Thursday, January 23, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हमीरपुर : फ़र्ज़ी वेबसाइट बना लाखों की ठगी करने वाले दो आरोपी 24 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर, मास्टर माइंड संदीप को लाने पुलिस टीम हैदराबाद रवानाबलोह में महिलाओं ने प्रभात फेरी निकालकर दिया ‘बेटी बचाओ ,बेटी पढ़ाओ’ का संदेश, सरोज कुमारी ने दिलाई शपथहिमाचल : यहाँ तो पैदल चलना भी सुरक्षित नहीं, दो साल में हो चुकी 353 पैदल यात्रियों की मौत, हिमालयी राज्यों में पहले स्थान पर हिमाचल, दूसरे पर उत्तराखंड राज्य स्तरीय युवा उत्सव में कुल्लू का सराहनीय प्रदर्शनजगत प्रकाश नड्डा बने विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष।हमीरपुर में विधायक नरेंद्र ठाकुर ने बच्चों को पल्स पोलियो ड्राप्स पिलाई, 282 पोलियो बूथों पर क़रीब 35 हज़ार बच्चों को पोलियो ड्राप्स पिलाने का लक्ष्यपरम्परागत दस्तकारों को आत्मनिर्भर कर रही मुख्यमंत्री दस्तकार प्रोत्साहन योजना, उपकरणों व औजारों की खरीद पर 75 प्रतिशत अनुदान का प्रावधानप्लास्टिक को जीवन में ना अपनाएँ, आओ सब मिलकर इस धरती को बचाएं......
-
दुनिया

राज्यपाल ने अभिनेता अमिताभ बच्चन को ‘दादा साहेब फाल्के’ अवार्ड के लिए बधाई दी

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | September 30, 2019 06:15 PM
शिमला   ,       
 
 
 
राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने अभिनेता अमिताभ बच्चन को भारतीय सिनेमा के गरिमापूर्ण सम्मान ‘दादा साहेब फाल्के’ अवार्ड के लिए चुने जाने पर खुशी जाहिर की है।
 
राज्यपाल ने अपने बधाई सन्देश में कहा है कि  बच्चन सीने जगत के एक बहुत बड़े अभिनेता हैं, जो आने वाली पीढ़ी के लिए भी प्रेरणा स्रोत हैं। उन्होंने कहा कि श्री बच्चन इस सम्मान के लिए सही अर्थों में हकदार हैं।
 
यह सम्मान उनकी कडी मेहनत व निपुणता की गवाह है। राज्यपाल ने कहा कि फिल्म जगत के क्षेत्र में उनके द्वारा निभाए गए किरदार सभी फिल्म प्रेमियों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ते हैं।
 
Have something to say? Post your comment
 
और दुनिया खबरें