Friday, March 29, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
राज्यपाल ने केन्द्रीय विश्वविद्यालय में दो दिवसीय राष्ट्रीय संगोष्ठी का शुभारम्भ कियाघर में लगी आग का जश्न मना रहे जयराम ठाकुर : चंद्र कुमारभाजपा नेताओं ने रुकवाई हिमाचल प्रदेश को मिलने वाली आर्थिक मदद : सीएमआओ हम स्कूल चले, नव भारत का निर्माण करें।सीएम के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बनी सुजानपुर सीट , राजेंद्र राणा ने भाजपा में शामिल हो दी चुनौती, कांग्रेस कैंडिडेट की घोषणा में देरी बढ़ाएगी उलझनपरिवर्तन :  जय श्री राम के नारों के बीच राजेंद्र राणा का भाजपा ने किया स्वागतशिव के तांडव के बाद श्री राम से हुआ मिलन : आशीष शर्माभाजपा के पास नेता, नीयत और नेतृत्व है और सामने डूबती हुई कांग्रेस : श्रीकांत
-
अंदर की बात

घर के बरामदे में काम कर रही युवती का पड़ोसी बना रहा था विडीयो , रोका तो सोशल नेटवर्क पर वायरल करने की दी धमकी, मामला दर्ज

-
रजनीश शर्मा | October 18, 2019 08:17 PM

हमीरपुर , 

नादौन उपमंडल के एक गाँव में अपने घर के बरामदे में काम कर रही युवती का विडीयो बना रहे पड़ोसी पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। युवती अपने घर के बरामदे में जब अपने काम में मग्न थी तो पड़ोसी राम चंद अपने मोबाइल से उसका विडीओ रिकार्ड कर रहा था। युवती की नज़र जैसे ही रामचंद पर पड़ी उसने उसे ऐसा करने से रोका और फ़ोटो व विडीओ डिलीट करने को कहा। इस पर पड़ोसी रामचंद उसे गालियाँ निकालने लगा और धमकी दी कि वह इन फ़ोटोग्राफ़ व विडीओ को सोशल नेटवर्क पर डालकर वायरल कर देगा । जब विडीओ डिलीट करने बारे दोबारा कहा तो पड़ोसी रामचंद ने इसके साथ मारपीट कर दी और युवती को घायल कर दिया।

एएसपी विजय कुमार सकलानी ने बताया कि युवती की शिकायत पर नादौन थाना में आईपीसी की धारा 354-सी,323,504,और 506 के तहत एफ़आईआर नम्बर 116/2019 दर्ज कर ली है। मामले की छानबीन की जा रही है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,63,86,844
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy