Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
क्राइम

बराड़ा के युवक पर शीशे की बोतल से जानलेवा हमला, हालत नाज़ुक, दो गिरफ़्तार

-
Rajnish sharma | October 01, 2019 06:16 PM

 हमीरपुर : जिला में लंबलू के पास दो युवकों ने बराड़ा के एक युवक रिज़ुल धूमल पुत्र राकेश कुमार के पेट में शराब की टूटी बोतल घोंप दी। जानकारी के अनुसार बीती रात करीब एक बजे तीन युवक साथ में शराब पी रहे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी हो गई। दो युवकों रोहित व विनोद कुमार ने रिज़ुल धूमल के पेट में टूटी हुई बोतल घुसा दी। युवक को घायल अवस्था में हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। वहीं पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ एफआईआर 197/19 दर्ज कर 341,232,307, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवकों को गिरफ़्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक़ रोहित कुमार और विनोद कुमार अपने दोस्त रिजुल कुमार निवासी बराडा के साथ बैठे हुए थे। किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी हो गई, जिसमें दोनों युवकों ने रिजुल के पेट में कांच की बोलत से हमला कर दिया। हमले में रिजुल लहुलुहान हो गया। मारपीट के बाद खून से लथपथ रिजुल को अस्पताल लाया गया, जहां पर रिजुल की हालत नाजुक बनी हुई है।


रिजुल के पिता राकेश कुमार ने बताया कि रात को करीब ढाई बजे मारपीट की घटना का पता चला है और खून से लथपथ रिजुल को अस्पताल लाया गया है । उन्होंने बताया कि दोनों युवकों ने बड़ी बेरहमी से मारपीट की है और पेट में कांच की बोतल से हमला कर घायल किया है। रिजुल की माता रेखा देवी ने बताया कि रात को देखा तो रिजुल की हालत बहुत बुरी थी और बेहोशी की हालत में अस्पताल लाए हैं। उन्होंने बताया कि दस बजे तक ऑपरेशन चला हुआ था और उसके बाद हालत खराब बनी हुई है।

एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि तीन युवकों में आपसी कहासुनी को लेकर मारपीट हुई थी, जिसमें एक युवक के पेट में बोतल से हमला किया गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने घायल युवक का मेडिकल करवाने के बाद आरोपी दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ़्तार लिया है।उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहाँ से इन्हें 3 अक्तूबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज हमीरपुर : चिट्टा रखने के आरोप में बलजिंद्र और लता गिरफ्तार भोरंज के चाव में पुलिस ने पकड़ी 5 किलो 22 ग्राम चरस चरस तस्करी में तीन आरोपी गिरफ्तार
-
-
Total Visitor : 1,63,86,510
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy