Friday, July 10, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
नादौन पुलिस स्टेशन हिमाचल का सर्वश्रेष्ठ थाना घोषित , 47 पंचायतों की क़रीब एक लाख जनता को बेहतर सुरक्षा, व 19 मानकों पर तय हुई रैंकिंगब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी
-
क्राइम

बराड़ा के युवक पर शीशे की बोतल से जानलेवा हमला, हालत नाज़ुक, दो गिरफ़्तार

Rajnish sharma | October 01, 2019 06:16 PM

 हमीरपुर : जिला में लंबलू के पास दो युवकों ने बराड़ा के एक युवक रिज़ुल धूमल पुत्र राकेश कुमार के पेट में शराब की टूटी बोतल घोंप दी। जानकारी के अनुसार बीती रात करीब एक बजे तीन युवक साथ में शराब पी रहे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी हो गई। दो युवकों रोहित व विनोद कुमार ने रिज़ुल धूमल के पेट में टूटी हुई बोतल घुसा दी। युवक को घायल अवस्था में हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। वहीं पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ एफआईआर 197/19 दर्ज कर 341,232,307, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवकों को गिरफ़्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक़ रोहित कुमार और विनोद कुमार अपने दोस्त रिजुल कुमार निवासी बराडा के साथ बैठे हुए थे। किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी हो गई, जिसमें दोनों युवकों ने रिजुल के पेट में कांच की बोलत से हमला कर दिया। हमले में रिजुल लहुलुहान हो गया। मारपीट के बाद खून से लथपथ रिजुल को अस्पताल लाया गया, जहां पर रिजुल की हालत नाजुक बनी हुई है।


रिजुल के पिता राकेश कुमार ने बताया कि रात को करीब ढाई बजे मारपीट की घटना का पता चला है और खून से लथपथ रिजुल को अस्पताल लाया गया है । उन्होंने बताया कि दोनों युवकों ने बड़ी बेरहमी से मारपीट की है और पेट में कांच की बोतल से हमला कर घायल किया है। रिजुल की माता रेखा देवी ने बताया कि रात को देखा तो रिजुल की हालत बहुत बुरी थी और बेहोशी की हालत में अस्पताल लाए हैं। उन्होंने बताया कि दस बजे तक ऑपरेशन चला हुआ था और उसके बाद हालत खराब बनी हुई है।

एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि तीन युवकों में आपसी कहासुनी को लेकर मारपीट हुई थी, जिसमें एक युवक के पेट में बोतल से हमला किया गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने घायल युवक का मेडिकल करवाने के बाद आरोपी दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ़्तार लिया है।उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहाँ से इन्हें 3 अक्तूबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

Have something to say? Post your comment
और क्राइम खबरें