Friday, February 21, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सज गए शिवालय, महाशिवरात्रि कल ,शिव मंदिर बारीं में कल पूजा , 22 को भण्डाराहमीरपुर) गंभीर आरोप : देई का नौण पंचायत में विकास कार्य के लिए धन स्वीकृत करवाने में अनियमितता, पंचायत प्रधान पर निलंबन की तलवार लटकीबागवान के बेटे राजेश शर्मा ने संभाला डिप्टी कंट्रोलर वित्त का पदभार मुकेरियाँ का अरुण पटियाल 420 में अंदर, रैल के राजेश की शिकायत पर पुलिस की कार्यवाहीविधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा:”कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा :” कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”हिमाचल कैबिनेट: नई एक्साइज पॉलिसी को मंजूरी, श्रम एवं रोजगार विभाग में भरे जाएंगे 23 पदनरेंद्र ठाकुर के निरंतर प्रयासों से एच.पी.पी.टी.सी.एल. के संरक्षण एवं संचार विंग का मुख्यालय शिमला से हमीरपुर स्थानांतरित
-
क्राइम

आनी में नावालिग बच्चों को अगवा करने का प्रयास

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | October 15, 2019 02:40 PM
 आनी,

 

उपमण्डल मुख्यालय में किन्हीं बाहरी लोगों द्वारा पैसों का लालच देकर दो नाबालिग बच्चों को अगवा करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।बच्चों के परिजनों ने इस संदर्भ में पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कर बच्चों की सुरक्षा की गुहार लगाई है।जानकसरी के अनुसारर आनी कस्बे के रहने वाले दो बच्चों भूपेश और शुभम जिनकी उम्र 12 से 15 साल के बीच है, ने परिजनों को बताया कि उन्हें किसी यूपी नम्बर की काली बड़ी गाड़ी में तीन लोग पैसों का लालच देकर कुछ दूरी तक ले गए। जहां बराड़ नामक स्थान के पास गाड़ी रोक कर जब तीनों आपस मे इन्हें यूपी ले जाने की बातें कर रहे थे,तभी ये दोनों बच्चे किसी तरह से मुस्तैदी दिखाकर गाड़ी से कूदे और झाड़ियों में छिपते छिपाते घर पहुंच गए। वहीं बच्चों की आपबीती सुनने के बाद घबराये परिजनों ने पुलिस थाना आनी जाकर सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए छानबीन शुरू कर दी है।

उधर इस बारे में एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बतया कि आनी के मेला मैदान से दो बच्चों के अपहरण के प्रयास मामले में पुलिस की प्राथमिक छानबीन में बच्चों के बयानों के अलावा ऐसा कोई सुराग नहीं लगा है, जिससे कि इस घटना को सही माना जाए।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने सोमवार को कस्बे के अलावा आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाला और ऐसी कोई भी यूपी नम्बर की काली गाड़ी आनी क्षेत्र से आती या जाती नहीं पाई गई। जबकि पुलिस इस घटना के हर पहलू की छानबीन करने में जुटी है। वहीं बच्चों को भी घटना स्थल ले जाकर अपहरण की कोशिश के क्राइम सीन को रीक्रिएट किया जाएगा। जिसके बाद सच सामने आ सकता है। जबकि पुलिस ने लोगों को फिर भी सजग रहने को कहा है। साथ ही बाहरी राज्यों से आये लोगों को पुलिस थाना में एंट्री करवाने और मकान मालिकों को अपने वाहरी किरायेदारों की एंट्री पुलिस थाना में करवाने की हिदायत दी गयी है।

Have something to say? Post your comment
 
और क्राइम खबरें
एस टी एफ पुलिस ने 2 किलो 20 ग्राम हेरोइन के साथ किए 4 गिरफ्तार क्राइम रिपोर्ट जिला : हमीरपुर) सब्ज़ी व चिकन की दुकान से 20 बोतल शराब बरामद, कार सवार बाईक को टक्कर मार भागा,सोनू पर मारपीट का केस दर्ज, सोनू ने भी दर्ज करवाया क्रास केस ,मकान की छत साफ़ कर रहे व्यक्ति को मिलकर पीटा आधा किलो हेरोइन ओर 42 हज़ार रुपये की ड्रग मनी सहित युवक और युवती काबू हैदराबाद केस: मडर और रेप के चारो आरोपी एनकाउंटर में ढेर गुड़िया मामलाः सूरज लॉकअप हत्या प्रकरण में निलंबित 3 पुलिस अधिकारी बहाल बड़सर : बाप ने दिखाई हैवानियत, अपनी ही नाबालिग़ बेटी से करता रहा दुष्कर्म , मामला दर्ज, गिरफ़्तार देवदूत बनकर सामने आए थे परिवहन निगम के ड्राइवर, कंडक्टर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, टैक्सी चालक गिरफ्तार शिमला के ढली में 12ग्राम चिट्टा के साथ युवती व 565 ग्राम चरस के साथ 3 युवक गिरफ्तार आनी पुलिस ने बरामद की 4 किलो 36 ग्राम चरस