Monday, April 19, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
मुख्य सचिव ने सूखे जैसी स्थिति से निपटने के लिए कृषि व बागवानी विभागों को कार्य योजना तैयार करने के निर्देश दिएहिमाचल में फ़र्ज़ी गाड़ियों के पंजीकरण को लेकर सीबीआई करे जाँच, मुख्यमंत्री कांग्रेस के नेताओं को धमकाना करें बन्द :अग्निहोत्री।प्रदेश में करोड़ो रूपये की गाड़ियों की रजिस्ट्रेशन मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने मुख्यमंत्री से मांगा श्वेतपत्र।हिमालयन अपडेट साहित्य सृजन की झारखंड इकाई के सफल नेतृत्व में विराट काव्य आयोजन हर्ष और उल्लास के साथ संपन्न आने वाले समय में नाइट कर्फ्यू और लॉक डाउन की संभावनाएं; मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर https://youtu.be/DuPN5b7gdiQ नीजी स्कूलों की मनमानी के खिलाफ अभिभावक मंच ने जिला प्रशाशन को सौंपा ज्ञापन,कार्यवाही की की मांग https://youtu.be/_2J8oLo8-jo कोरोना महामारी के चलते प्रदेश में सादगी से मनाया गया 73वा हिमाचल दिवस ।हि.प्र. स्कूल शिक्षा बोर्ड और विश्वविद्यालय स्नातक स्तर की परीक्षाएं स्थगित
-
दुनिया

राज्यपाल ने अभिनेता अमिताभ बच्चन को ‘दादा साहेब फाल्के’ अवार्ड के लिए बधाई दी

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | September 30, 2019 06:15 PM
शिमला   ,       
 
 
 
राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने अभिनेता अमिताभ बच्चन को भारतीय सिनेमा के गरिमापूर्ण सम्मान ‘दादा साहेब फाल्के’ अवार्ड के लिए चुने जाने पर खुशी जाहिर की है।
 
राज्यपाल ने अपने बधाई सन्देश में कहा है कि  बच्चन सीने जगत के एक बहुत बड़े अभिनेता हैं, जो आने वाली पीढ़ी के लिए भी प्रेरणा स्रोत हैं। उन्होंने कहा कि श्री बच्चन इस सम्मान के लिए सही अर्थों में हकदार हैं।
 
यह सम्मान उनकी कडी मेहनत व निपुणता की गवाह है। राज्यपाल ने कहा कि फिल्म जगत के क्षेत्र में उनके द्वारा निभाए गए किरदार सभी फिल्म प्रेमियों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ते हैं।
 
Have something to say? Post your comment
और दुनिया खबरें