Friday, July 10, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
नादौन पुलिस स्टेशन हिमाचल का सर्वश्रेष्ठ थाना घोषित , 47 पंचायतों की क़रीब एक लाख जनता को बेहतर सुरक्षा, व 19 मानकों पर तय हुई रैंकिंगब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी
-
क्राइम

नादौन में चाचा भतीजे ने मिलकर पीटा एचआरटीसी ड्राइवर, मामला दर्ज

रजनीश शर्मा | October 05, 2019 06:10 PM

हमीरपुर , 
नादौन में शनिवार सुबह चाचा भतीजे ने मिलकर एचआरटीसी की वोल्वो बस के एक ड्राइवर को बुरी तरह से पीट दिया । बस ज्वालामुखी से दिल्ली वाया नादौन अंब जा रही थी । मिली जानकारी के मुताबिक़ वोल्बो बस और एक कार की मामूली टक्कर के कारण कार चालक ने बस के चालक की पिटाई कर दी। बस चालक को इतनी चोट आई कि उसे नादौन अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा और यहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल चालक को हमीरपुर मैडीकल कॉलेज अस्पताल रैफर कर दिया गया।

वोल्वो बस नंबर एचपी 36सी 6295 के परिचालक बलदेव सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह करीब नौ बजे जब चालक 55 वर्षीय किशोर चंद निवासी रामनगर कालोनी ठाकुरद्वारा पालमपुर बस लेकर नादौन बस अड्डा के पास पहुंचा तो सड़क किनारे खड़े कुछ वाहनों को बचाते हुए उसने बस को दूसरी साइड को थोड़ा सा घुमाया और इसी दौरान सामने से आ रही कार नंबर एचपी 36 सी 9957 के साथ मामूली टक्कर हो गई।

टक्कर होते ही कार चालक संजीव पुत्र संतोष कुमार निवासी गांव मंडियाली निहारी कार से उतरा और बस चालक से बातचीत करते ही मारपीट आरंभ कर दी। उसके साथ कर में सवार चाचा सुभाष भी मारपीट में शामिल हो गया ।बलदेव ने बताया कि चालक किशोर चंद को बड़ी मुश्किल से अन्य लोगों ने चंगुल से बचाया लेकिन वह बेसुध हो गया।उसे तुरंत नादौन अस्पताल पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हमीरपुर मैडीकल कॉलेज अस्पताल रैफर कर दिया गया।

एसएचओ नादौन प्रवीण राणा के अनुसार इस संबंध में धारा 353 व 332 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है उन्होंने बताया कि आरोपी कार चालक संजीव व उसके चाचा सुभाष चंद को हिरासत में ले कर पूछताछ की जा रही है।

Have something to say? Post your comment
और क्राइम खबरें