Tuesday, March 02, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
https://youtu.be/XtZXmzukedcनगर निगम के चुनाव पार्टी चिन्ह पर करवाए जाने का कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने किया स्वागतशराब और भांग का नशा ऐसा छाया की साधु ने तोड़े गाड़ी के शीशे,https://youtu.be/j8Ck3V67CNAफिर लोगों ने की जमकर पिटाईसुबह सुबह अवैध रूप से बिजली का प्रयोग करते विद्युत विभाग ने एक आरोपी दबोचा बड़ी खबर :एसजेवीएन अंतर्राष्ट्रीय सौर एलाईंस में शामिल हुआहमीरपुर जिला में हर्षोल्लास से मनाया गया 72वां गणतंत्र दिवस समारोह, शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने की जिला स्तरीय समारोह की अध्यक्षता, राष्ट्रध्वज फहराकर मार्चपास्ट की सलामी लीसमीक्षा : वार्ड पंच से लेकर जिला परिषद तक पटक डाले जनता ने , हेकड़ी , घमंड व बड़े नेताओं की धौंस हुईं जमींदोज पंचायत चुनाव : भीतरघात का ऑडियो वायरल, खूब हो रही चर्चाप्रथम चरण में हमीरपुर जिला में दिग्गजों ने किया मतदान, धूमल अनुराग ने समीरपुर , राजेंद्र राणा व अभिषेक राणा ने पटलांदर में किया मतदान
-
क्राइम

बराड़ा के युवक पर शीशे की बोतल से जानलेवा हमला, हालत नाज़ुक, दो गिरफ़्तार

Rajnish sharma | October 01, 2019 06:16 PM

 हमीरपुर : जिला में लंबलू के पास दो युवकों ने बराड़ा के एक युवक रिज़ुल धूमल पुत्र राकेश कुमार के पेट में शराब की टूटी बोतल घोंप दी। जानकारी के अनुसार बीती रात करीब एक बजे तीन युवक साथ में शराब पी रहे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी हो गई। दो युवकों रोहित व विनोद कुमार ने रिज़ुल धूमल के पेट में टूटी हुई बोतल घुसा दी। युवक को घायल अवस्था में हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। वहीं पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ एफआईआर 197/19 दर्ज कर 341,232,307, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवकों को गिरफ़्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक़ रोहित कुमार और विनोद कुमार अपने दोस्त रिजुल कुमार निवासी बराडा के साथ बैठे हुए थे। किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी हो गई, जिसमें दोनों युवकों ने रिजुल के पेट में कांच की बोलत से हमला कर दिया। हमले में रिजुल लहुलुहान हो गया। मारपीट के बाद खून से लथपथ रिजुल को अस्पताल लाया गया, जहां पर रिजुल की हालत नाजुक बनी हुई है।


रिजुल के पिता राकेश कुमार ने बताया कि रात को करीब ढाई बजे मारपीट की घटना का पता चला है और खून से लथपथ रिजुल को अस्पताल लाया गया है । उन्होंने बताया कि दोनों युवकों ने बड़ी बेरहमी से मारपीट की है और पेट में कांच की बोतल से हमला कर घायल किया है। रिजुल की माता रेखा देवी ने बताया कि रात को देखा तो रिजुल की हालत बहुत बुरी थी और बेहोशी की हालत में अस्पताल लाए हैं। उन्होंने बताया कि दस बजे तक ऑपरेशन चला हुआ था और उसके बाद हालत खराब बनी हुई है।

एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि तीन युवकों में आपसी कहासुनी को लेकर मारपीट हुई थी, जिसमें एक युवक के पेट में बोतल से हमला किया गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने घायल युवक का मेडिकल करवाने के बाद आरोपी दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ़्तार लिया है।उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहाँ से इन्हें 3 अक्तूबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

 
Have something to say? Post your comment
और क्राइम खबरें
शराब और भांग का नशा ऐसा छाया की साधु ने तोड़े गाड़ी के शीशे,https://youtu.be/j8Ck3V67CNAफिर लोगों ने की जमकर पिटाई ब्रेकिंग : 25 लाख की हेरोइन सहित हमीरपुर में दो आरोपी गिरफ्तार आप्रेशन रेड रोज़ :आबकारी विभाग ने लुधियाना जिले के गाँवों खैरा बेट और न्यू राजापुर से 1.30 लाख लीटर लाहन पकड़ कर नष्ट की पेट्रोलिंग के दौरान चौपाल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी ,972 ग्राम चरस के साथ तीन को दबोचा दाडलाघाट के अंतर्गत तेज दराट से हमले व मारपीट को लेकर मामला दर्ज ! दी जान से मारने की धमकी पोते ने कर दी दादी की हत्या ब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकार सातवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा ने अपने गाँव के दो लोगों पर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप जुब्बल: नेपाली मूल के व्यक्ति ने 12 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार आनी में लेडी कॉन्स्टेबल के खिलाफ फेसबुक पोस्ट पर अभद्र कमेंट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज