Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
चुनाव के दौरान समन्वय स्थापित कर कार्य करें सभी मुलाजिम - एडीएमपीठासीन एवं सहायक पीठासीन अधिकारियों के लिए पहला मतदान  पूर्वाभ्यास संपन्नराज्यपाल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट कीचुनावी प्रक्रिया से संबंधित एसैंबली मास्टर टेªनरों के लिए वर्कशॉप आयोजितईवीएम और वीवीपैट को लेकर 817 पोलिंग ऑफिसर्स को दी टेªनिंग, चुनाव की बारीकियां से करवाया अवगतनिरंकारी एकता दिवस में उपायुक्त मुकेश रेपसवाल  ने किया रक्तदानआयोग द्वारा जीपीएस युक्त तय वाहन में हो ईवीएम परिवहनसिस्सू के सेल्फी पॉइंट में भूस्खलन को लेकर जिला प्रशासन वह सीमा सड़क संगठन की सिस्सू में बैठक आयोजित
-
अंदर की बात

ब्रेकिंग : आस्था हॉस्पिटल हमीरपुर के ख़िलाफ़ धारा 304-ए और 336 के तहत मामला दर्ज, जाँच शुरू, डाक्टरों पर लगे लापरवाही के आरोप

-
रजनीश शर्मा | October 11, 2019 07:51 PM

हमीरपुर , 


डाक्टरों की लापरवाही से एक महिला की मौत के आरोपों का सामना कर रहे आस्था अस्पताल हमीरपुर की मुश्किलें बढ़ गयी है। शिकायत के बाद हमीरपुर सदर पुलिस स्टेशन में अस्पताल प्रशासन के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 304-ए और 336 के अन्तर्गत एफ़आईआर नम्बर 203/2019 दर्ज कर ली गयी है। धारा 336 के अन्तर्गत दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को ख़तरा पहुँचाने वाला कार्य करने तथा 304-ए के तहत लापरवाही के कारण जान लेने पर सज़ा का प्रावधान है।
पुलिस को सौंपी शिकायत में अरुण शर्मा पुत्र देवव्रत शर्मा गाँव ब्रॉहलड़ी डाकघर ढुढाना ज़िला हमीरपुर ने बताया है कि 9 अक्तूबर को को वह अपनी पत्नी अमिता को जाँच के लिए आस्था अस्पताल हमीरपुर लाया । डाक्टरों की राय के बाद अमिता को अस्पताल में दाख़िल कर लिया गया। अरुण शर्मा की शिकायत के अनुसार उसी रात 9 बजे डाक्टर अमिता को आस्था अस्पताल के आपरेशन थियेटर में ले गये। रात क़रीब 12 बजे जब उसने आपरेशन थियेटर का दरवाज़ा खटखटाया तो अन्दर से एक महिला डाक्टर निकली और कहने लगी कि अमिता की हालत नाज़ुक है और इसे टाँडा अस्पताल रेफ़र कर रहे हैं। अरुण के अनुसार एम्बुलेंस में आस्था अस्पताल के कर्मचारी अमिता शर्मा को टाँडा ले गये।टाँडा पहुँचने पर डाक्टर ने इन्हें बताया कि अमिता शर्मा की मृत्यु काफ़ी समय पहले हो चुकी है। अरुण शर्मा ने शिकायत पत्र में आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी की मौत आस्था अस्पताल के डाक्टर व कर्मचारियों की लापरवाही से हुई है।
इस बारे में एएसपी विजय कुमार सकलानी ने बताया कि अस्पताल प्रशासन के ख़िलाफ़ धारा 304-ए व धारा 336 के तहत एफ़आईआर दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,64,67,059
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy