Monday, February 17, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
टौणी देवी स्कूल की चारदीवारी को उपायुक्त से 25 लाख रुपए मिले, प्रिंसिपल व एसएमसी ने जताया आभारसमीरपुर की दहलीज़ से मिला देशभक्ति का पाठ आज भी याद रखते हैं अनुराग ठाकुर, मिलने वालों का लगा रहा ताँता हमीरपुर : हादसे में न सीखने वाला बचा न सिखाने वाला , पहाड़ी से लुढ़की नई इनोवा गाड़ीप्रेम कौशल ने कहा : “गाली गलौज की राजनीति बंद करने पर सीएम जयराम का स्वागत, अन्य भाजपा नेता भी लें सबक़”हमीरपुर : जेबीटी कमीशन में बीएड को शामिल करने का विरोध, धरना प्रदर्शन कर उपायुक्त के माध्यम से भेजे ज्ञापन हमीरपुर के सीआईडी इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल प्रेज़िडेंट पुलिस मेडल से सम्मानित, ऊना के चुरड़ू गाँव से हैं सम्बंधितये हाथ हमको दे दे ठाकुरआसमान की बुलंदियों पर उड़ता नजर आएगा मडावग का विक्रम !
-
राजनैतिक

कांग्रेस आँखे खोल देखे, बंद आँखों से हास्यस्पद बयान न दे : अनुराग ठाकुर

रजनीश शर्मा  | October 03, 2019 03:36 PM


हमीरपुर ,
केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने हमीरपुर में प्रेसवार्ता करते हुए कांग्रेस पर करारे हमले किए हैं। अनुराग ठाकुर ने पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा के उस बयान को दुर्भाग्यपूर्ण कहा है जिसमें आनंद शर्मा ने प्रधानमंत्री के व्यक्तिव को लेकर टिप्पणी की थी ।अनुराग ठाकुर ने कहा कि जो कांग्रेस पार्टी अपने पुराने नेताओं सरदार पटेल, अंबेदकर, महात्मा गांधी को भूल जाती है ऐसी पार्टी से कोई ज्यादा उपेक्षा नहीं कर सकता है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि आनंद शर्मा अपने मनमोहन समय की सरकार को याद कर रहे है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि शायद कांग्रेस अपनी बंद आंखों से चीजों को देख रही है। बता दे कि आनंद शर्मा ने कहा था कि पीएम मोदी सरकार मे कोई हुनर नहीं है और मोदी के सारे मंत्री रबर स्टैंप बने हुए है। जिस पर अनुराग ठाकुर ने भी कांग्रेस पर चुटकी ली है।

केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने ऋणों में मिलने वाली दिक्कत पर कहा कि ऋण केलिए दिक्कतें न हो इसके सरलीकरण के लिए काम किया जाएगा। उन्होंने बताया कि बैंक अपने स्तर पर प्रयास करके ग्राहकों की मदद के लिए काम कर रहे है।

अनुराग ठाकुर ने आर्थिक मंदी पर कहा कि मंदी के दौर मे भारत की पूरी दुनिया तारीफ कर रही है । उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के द्वारा उठाए गए कदमों से आने वाले सालों में सभीअच्छे परिणाम आएँगे।
हिमाचल में एचपीसीए में परिवार के सवाल पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पहले अपने कुनबे में नजर डाल कर देखे फिर बताए कि परिवारवाद क्या होता है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस में पं नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, राहुल पर नजर डाल कर देखे और फिर बताए कि परिवार किसे कहते है।

Have something to say? Post your comment
 
और राजनैतिक खबरें
हमीरपुर : अनुराग के बेतुके बोलों ने हिमाचली सभ्यता व सौम्यता को किया शर्मसार : राजेंद्र राणा ब्रेकिंग : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल आज शाम छः बजे पहुँचेंगे हमीरपुर , कार्यकर्ता करेंगे ज़ोरदार स्वागत भाजपा मंडल रामपुर ने जगत प्रकाश नड्डा को भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने की खुशी में जश्न मनाया मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में हिमाचल में हो रहा चौतरफा विकास; सती भाजपा के कार्यकाल में सबसे ज्यादा आत्महत्या कर रहे बेरोजगार : अभिषेक राणा भाजपा मंडल आनी ने सीएए के समर्थन में निरमण्ड में निकाली रैली लुधियाना में विभिन्न स्थानों पर सी.ए.ए के खिलाफ रोष प्रदर्शन - काले कानून को रद्द करने की मांग, देश का संविधान धर्म निर्पेक्ष रहेगा जयराम सरकार के दो साल के कार्यकाल में तीन सौ करोड़ के जश्न: अग्निहोत्री सत्ती का कांग्रेस पर पलटवार, बौखला गए हैं अग्निहोत्री सत्या कौंडल मेयर और शैलेंद्र चौहान डिप्टी मेयर