Thursday, April 18, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सुदृढ़ लोकतंत्र निर्माण के लिए मतदान आवश्यक अतिरिक्त उपायुक्त ने की ज़िला स्तरीय माता मनसा देवी मेले के समापन समारोह की अध्यक्षतालोकसभा का चुनाव राष्ट्रवादी शक्तियों और परिवारवादी शक्तियों के बीच : बिंदललोकसभा चुनाव को लेकर मतदान कर्मियों की पहली रेंडमाइजेशन का आयोजनहिमाचल की उच्च राजनीतिक परंपराओं को भाजपा ने कलंकित किया  : दीपक शर्मायूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अनीश दीवान ने भाजपा के पूर्व शिमला सांसद पर निशाना साधते हुए काहा, हिमाचल पर जल प्रलय आया उस वक़्त वो कहा थेउपायुक्त ने बीडीओ टूटू अनमोल को यूपीएससी परीक्षा पास करने पर दी बधाईबैलेट पेपर एवं पोस्टल बैलेट पेपर प्रिंट करने के संबंध में बैठक आयोजित
-
पोल खोल

ब्रेकिंग: हमीरपुर में मिली (शिरढ़) कुल्लू की युवती पूनम की लाश, पुलिस कर रही जाँच

-
रजनीश शर्मा | October 09, 2019 05:01 PM

हमीरपुर, 
हमीरपुर नगर में गौतम कालेज के पास कुल्लू की एक युवती की लाश बरामद हुई है। युवती हमीरपुर में ही किराए के मकान में रहती थी । युवती की पहचान पूनम कुमारी पत्नी सुमित कुमार गांव शिरढ़ (रायसन) जिला कुल्लू के रूप में हुई है ।जानकारी के मुताबिक़ 29 वर्षीय पूनम विवाहित थी तथा हमीरपुर में भुट्टिको सेल सेंटर में कार्यरत थी। पता चला है कि मंगलवार रात को पूनम अपने कमरे में सो गयी लेकिन बुधवार को सुबह काफ़ी देर तक न उठता न देख दूसरे कमरे में उसके साथ रह रही दूसरी युवती ने पुलिस को सूचित किया । क़यास लगाए जा रहे हैं कि युवती को साईलेंट हार्ट अटेक हुआ है। पुलिस ने मौक़े पर पहुँच कर शव को क़ब्ज़े में ले लिया है तथा आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।पता चला है कि घटना की सूचना मिलते ही भुट्टिको संस्थान के अधिकारी भी कुल्लू से हमीरपुर रवाना हो गये हैं।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,64,48,790
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy