Monday, February 17, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
टौणी देवी स्कूल की चारदीवारी को उपायुक्त से 25 लाख रुपए मिले, प्रिंसिपल व एसएमसी ने जताया आभारसमीरपुर की दहलीज़ से मिला देशभक्ति का पाठ आज भी याद रखते हैं अनुराग ठाकुर, मिलने वालों का लगा रहा ताँता हमीरपुर : हादसे में न सीखने वाला बचा न सिखाने वाला , पहाड़ी से लुढ़की नई इनोवा गाड़ीप्रेम कौशल ने कहा : “गाली गलौज की राजनीति बंद करने पर सीएम जयराम का स्वागत, अन्य भाजपा नेता भी लें सबक़”हमीरपुर : जेबीटी कमीशन में बीएड को शामिल करने का विरोध, धरना प्रदर्शन कर उपायुक्त के माध्यम से भेजे ज्ञापन हमीरपुर के सीआईडी इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल प्रेज़िडेंट पुलिस मेडल से सम्मानित, ऊना के चुरड़ू गाँव से हैं सम्बंधितये हाथ हमको दे दे ठाकुरआसमान की बुलंदियों पर उड़ता नजर आएगा मडावग का विक्रम !
-
क्राइम

बराड़ा के युवक पर शीशे की बोतल से जानलेवा हमला, हालत नाज़ुक, दो गिरफ़्तार

Rajnish sharma | October 01, 2019 06:16 PM

 हमीरपुर : जिला में लंबलू के पास दो युवकों ने बराड़ा के एक युवक रिज़ुल धूमल पुत्र राकेश कुमार के पेट में शराब की टूटी बोतल घोंप दी। जानकारी के अनुसार बीती रात करीब एक बजे तीन युवक साथ में शराब पी रहे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी हो गई। दो युवकों रोहित व विनोद कुमार ने रिज़ुल धूमल के पेट में टूटी हुई बोतल घुसा दी। युवक को घायल अवस्था में हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। वहीं पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ एफआईआर 197/19 दर्ज कर 341,232,307, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवकों को गिरफ़्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक़ रोहित कुमार और विनोद कुमार अपने दोस्त रिजुल कुमार निवासी बराडा के साथ बैठे हुए थे। किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी हो गई, जिसमें दोनों युवकों ने रिजुल के पेट में कांच की बोलत से हमला कर दिया। हमले में रिजुल लहुलुहान हो गया। मारपीट के बाद खून से लथपथ रिजुल को अस्पताल लाया गया, जहां पर रिजुल की हालत नाजुक बनी हुई है।


रिजुल के पिता राकेश कुमार ने बताया कि रात को करीब ढाई बजे मारपीट की घटना का पता चला है और खून से लथपथ रिजुल को अस्पताल लाया गया है । उन्होंने बताया कि दोनों युवकों ने बड़ी बेरहमी से मारपीट की है और पेट में कांच की बोतल से हमला कर घायल किया है। रिजुल की माता रेखा देवी ने बताया कि रात को देखा तो रिजुल की हालत बहुत बुरी थी और बेहोशी की हालत में अस्पताल लाए हैं। उन्होंने बताया कि दस बजे तक ऑपरेशन चला हुआ था और उसके बाद हालत खराब बनी हुई है।

एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि तीन युवकों में आपसी कहासुनी को लेकर मारपीट हुई थी, जिसमें एक युवक के पेट में बोतल से हमला किया गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने घायल युवक का मेडिकल करवाने के बाद आरोपी दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ़्तार लिया है।उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहाँ से इन्हें 3 अक्तूबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

Have something to say? Post your comment
 
और क्राइम खबरें
एस टी एफ पुलिस ने 2 किलो 20 ग्राम हेरोइन के साथ किए 4 गिरफ्तार क्राइम रिपोर्ट जिला : हमीरपुर) सब्ज़ी व चिकन की दुकान से 20 बोतल शराब बरामद, कार सवार बाईक को टक्कर मार भागा,सोनू पर मारपीट का केस दर्ज, सोनू ने भी दर्ज करवाया क्रास केस ,मकान की छत साफ़ कर रहे व्यक्ति को मिलकर पीटा आधा किलो हेरोइन ओर 42 हज़ार रुपये की ड्रग मनी सहित युवक और युवती काबू हैदराबाद केस: मडर और रेप के चारो आरोपी एनकाउंटर में ढेर गुड़िया मामलाः सूरज लॉकअप हत्या प्रकरण में निलंबित 3 पुलिस अधिकारी बहाल बड़सर : बाप ने दिखाई हैवानियत, अपनी ही नाबालिग़ बेटी से करता रहा दुष्कर्म , मामला दर्ज, गिरफ़्तार देवदूत बनकर सामने आए थे परिवहन निगम के ड्राइवर, कंडक्टर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, टैक्सी चालक गिरफ्तार शिमला के ढली में 12ग्राम चिट्टा के साथ युवती व 565 ग्राम चरस के साथ 3 युवक गिरफ्तार आनी पुलिस ने बरामद की 4 किलो 36 ग्राम चरस