कबड्डी प्रतियोगिता में हिमाचल ने केरल को हराया पुरुष वर्ग कबड्डी प्रतियोगिता में हिमाचल सचिवालय ने गोवा को हराया राज्यपाल ने 20-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का आनंद लिया , प्रतियोगिता में पूरा समय देते हुए दोनों मैच देखे राज्यपाल ने टी-20 क्रिकेट मैच का शुभारम्भ किया