Friday, March 29, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
राज्यपाल ने केन्द्रीय विश्वविद्यालय में दो दिवसीय राष्ट्रीय संगोष्ठी का शुभारम्भ कियाघर में लगी आग का जश्न मना रहे जयराम ठाकुर : चंद्र कुमारभाजपा नेताओं ने रुकवाई हिमाचल प्रदेश को मिलने वाली आर्थिक मदद : सीएमआओ हम स्कूल चले, नव भारत का निर्माण करें।सीएम के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बनी सुजानपुर सीट , राजेंद्र राणा ने भाजपा में शामिल हो दी चुनौती, कांग्रेस कैंडिडेट की घोषणा में देरी बढ़ाएगी उलझनपरिवर्तन :  जय श्री राम के नारों के बीच राजेंद्र राणा का भाजपा ने किया स्वागतशिव के तांडव के बाद श्री राम से हुआ मिलन : आशीष शर्माभाजपा के पास नेता, नीयत और नेतृत्व है और सामने डूबती हुई कांग्रेस : श्रीकांत
-
राजनैतिक

कांग्रेस आँखे खोल देखे, बंद आँखों से हास्यस्पद बयान न दे : अनुराग ठाकुर

-
रजनीश शर्मा  | October 03, 2019 03:36 PM


हमीरपुर ,
केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने हमीरपुर में प्रेसवार्ता करते हुए कांग्रेस पर करारे हमले किए हैं। अनुराग ठाकुर ने पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा के उस बयान को दुर्भाग्यपूर्ण कहा है जिसमें आनंद शर्मा ने प्रधानमंत्री के व्यक्तिव को लेकर टिप्पणी की थी ।अनुराग ठाकुर ने कहा कि जो कांग्रेस पार्टी अपने पुराने नेताओं सरदार पटेल, अंबेदकर, महात्मा गांधी को भूल जाती है ऐसी पार्टी से कोई ज्यादा उपेक्षा नहीं कर सकता है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि आनंद शर्मा अपने मनमोहन समय की सरकार को याद कर रहे है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि शायद कांग्रेस अपनी बंद आंखों से चीजों को देख रही है। बता दे कि आनंद शर्मा ने कहा था कि पीएम मोदी सरकार मे कोई हुनर नहीं है और मोदी के सारे मंत्री रबर स्टैंप बने हुए है। जिस पर अनुराग ठाकुर ने भी कांग्रेस पर चुटकी ली है।

केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने ऋणों में मिलने वाली दिक्कत पर कहा कि ऋण केलिए दिक्कतें न हो इसके सरलीकरण के लिए काम किया जाएगा। उन्होंने बताया कि बैंक अपने स्तर पर प्रयास करके ग्राहकों की मदद के लिए काम कर रहे है।

अनुराग ठाकुर ने आर्थिक मंदी पर कहा कि मंदी के दौर मे भारत की पूरी दुनिया तारीफ कर रही है । उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के द्वारा उठाए गए कदमों से आने वाले सालों में सभीअच्छे परिणाम आएँगे।
हिमाचल में एचपीसीए में परिवार के सवाल पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पहले अपने कुनबे में नजर डाल कर देखे फिर बताए कि परिवारवाद क्या होता है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस में पं नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, राहुल पर नजर डाल कर देखे और फिर बताए कि परिवार किसे कहते है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया इस्तीफा तीन निर्दलीय दे सकतें हैं विधानसभा में आकर इस्तीफा अचार संहिता से पूर्व भोरंज के कंज्याण, समीरपुर,भरेड़ी में खुले जल शक्ति विभाग के कार्यालय, नोटिफिकेशन जारी हिमाचल में सभी 4 सीटें जीतेगी भाजपा: अनुराग ठाकुर
-
-
Total Visitor : 1,63,86,911
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy