Saturday, February 27, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
https://youtu.be/XtZXmzukedcनगर निगम के चुनाव पार्टी चिन्ह पर करवाए जाने का कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने किया स्वागतशराब और भांग का नशा ऐसा छाया की साधु ने तोड़े गाड़ी के शीशे,https://youtu.be/j8Ck3V67CNAफिर लोगों ने की जमकर पिटाईसुबह सुबह अवैध रूप से बिजली का प्रयोग करते विद्युत विभाग ने एक आरोपी दबोचा बड़ी खबर :एसजेवीएन अंतर्राष्ट्रीय सौर एलाईंस में शामिल हुआहमीरपुर जिला में हर्षोल्लास से मनाया गया 72वां गणतंत्र दिवस समारोह, शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने की जिला स्तरीय समारोह की अध्यक्षता, राष्ट्रध्वज फहराकर मार्चपास्ट की सलामी लीसमीक्षा : वार्ड पंच से लेकर जिला परिषद तक पटक डाले जनता ने , हेकड़ी , घमंड व बड़े नेताओं की धौंस हुईं जमींदोज पंचायत चुनाव : भीतरघात का ऑडियो वायरल, खूब हो रही चर्चाप्रथम चरण में हमीरपुर जिला में दिग्गजों ने किया मतदान, धूमल अनुराग ने समीरपुर , राजेंद्र राणा व अभिषेक राणा ने पटलांदर में किया मतदान
-
क्राइम

सीनियर स्टाफ की प्रताड़ना से तंग आकर नर्स ने लगाया फंदा, परिजनों ने सड़क पर डेड बॉडी रख दिया धरना

रजनीश शर्मा  | October 04, 2019 04:21 PM


हमीरपुर ,
डॉ राधाकृष्ण राजकीय मेडिकल कॉलेज और अस्पताल हमीरपुर में सेवारत एक स्टाफ नर्स ने अस्पताल के सीनियर स्टाफ की प्रताड़ना से तंग आकर पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। स्टाफ नर्स के कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है।
सूचना मिलने के बाद थाना हमीरपुर से एसएचओ संजीव गौतम के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। मृतक की पहचान मोनिका उम्र 32 वर्ष निवासी गांव पलासी, जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। मोनिका पिछले करीब 2 वर्ष से मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में सेवाएं दे रही थी।
वीरवार देर शाम हुई इस घटना के बाद मोनिका का मेडिकल कालेज अस्पताल हमीरपुर में पोस्ट्मॉर्टम करवाया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें मोनिका ने अस्पताल के वरिष्ठ स्टाफ को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। मोनिका ने पत्र में लिखा है कि वह स्कूल टाइम से ही पढ़ाई लिखाई में अव्वल रही है। लेकिन अस्पताल का सीनियर स्टाफ उसे बात बात पर रोक-टोक करता था और उसे प्रताड़ित करता था। जिससे तंग आकर उसने आत्महत्या का निर्णय लिया है।
पोस्टमोर्टम के बाद ग्रामीण भड़क गये क्योंकि पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं की । परिजनों ने मोनिका के शव को भोटा चौक में सड़क के बीच रख आरोपी की गिरफ़्तारी तक चक्का जाम करने और धरना देने की घोषणा कर दी । इससे माहौल तनावपूर्ण हो गया तथा ट्रैफ़िक जाम हो गया। मौक़े पर तुरंत पुलिस बल तैनात किया गया। इसी बीच एसडीएम हमीरपुर , एएसपी विजय कुमार सकलानी , डीएसपी हितेश लखनपाल एवं एसएचओ संजीव गौतम परिजनों को मनाने में जुटे रहे । इस बीच पुलिस ने पाँच मिनट में मौक़े से शव उठाने व जगह खाली करने की चेतावनी भी जारी कर दी ।परिजनों ने चौक से शव को हटाकर सड़क के किनारे रख दिया तथा प्रशासन के ख़िलाफ़ नारेबाज़ी शुरू कर दी। क़रीब दो घंटे तक चले घटनाक्रम के बाद एसडीएम डॉक्टर चिरंजी लाल चौहान ने परिजनों को भरोसा दिया कि आरोपियों को पुलिस गिरफ़्तार कर रही है और मामले की निष्पक्ष जाँच होगी । इसके बाद शव को दाह संस्कार के लिए ले जाया गया। परिजनों का आक्रोश था कि इतनी बढ़ी घटना होने के बावजूद अस्पताल प्रशासन मूकदर्शक बना रहा तथा उनकी दुःख की घड़ी में भी शामिल नहीं हुआ ।
एएसपी विजय कुमार सकलानी ने कहा कि परिजनों को विश्वास दिलाया गया है कि आरोपियों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्यवाही होगी तथा पुलिस मामले की निष्पक्ष जाँच कर रही है।

 
Have something to say? Post your comment
और क्राइम खबरें
शराब और भांग का नशा ऐसा छाया की साधु ने तोड़े गाड़ी के शीशे,https://youtu.be/j8Ck3V67CNAफिर लोगों ने की जमकर पिटाई ब्रेकिंग : 25 लाख की हेरोइन सहित हमीरपुर में दो आरोपी गिरफ्तार आप्रेशन रेड रोज़ :आबकारी विभाग ने लुधियाना जिले के गाँवों खैरा बेट और न्यू राजापुर से 1.30 लाख लीटर लाहन पकड़ कर नष्ट की पेट्रोलिंग के दौरान चौपाल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी ,972 ग्राम चरस के साथ तीन को दबोचा दाडलाघाट के अंतर्गत तेज दराट से हमले व मारपीट को लेकर मामला दर्ज ! दी जान से मारने की धमकी पोते ने कर दी दादी की हत्या ब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकार सातवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा ने अपने गाँव के दो लोगों पर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप जुब्बल: नेपाली मूल के व्यक्ति ने 12 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार आनी में लेडी कॉन्स्टेबल के खिलाफ फेसबुक पोस्ट पर अभद्र कमेंट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज