Wednesday, January 27, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हमीरपुर जिला में हर्षोल्लास से मनाया गया 72वां गणतंत्र दिवस समारोह, शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने की जिला स्तरीय समारोह की अध्यक्षता, राष्ट्रध्वज फहराकर मार्चपास्ट की सलामी लीसमीक्षा : वार्ड पंच से लेकर जिला परिषद तक पटक डाले जनता ने , हेकड़ी , घमंड व बड़े नेताओं की धौंस हुईं जमींदोज पंचायत चुनाव : भीतरघात का ऑडियो वायरल, खूब हो रही चर्चाप्रथम चरण में हमीरपुर जिला में दिग्गजों ने किया मतदान, धूमल अनुराग ने समीरपुर , राजेंद्र राणा व अभिषेक राणा ने पटलांदर में किया मतदानसाहित्य संगम संस्थान नई दिल्ली द्वारा हुआ हिमाचल इकाई का भव्य उद्घाटनबारीं पंचायत में उपप्रधानी के लिए पांच के बीच फंसा जीत का पंजा बारीं की 95 वर्षीय बोहरी देवी इस बार भी मतदान को तैयार, पिछले 60 वर्षों से हर चुनाव में किया मतदानबमसन पंचायत समिति के लिए दो दिनों में भरे 90 नामांकन, ग्राम पंचायत बारीं में प्रधान पद के लिए जबरदस्त मुकाबला
-
दुनिया

राज्यपाल ने अभिनेता अमिताभ बच्चन को ‘दादा साहेब फाल्के’ अवार्ड के लिए बधाई दी

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | September 30, 2019 06:15 PM
शिमला   ,       
 
 
 
राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने अभिनेता अमिताभ बच्चन को भारतीय सिनेमा के गरिमापूर्ण सम्मान ‘दादा साहेब फाल्के’ अवार्ड के लिए चुने जाने पर खुशी जाहिर की है।
 
राज्यपाल ने अपने बधाई सन्देश में कहा है कि  बच्चन सीने जगत के एक बहुत बड़े अभिनेता हैं, जो आने वाली पीढ़ी के लिए भी प्रेरणा स्रोत हैं। उन्होंने कहा कि श्री बच्चन इस सम्मान के लिए सही अर्थों में हकदार हैं।
 
यह सम्मान उनकी कडी मेहनत व निपुणता की गवाह है। राज्यपाल ने कहा कि फिल्म जगत के क्षेत्र में उनके द्वारा निभाए गए किरदार सभी फिल्म प्रेमियों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ते हैं।
 
 
Have something to say? Post your comment
और दुनिया खबरें