Saturday, February 29, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने टौणी देवी में किया सामुदायिक भवन का शिलान्यास , शिव मंदिर बारीं को मिला सरांय भवनसोशल मीडिया की बदौलत 20 घंटे में मालिक तक पहुँची गाड़ी की गुमशुदा आर सीहमीरपुर : अनुराग के उपहार से बारीं गाँव दूधिया सोलर लाइट से चमकेगा, क़रीब 1 लाख 10 हज़ार रुपए से लगेंगी 6 नई सोलर लाइटजिथि अड़ा फड़ा उथि धूमल खड़ा , आख़िर हर बार धूमल ही क्यों, नाम उछाल कर खींचने वाले कौन ?? ( ब्रेकिंग) हमीरपुर : प्रधान जी कुर्सी छोड़ो या फिर तुरंत निलंबित हो देई द नौण पंचायत प्रधान, ग्रामीणों ने डीसी को ज्ञापन सौंप माँगी एसडीएम स्तर के अधिकारी से जाँचहमीरपुर : धूप में ही गिर गया बीपीएल परिवार की विधवा मीरां का मकान , मौक़े पर पहुँचे पंचायत प्रधान व उपप्रधान , विधवा की गुहार , अब मदद करे सरकार ( ब्रेकिंग ) हमीरपुर: दीवार पर पोस्टर लगाकर पूर्व सैनिक ने महिला प्रधान के ख़िलाफ़ लिखे अश्लील शब्द , दो अन्य लोगों के ख़िलाफ़ भी लिखे जातिसूचक शब्द, मैड़ के कश्मीर सिंह के ख़िलाफ़ FIR दर्ज।हिमाचल प्रदेश भाजपा ने की प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा
-
क्राइम

सीनियर स्टाफ की प्रताड़ना से तंग आकर नर्स ने लगाया फंदा, परिजनों ने सड़क पर डेड बॉडी रख दिया धरना

रजनीश शर्मा  | October 04, 2019 04:21 PM


हमीरपुर ,
डॉ राधाकृष्ण राजकीय मेडिकल कॉलेज और अस्पताल हमीरपुर में सेवारत एक स्टाफ नर्स ने अस्पताल के सीनियर स्टाफ की प्रताड़ना से तंग आकर पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। स्टाफ नर्स के कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है।
सूचना मिलने के बाद थाना हमीरपुर से एसएचओ संजीव गौतम के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। मृतक की पहचान मोनिका उम्र 32 वर्ष निवासी गांव पलासी, जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। मोनिका पिछले करीब 2 वर्ष से मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में सेवाएं दे रही थी।
वीरवार देर शाम हुई इस घटना के बाद मोनिका का मेडिकल कालेज अस्पताल हमीरपुर में पोस्ट्मॉर्टम करवाया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें मोनिका ने अस्पताल के वरिष्ठ स्टाफ को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। मोनिका ने पत्र में लिखा है कि वह स्कूल टाइम से ही पढ़ाई लिखाई में अव्वल रही है। लेकिन अस्पताल का सीनियर स्टाफ उसे बात बात पर रोक-टोक करता था और उसे प्रताड़ित करता था। जिससे तंग आकर उसने आत्महत्या का निर्णय लिया है।
पोस्टमोर्टम के बाद ग्रामीण भड़क गये क्योंकि पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं की । परिजनों ने मोनिका के शव को भोटा चौक में सड़क के बीच रख आरोपी की गिरफ़्तारी तक चक्का जाम करने और धरना देने की घोषणा कर दी । इससे माहौल तनावपूर्ण हो गया तथा ट्रैफ़िक जाम हो गया। मौक़े पर तुरंत पुलिस बल तैनात किया गया। इसी बीच एसडीएम हमीरपुर , एएसपी विजय कुमार सकलानी , डीएसपी हितेश लखनपाल एवं एसएचओ संजीव गौतम परिजनों को मनाने में जुटे रहे । इस बीच पुलिस ने पाँच मिनट में मौक़े से शव उठाने व जगह खाली करने की चेतावनी भी जारी कर दी ।परिजनों ने चौक से शव को हटाकर सड़क के किनारे रख दिया तथा प्रशासन के ख़िलाफ़ नारेबाज़ी शुरू कर दी। क़रीब दो घंटे तक चले घटनाक्रम के बाद एसडीएम डॉक्टर चिरंजी लाल चौहान ने परिजनों को भरोसा दिया कि आरोपियों को पुलिस गिरफ़्तार कर रही है और मामले की निष्पक्ष जाँच होगी । इसके बाद शव को दाह संस्कार के लिए ले जाया गया। परिजनों का आक्रोश था कि इतनी बढ़ी घटना होने के बावजूद अस्पताल प्रशासन मूकदर्शक बना रहा तथा उनकी दुःख की घड़ी में भी शामिल नहीं हुआ ।
एएसपी विजय कुमार सकलानी ने कहा कि परिजनों को विश्वास दिलाया गया है कि आरोपियों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्यवाही होगी तथा पुलिस मामले की निष्पक्ष जाँच कर रही है।

Have something to say? Post your comment
 
और क्राइम खबरें
(ब्रेकिंग) हमीरपुर : मर्डर केस में पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी आमिर खान, गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने तेज़ की जाँच एसिड प्रकरण : आरोपी के ख़िलाफ़ रविवार को एफ़आईआर नंबर 13/2020 दर्ज, उटपुर पीएचसी से पुलिस ने लिए एमएलसी, आई जाँच में तेज़ी। एस टी एफ पुलिस ने 2 किलो 20 ग्राम हेरोइन के साथ किए 4 गिरफ्तार क्राइम रिपोर्ट जिला : हमीरपुर) सब्ज़ी व चिकन की दुकान से 20 बोतल शराब बरामद, कार सवार बाईक को टक्कर मार भागा,सोनू पर मारपीट का केस दर्ज, सोनू ने भी दर्ज करवाया क्रास केस ,मकान की छत साफ़ कर रहे व्यक्ति को मिलकर पीटा आधा किलो हेरोइन ओर 42 हज़ार रुपये की ड्रग मनी सहित युवक और युवती काबू हैदराबाद केस: मडर और रेप के चारो आरोपी एनकाउंटर में ढेर गुड़िया मामलाः सूरज लॉकअप हत्या प्रकरण में निलंबित 3 पुलिस अधिकारी बहाल बड़सर : बाप ने दिखाई हैवानियत, अपनी ही नाबालिग़ बेटी से करता रहा दुष्कर्म , मामला दर्ज, गिरफ़्तार देवदूत बनकर सामने आए थे परिवहन निगम के ड्राइवर, कंडक्टर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, टैक्सी चालक गिरफ्तार