Friday, March 05, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
https://youtu.be/LElaOQ_7SFs मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने लगाई कारोना वैक्सीन https://youtu.be/vFVt3UOrtuQ करुणामूलक भर्ती को जल्द भरने की मांग को लेकर संघ का विधानसभा के बाहर धरना https://youtu.be/YY7cHnTDnf4 यदि मैं मुख्यमंत्री होता तो एक घंटे में सुलझ जाता विधानसभा का मसला; वीरभद्र सिंह https://youtu.be/Wk2WZmMWU2M पॉइन्ट ऑफ आर्डर पर चर्चा न मिलने पर कांग्रेस का सदन से वाकआउटhttps://youtu.be/XtZXmzukedcनगर निगम के चुनाव पार्टी चिन्ह पर करवाए जाने का कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने किया स्वागतशराब और भांग का नशा ऐसा छाया की साधु ने तोड़े गाड़ी के शीशे,https://youtu.be/j8Ck3V67CNAफिर लोगों ने की जमकर पिटाईसुबह सुबह अवैध रूप से बिजली का प्रयोग करते विद्युत विभाग ने एक आरोपी दबोचा बड़ी खबर :एसजेवीएन अंतर्राष्ट्रीय सौर एलाईंस में शामिल हुआ
-
क्राइम

आनी में नावालिग बच्चों को अगवा करने का प्रयास

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | October 15, 2019 02:40 PM
 आनी,

 

उपमण्डल मुख्यालय में किन्हीं बाहरी लोगों द्वारा पैसों का लालच देकर दो नाबालिग बच्चों को अगवा करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।बच्चों के परिजनों ने इस संदर्भ में पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कर बच्चों की सुरक्षा की गुहार लगाई है।जानकसरी के अनुसारर आनी कस्बे के रहने वाले दो बच्चों भूपेश और शुभम जिनकी उम्र 12 से 15 साल के बीच है, ने परिजनों को बताया कि उन्हें किसी यूपी नम्बर की काली बड़ी गाड़ी में तीन लोग पैसों का लालच देकर कुछ दूरी तक ले गए। जहां बराड़ नामक स्थान के पास गाड़ी रोक कर जब तीनों आपस मे इन्हें यूपी ले जाने की बातें कर रहे थे,तभी ये दोनों बच्चे किसी तरह से मुस्तैदी दिखाकर गाड़ी से कूदे और झाड़ियों में छिपते छिपाते घर पहुंच गए। वहीं बच्चों की आपबीती सुनने के बाद घबराये परिजनों ने पुलिस थाना आनी जाकर सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए छानबीन शुरू कर दी है।

उधर इस बारे में एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बतया कि आनी के मेला मैदान से दो बच्चों के अपहरण के प्रयास मामले में पुलिस की प्राथमिक छानबीन में बच्चों के बयानों के अलावा ऐसा कोई सुराग नहीं लगा है, जिससे कि इस घटना को सही माना जाए।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने सोमवार को कस्बे के अलावा आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाला और ऐसी कोई भी यूपी नम्बर की काली गाड़ी आनी क्षेत्र से आती या जाती नहीं पाई गई। जबकि पुलिस इस घटना के हर पहलू की छानबीन करने में जुटी है। वहीं बच्चों को भी घटना स्थल ले जाकर अपहरण की कोशिश के क्राइम सीन को रीक्रिएट किया जाएगा। जिसके बाद सच सामने आ सकता है। जबकि पुलिस ने लोगों को फिर भी सजग रहने को कहा है। साथ ही बाहरी राज्यों से आये लोगों को पुलिस थाना में एंट्री करवाने और मकान मालिकों को अपने वाहरी किरायेदारों की एंट्री पुलिस थाना में करवाने की हिदायत दी गयी है।

 
Have something to say? Post your comment
और क्राइम खबरें
शराब और भांग का नशा ऐसा छाया की साधु ने तोड़े गाड़ी के शीशे,https://youtu.be/j8Ck3V67CNAफिर लोगों ने की जमकर पिटाई ब्रेकिंग : 25 लाख की हेरोइन सहित हमीरपुर में दो आरोपी गिरफ्तार आप्रेशन रेड रोज़ :आबकारी विभाग ने लुधियाना जिले के गाँवों खैरा बेट और न्यू राजापुर से 1.30 लाख लीटर लाहन पकड़ कर नष्ट की पेट्रोलिंग के दौरान चौपाल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी ,972 ग्राम चरस के साथ तीन को दबोचा दाडलाघाट के अंतर्गत तेज दराट से हमले व मारपीट को लेकर मामला दर्ज ! दी जान से मारने की धमकी पोते ने कर दी दादी की हत्या ब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकार सातवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा ने अपने गाँव के दो लोगों पर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप जुब्बल: नेपाली मूल के व्यक्ति ने 12 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार आनी में लेडी कॉन्स्टेबल के खिलाफ फेसबुक पोस्ट पर अभद्र कमेंट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज